Breaking News
Home / खबरे / कैटरीना कैफ़ ने मनाया इधर करवा चौथ जबकि उधर दूसरी तरफ़ तरस रहे है सलमान ख़ान शादी का लड्डू खाने के लिए ये है वजह

कैटरीना कैफ़ ने मनाया इधर करवा चौथ जबकि उधर दूसरी तरफ़ तरस रहे है सलमान ख़ान शादी का लड्डू खाने के लिए ये है वजह

कैटरीना कैफ़ ने अपने पति विक्की कौशल के साथ पूरे रीतिरिवाज के साथ करवा चौथ मनाया है. जिसके चलते मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह इनकी ही बाते हो रही है. आपको बता दे कि विक्की कौशल से शादी करने के बाद कैटरीना कैफ़ काफ़ी ज़्यादा खुश है जबकि दूसरी तरफ़ कैटरीना कैफ़ के पुराने प्रेमी सलमान ख़ान वर्तमान समय में भी अकेले ही हिया और अकेले ही अपना जीवन व्यतीत कर रहे है. आपको बता दे कि कैटरीना कैफ़ ने सलमान ख़ान को छोड़कर विक्की कौशल से शादी कर ली और अपना घर भी बसा लिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दे विक्की कौशल से शादी करने के बाद कैटरीना कैफ़ अब काफ़ी खुश है जबकि दूसरी तरफ़ सलमान खान शादी का लड्डू खाने के लिए तरस रहे है और अभी भी कुँवारे ही है जिसकी वजह से मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल के ही चर्चे है और हर कोई इनकी ही बाते कर रहा है. आगे आपको आर्टिकल में कैटरीना कैफ़ की शादी होने के बाद उनकी ज़िंदगी कैसी गुजर रही है और क्यों सलमान ख़ान शादी का लड्डू ख़ान के लिए तरस रहे है.

कैटरीना कैफ़ की गुजर रही है विक्की से शादी करने के बाद ऐसी ज़िंदगी, जबकि उधर सलमान का है ये हाल

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में एक समय ऐसा था जब यह बात हो रही थी कि कैटरीना कैफ़ अगर किसी से शादी करेगी तो वह सिर्फ़ और सिर्फ़ सलमान ख़ान ही होगे लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ और कैटरीना कैफ़ ने सलमान ख़ान से रिश्ता समाप्त कर लिया और दोनों अलग हो गए. आपको बता दे कि सलमान ख़ान को छोड़ कैटरीना कैफ़ ने पिछले साल चुपचाप विक्की कौशल से शादी कर ली और अपना घर बसा लिया. विक्की कौशल से शादी करने के बाद अभी एक दिन पहले कैटरीना कैफ़ ने पहला करवा चौथ भी मनाया था और अपने पति विक्की कौशल के लिए व्रत भी रखा था और आपको बता दे कि कैटरीना कैफ़ ने ही नहीं बल्कि ख़ुद विक्की कौशल ने भी करवा चौथ का व्रत रखा था. जिससे साफ़ ज़ाहिर होता है कि दोनों के बीच में काफ़ी प्यार है. वही अगर दूसरी तरफ़ बात करे सलमान ख़ान की तो वह आज भी शादी करने के लिए तरस रहे है और चाहकर भी शादी का लड्डू नहीं खा पा रहे है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि सलमान ख़ान क्यों शादी का लड्डू खाने के लिए तरस रहे है.

सलमान ख़ान तरस रहे है शादी का लड्डू खाने के लिए, जबकि उधर मना रही है कैटरीना ख़ुशीख़ुशी करवा चौथ

सलमान ख़ान की उम्र काफ़ी ज़्यादा हो गई है लेकिन फिर भी सलमान ख़ान ने आज तक शादी नहीं करी है और वह आज भी कुँवारे ही है. आपको बात दे कि सलमान ख़ान के कुँवारे रहने की वजह और कुछ नहीं बल्कि वह ख़ुद है और यह बात ख़ुद सलमान ख़ान के पिता सलीम ख़ान ने एक बार बोली थी कि सलमान ख़ान को आज तक किसी से प्यार नहीं हुआ है और इसी की वजह से आज भी सलमान ख़ान कुँवारे ही है लेकिन अगर बात करे कैटरीना कैफ़ की तो वह तो विक्की कौशल से शादी करने के बाद काफ़ी ज़्यादा खुश है और बहुत ही खुशहाल तरीक़े से अपना जीवन व्यतीत कर रही है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *