Breaking News
Home / खबरे / कैटरीना कैफ़ और महेश भट्ट के बीच में है छत्तीस का आँकड़ा, निकाल दिया था महेश भट्ट ने रातों-रात कैटरीना को अपनी फ़िल्म से ये थी वजह

कैटरीना कैफ़ और महेश भट्ट के बीच में है छत्तीस का आँकड़ा, निकाल दिया था महेश भट्ट ने रातों-रात कैटरीना को अपनी फ़िल्म से ये थी वजह

कैटरीना कैफ़ का बॉलीवुड में कितना बड़ा नाम है इस बात से तो आप सभी लोग वाक़िफ़ होगे ही ऐसा इसलिए क्योंकि कैटरीना कैफ़ ने बॉलीवुड को एक नही बल्कि काफ़ी सारी एक के बाद एक हिट फ़िल्में दी है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है जिसके चलते आज के समय में कैटरीना कैफ़ को पूरी दुनिया भर में जाना जाता है और सभी लोग उन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है. वर्तमान समय में कैटरीना कैफ़ मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही कैटरीना कैफ़ को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि कैटरीना कैफ़ बॉलीवुड के नामी आदमी महेश भट्ट ने अपनी फ़िल्म से निकाल दिया था और इतना ही नही बल्कि कैटरीना कैफ़ को सीधा बाहर का रास्ता दिखा दिया था. जिसकी वजह कैटरीना कैफ़ और महेश भट्टके बीच में रिश्ते आज भी ज़्यादा अच्छे नही है और बोला जाता है कि कैटरीना तो महेश भट्ट की शक्ल भी देखना पसंद नही करती है. आगे आपको आर्टिकल में महेश भट्ट और कैटरीना को लेकर हुए इस खुलासे के बारे में विस्तार से बताते है.

कैटरीना कैफ़ को दिखा दिया था महेश भट्ट ने बाहर का रास्ता, आज भी दोनो के बीच में बातचीत बंद

कैटरीना कैफ़ का बॉलीवुड में कितना बड़ा नाम है ये बात तो आप सभी लोग जानते ही होगे ऐसा इसलिए क्योंकि कैटरीना कैफ़ ने अपने जीवन में काफ़ी नाम, इज़्ज़त और पैसा सब कुछ कमाया है जिसके चलते आज के समय में कैटरीना कैफ़ को पूरी दुनिया भर में जाना जाता है और सभी लोग इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है. कैटरीना कैफ़ इस समय मीडिया में अपने निजी जीवन या बोल सकते है कि एक प्रकार से अपने फ़िल्मी कैरिएर की वजह से काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले हो कैटरीना कैफ़ को लेकर एक बात पता चली है कि महेश भट्ट में कैटरीना कैफ़ को अपनी फ़िल्म में साइन कर लिया था लेकिन फिर एकदम से ही महेश भट्ट ने कैटरीना को अपनी फ़िल्म से निकाल दिया और कैटरीना को बाहर का रास्ता दिखा दिया. जिसके चर्चे आज भी पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में है और बोला जाता है कि कैटरीना कैफ़ तो आज भी महेश भट्ट से सीधे मुँह बात भी नही करती है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि महेश भट्ट ने कैटरीना कैफ़ को साइन करने के बाद भी क्यों फ़िल्म से निकाल दिया.

महेश भट्ट ने निकाल दिया था कैटरीना कैफ़ को फ़िल्म में साइन करने के बाद भी, ये थी वजह

महेश भट्ट इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा चर्चा में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही कैटरीना कैफ़ को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि कैटरीना कैफ़ को महेश भट्ट ने अपनी फ़िल्म साया से बाहर निकाल दिया ऐसा इसलिए क्योंकि इस फ़िल्म को कैटरीना के साथ साइन करने के कुछ समय बाद कैटरीना की पहली फ़िल्म बूम सामने आई थी जो कि फ़्लॉप रही थी और इस फ़िल्म में महेश भट्ट को कैटरीना का काम बिल्कुल भी पसंद नही आया था जिसके चलते उन्होंने कैटरीना कैफ़ को बाहर का रास्ता दिखा दिया और अपनी फ़िल्म से निकाल दिया. जिसके चलते कैटरीना को भी इस बात का काफ़ी बुरा लगा और फिर कैटरीना आज तो कभी सीधे मुँह महेश भट्ट से बात नही करती है लेकिन महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट की कैटरीना बहुत अच्छी दोस्त है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.