Breaking News
Home / खबरे / महिंद्रा ने कर दी है नए साल के ऑफर में अपनी गाड़ियाँ सस्ती, लेकर जा सकते है महिंद्रा थार तो मात्र इतने रुपए में अपने घर

महिंद्रा ने कर दी है नए साल के ऑफर में अपनी गाड़ियाँ सस्ती, लेकर जा सकते है महिंद्रा थार तो मात्र इतने रुपए में अपने घर

महिंद्रा मोटर्स नए साल पर अपने उपभोक्ताओं के लिए कुछ ऐसे नए गाड़ियों के कीमत में भारी कमी कर रहा है जो लोगों की सबसे पसंदीदा गाड़ी है। महिंद्रा की बात करें सबसे बेहतरीन गाड़ियों में तो लोग उसके थार के नए मॉडल को सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं। महिंद्रा थार की नई गाड़ी ना सिर्फ लुक के मामले में बहुत शानदार है बल्कि जब वह सड़क पर चलती है तब लोगों की नजरें भी उस गाड़ी के ऊपर टिक जाती है। साल 2022 में खुद महिंद्रा ने यह बात बताई है कि थार उसके सबसे प्रीमियम गाड़ियों में से एक रही है और इसी वजह से महिंद्रा इस गाड़ी को और भी आकर्षक बनाना चाहती है। आइए आपको बताते हैं महिंद्रा मोटर्स ने थार की कीमत में और कितनी कमी कर दी है जिसकी वजह से अब सभी लोग अपनी इस मन पसंदीदा गाड़ी को जल्द से जल्द लेने के लिए आतुर हो रहे हैं।

mahindra thar new year offer

महिंद्रा ने थार की कीमत में कर दी इतनी कमी, अब आसानी से ले जा सकते हैं आप अपने घर

महिंद्रा की सबसे बेहतरीन गाड़ियों में शुमार थार लोगों की मनपसंद गाड़ी इस वजह से भी है क्योंकि यह गाड़ी कम कीमत में ही काफी प्रीमियम लुक देती है। इस गाड़ी की खासियत यह है बाकी गाड़ियों के मुकाबले इसका लुक इसको काफी अलग बनाती है क्योंकि इसकी मजबूती और इसकी बनावट बहुत शानदार है जिसकी वजह से लोगों की यह गाड़ी मनपसंद है। हालांकि कई लोग चाहकर भी इस गाड़ी को अपना नहीं बना पा रहे थे क्योंकि महिंद्रा ने जब इस गाड़ी को उतारा था तब इसकी कीमत काफी ज्यादा थी लेकिन अब खुद महिंद्रा ने थार की कीमतों में इतनी कमी कर दी है कि अब यह गाड़ी लोग लेने के लिए तुरंत ही शोरूम के लिए निकल पड़े हैं। आइए आपको बताते हैं महिंद्रा ने अपनी थार के लिए वह कौनसी कीमत तय कर दी है जिसको सुनने के बाद अब सभी लोग इसे लेने के लिए बेकरार हो गए हैं।

महिंद्रा थार ले जाए इतने रुपए में अपने घर, कीमत हो गई है इतनी कम

महिंद्रा की सबसे लोकप्रिय गाड़ी थार को चाहने वालों के लिए महिंद्रा ने एक नया ऑफर निकाल दिया है। जिस किसी को भी थार कम कीमत पर चाहिए थी उसके लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी है। दरअसल नए साल के मौके पर महिंद्रा ने अपने थार के सभी मॉडलों के ऊपर इतनी भारी छूट दे दी है कि अब कोई भी व्यक्ति इसे आसानी से ले सकता है। महिंद्रा ने इस गाड़ी को बेचने के लिए एक नई और आकर्षक कीमत लगा दी है। अगर अब आप थार को अपने घर ले जाना चाहते हैं तो सिर्फ पांच लाख डाउन पेमेंट में इस गाड़ी को आप आसानी से अदा करके घर ले जा सकते हैं। महिंद्रा की इस लोकप्रिय गाड़ी को अपना बनाने के लिए आपको बस इतनी ही रकम अदा करनी होगी और बाकी आप किश्तों में चुका सकते हैं जिसको सुनकर अब सभी लोग थार को लेने के लिए आतुर हो चुके हैं और कहीं ना कहीं महिंद्रा मोटर्स को लोग इसके लिए शुक्रिया भी कह रहे है।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *