Breaking News
Home / खबरे / रॉयल इनफील्ड की बुलेट गाड़ी की छुट्टी करने के लिए निकाल दी महिंद्रा ने अपनी ये धाँसू गाड़ी, चलेगी सड़कों भौकाल मचाती हुई देखे तस्वीरें

रॉयल इनफील्ड की बुलेट गाड़ी की छुट्टी करने के लिए निकाल दी महिंद्रा ने अपनी ये धाँसू गाड़ी, चलेगी सड़कों भौकाल मचाती हुई देखे तस्वीरें

महिंद्रा एक ऐसी ऑटोमोबाइल कंपनी है जो चार पहिया वाहनों में अकेले ही सड़कों पर राज करती नजर आती है। महिंद्रा की दमदार गाड़ियां लोगों को बहुत पसंद आती है और हर किसी का यही कहना होता है की दूसरी कोई भी कंपनी महिंद्रा की गाड़ियों को टक्कर नहीं दे सकती है। लेकिन चार पहिया वाहनों में सड़कों पर राज करने वाली यह कंपनी अब दोपहिया वाहनों की तरफ भी अपने कदम को शानदार तरीके से आगे बढ़ा रही है। आपको बता दे कि आज से कुछ साल पहले तक महिंद्रा दोपहिया वाहनों का भी निर्माण करती थी लेकिन पिछले कुछ समय में उन्होंने इसकी मैन्युफैक्चरिंग पर रोक लगा दी थी। लेकिन अब महिंद्रा एक बार फिर से अपनी दमदार दोपहिया वाहन को सड़कों पर उतारने की तैयारी में लग गई है। आइए आपको बताते हैं महिंद्रा की वह कौन सी दमदार दोपहिया वाहन है जो अब सड़कों पर आने वाली है और उसके आते ही रॉयल एनफील्ड की छुट्टी हो जाएगी।

रॉयल इनफील्ड की छुट्टी करने के लिए आ रही है महिंद्रा की बीएसए गोल्ड 650, खासियत आ गई सबके सामने

महिंद्रा ने हाल ही में अब सबके सामने इस बात का ऐलान कर दिया है कि वह अपनी दमदार गाड़ी बीएसए गोल्ड को सड़कों पर लेकर आ रही है। जिस किसी ने भी इस दमदार गाड़ी के बारे में सुना है कि वह फिर से सड़कों पर आ रही है तब सभी लोग बेसब्री से इसका इंतजार करने लगे है। इस दो पहिया वाहन की खासियत के बारे में आपको बता दे कि इसमें आपको 652 सीसी का दमदार इंजन मिल सकता है। दमदार इंजन के साथ इसमें 44 बीएचपी की पावर भी आपको मिलेगी जिसकी वजह से यह गाड़ी दमदार तरीके से सड़कों पर चलेगी। माइलेज क्षमता की बात करें तो इस गाड़ी में आपको आसानी से 35 किलोमीटर पर लीटर की माइलेज मिलेगी जो इसे बेहद खास बना रही है। आइए आपको बताते हैं इस गाड़ी की शुरुआती कीमत कितनी हो सकती है।

महिंद्रा की नई गोल्ड 650 की कीमत होगी मात्र इतनी, आ रही है यह गाड़ी सड़कों पर राज करने

महिंद्रा ने हाल ही में अपनी दमदार गाड़ी गोल्ड 650 का जब से जिक्र किया है तब से सभी लोग इस गाड़ी की खूबियों की दमदार तारीफ करते नजर आ रहे है। यह गाड़ी ना सिर्फ लुक के मामले में बहुत शानदार है बल्कि इसमें कई ऐसे एडवांस फीचर्स भी मौजूद हैं जो इसे बेहद खास बना रहे हैं जिसकी वजह से ही सभी लोग इस गाड़ी की खूब तारीफ करते नजर आ रहे हैं। सिर्फ खासियत के मामले में ही नहीं बल्कि महिंद्रा की यह गाड़ी कीमत के मामले में भी बहुत कम है। बात करें इस दमदार गाड़ी की कीमतों की तो इसकी शुरुआती कीमत मात्र ₹100000 बताई जा रही है। एक लाख रुपए के डाउन पेमेंट को करने के बाद आप इसकी बची हुई धनराशि को आसान किस्त में चुका सकते हैं और इसकी खासियत और इसकी कीमत सुनते ही अब सभी लोग महिंद्रा की तारीफ करने लगे हैं और इसे रॉयल एनफील्ड से कहीं ज्यादा बेहतरीन गाड़ी कहते नजर आ रहे हैं।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *