Breaking News
Home / खबरे / कृति सनोंन को लेकर सामने आई बड़ी ख़बर, चाहती है बिस्तर पर इसके साथ रात में सोना खुद कृति ने उठाया इस सच से पर्दा बोली ये बड़ी बात

कृति सनोंन को लेकर सामने आई बड़ी ख़बर, चाहती है बिस्तर पर इसके साथ रात में सोना खुद कृति ने उठाया इस सच से पर्दा बोली ये बड़ी बात

कृति सनोंन बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री है जिन्हें आज के समय में पूरे भारत देश में ही नही बल्कि पूरी दुनिया भर में जाना जाता है. कृति सेनोन ने अपने जीवन में काफ़ी नाम और पैसा सब कुछ कमाया है और इस फ़िल्म इंडस्ट्री में काफ़ी जल्दी अपनी पहचान बना ली है जिसके चलते आज के समय में कृति सनोंन को सभी लोग जानते है और उनकी काफ़ी इज़्ज़त भी करते है. कृति सनोंन वर्तमान समय में जो कुछ भी है सिर्फ़ और सिर्फ़ अपनी मेहनत की वजह से ही है जिसके चलते मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह कृति सनोंन कि ही बातें हो रही है और पूरी की फ़िल्म इंडस्ट्री में कृति के ही चर्चे है. हालहि में कृति ने खुद को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिसमें कृति का कहना है वह इस शक्स के साथ रात को बिस्तर में सोना चाहती है और सुकून भरी नींद लेना चाहती है. आपको बता दे कि यह बात किसी ओर ने नही बल्कि खुद कृति सनोंन ने ही बोली गई और इसी की वजह से मीडिया में वर्तमान समय में ही जगह कृति सनोंन के ही चर्चे है. आगे आपको आर्टिकल में कृति को लेकर सामने आई इतनी बड़ी ख़बर के बारे में विस्तार से बताते है.

कृति सनोंन ने बोली खुद को लेकर बड़ी बात, सोना चाहती है इस शक्स के साथ रात में

कृति सनोंन जो कि बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री है वह इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है जिसकी वजह ओर कुछ नही बल्कि कृति सनोंन की निजी ज़िंदगी है जिसे लेकर अभी कुछ समय पहले ही एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि किसी ओर ने नही बल्कि खुद कृति सनोंन ने भी भरी महफ़िल में किया है जिसके चलते मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह इनकी ही बातें हो रही है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इस समय हर जगह कृति सनोंन के ही चर्चे है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इनकी ही बातें हो रही है. कृति सनोंन ने हालहि में भरी महफ़िल में अपनी अवार्ड शो के दौरान एक बहुत बड़ा खुलासा कर दिया और और बता दिया है वह आधी रात को अपने बिस्तर पर किसके साथ सोना चाहती है जिसे सुनने के बाद सभी लोग सोच में पड़ गए है कि आख़िर कृति सनोंन ऐसा कैसे कर सकती है और इसी की वजह से मीडिया में भी इस समय ही जगह कृति सनोंन के ही चर्चे हो रहे है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि कृति सनोंन किसके साथ बिस्तर पर रात को सोना चाहती है.

कृति सनोंन सोना चाहती है इसके साथ बिस्तर पर, खुद कृति ने बोली ये बड़ी बात

कृति को वर्तमान समय में किसी के भी परिचय की ज़रूरत नही है क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में काफ़ी जल्दी अपना मनाया है जिसकी वजह से सभी लोग इन्हें जानते है और इनकी काफ़ी ज़्यादा इज़्ज़त भी करते है. कृति सनोंन ने अक्षय कुमार से लेकर बॉलीवुड के काफ़ी सारे अभिनेताओ के साथ फ़िल्मों में काम किया है. कृति की अंतिम फ़िल्म भी अक्षय के साथ ही की थी जिसका नाम बच्चन पांडेय है. वर्तमान समय में कृति सनोंन मीडिया में भी काफ़ी चर्चा में बनी हुई है क्योंकि हालहि में कृति ने फ़िल्म फेएर अवार्ड शो के दौरान एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वह किसी के साथ रात को बिस्तर पर सोना चाहती है जो कि कोई नही बल्कि अवार्ड शो के दौरान कृति को मिला बेस्ट फ़ीमेल ऐक्ट्रेस का अवार्ड है. जी हाँ कृति अपने अवार्ड में साथ ही रात को बिस्तर ओर सोना चाहती थी और इस अवार्ड को मिलने से कृति का बचपन का सपना पूरा हो गया और इसी की वजह से कृति ने कहा कि वह रात को बिस्तर पर इस अवार्ड के साथ सोना चाहती है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.