Breaking News
Home / खबरे / करीना कपूर के दोनो बेटों को नही बांधी पति सैफ़ की बटी सारा ने राखी, रह गई रक्षाबंधन पर भी दोनो भाइयों की कलाई सुनी ये थी बड़ी वजह

करीना कपूर के दोनो बेटों को नही बांधी पति सैफ़ की बटी सारा ने राखी, रह गई रक्षाबंधन पर भी दोनो भाइयों की कलाई सुनी ये थी बड़ी वजह

करीना कपूर बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री है जिन्हें आज के समय में पूरे भारत देश में ही नही बल्कि पूरी दुनिया भर में जाना जाता है और सभी लोग इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है जिसके चलते करीना कपूर को भारत में ही नही बल्कि पूरी दुनिया भर में जाना जाता है और सभी उनकी काफ़ी ज़्यादा इज़्ज़त और सम्मान करते है. करीना कपूर वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है जिसकी वजह करीना कपूर के दोनो बेटे है जिनकी इस साल रक्षाबंधन पर कलाई सुनी रह गई ऐसा इसलिए क्योंकि इस साल रक्षाबंधन पर करीना कपूर के बेटे तैमुर और जहांगीर को उनके पति सैफ़ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह से प्राप्त हुई बेटी सारा अली खान ने राखी नही बांधी है जिसकी वजह से वर्तमान समय में मीडिया में हए जगह इनकी ही बातें हो रही है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में लोग इन्हें जानते है. आगे आपको आर्टिकल में करीना कपूर के दोनो बेटों को लेकर आई इस ख़बर के बारे में विस्तार से बताते है.

करीना के दोनो बेटों को लेकर आई बड़ी ख़बर, नही बांधी इस साल राखी पर एक लौती बहन सारा ने राखी

करीना कपूर का बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में काफ़ी बड़ा नाम है और लोग उनकी काफ़ी ज़्यादा इज़्ज़त और सम्मान करते है. करीना कपूर ने बॉलीवुड को एक नही बल्कि काफ़ी सारी एक के बाद एक हिट फ़िल्में दी है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. करीना कपूर इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है जिसकी वजह ओर कुछ नही बल्कि करीना कपूर के दोनो बेटे है जिसकी वजह से इस समय हर जगह करीना कपूर की ही बातें हो रही है. करीना कपूर के दोनो बेटों को लेकर अभी कुछ समय पहले ही एक बात सामने आई है कि इस सार राखी पर करीना कपूर के दोनो बेटों की एक प्रकार कलाइयाँ सुनी ही रही है ऐसा इसलिए क्योंकि सैफ़ की एक लोती बेटी सारा अली खान ने करीना कपूर के दोनो बेटों तैमूर और जहांगीर अली खान को इस साल राखी नही बांधी है जिसके चलते मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह इनके ही चर्चे है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि सारा अली खान ने क्यों अपने पिता सैफ़ अली खान की दूसरी पत्नी से प्राप्त हुए बच्चों तैमूर और जहांगीर को राखी नही बांधी है.

सैफ़ की दूसरी पत्नी  से प्राप्त हुए बच्चों तैमूर और जहांगीर को सारा अली खान ने नही बांधी राखी, ये थी वजह

सैफ़ अली खान ने अपने जीवन में काफ़ी नाम कमाया है लेकिन इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही सैफ़ को लेकर एक बात सामने आई है कि उनकी बेटी सारा अली खान ने इस साल उनके दोनो बेटों तैमुर और जहांगीर को राखी नही बांधी है जिसके चलते इन दोनो भाइयों की कलाई इस साल सनी रह गई लेकिन आपको बता सारा अली खान वर्तमान समय में विदेश में है और इसी वजह से वह तैमुर और जहांगीर को राखी नही बांध पाई लेकिन सारा अली खान ने सोशल मीडिया के माध्यम अपने दोनो भाइयों के लिए प्यार ज़ाहिर किया है और उन सभी लोग के मुँह बंद कर दिया जो कि सारा और करीना के बच्चों के बीच के रिश्ते की बिगड़ने की बातें कर रहे थे.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.