Breaking News
Home / खबरे / कैटरीना कैफ ससुराल वालों के साथ होली मनाने के बाद गई डिनर डेट पर, दिखी बेहद खूबसूरत देखे तस्वीरे

कैटरीना कैफ ससुराल वालों के साथ होली मनाने के बाद गई डिनर डेट पर, दिखी बेहद खूबसूरत देखे तस्वीरे

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री मानी जाती है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है जिसके चलते आज के समय मे इनके पास किसी भी चीज की कमी नही है. कैतरीना कैफ एक एक्टिंग का कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि कैटरीना कैफ ने अपने अभी तक के फिल्मी कैरिएर में काफी सारी सुपरहिट फिल्में दी है. कैटरीना कैफ के पारिवारिक जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने हालहिं पिछले साल 2021 के अंत मे यानी कि दिसंबर महीने में बॉलीवुड की नामी अभिनेता से शादी की है जिसका नाम विक्की कौशल है. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी में से एक बोला जा रहा है क्योंकि दोनो साथ मे बहुत खूबसूरत लगते है.

हालहिं कैटरीना कैफ ने शादी के बाद पहली बार ससुराल वालों के साथ होली मनाई है. इसी के चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. ससुराल वालों के साथ होली मनाने के बाद रात में कैटरीना कैफ पूरे परिवार के साथ डिनर डेट पर गई थी जिसके चलते वर्तमान समय मे ससुराल वालों के साथ ली डिनर डेट की तस्वीरे काफी वायरल हो रही है. आइए आपको आगे आर्टिकल में इस डिनर डेट के बारे में विस्तार से बताते है जिंसमे कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही थी.

कैटरीना कैफ होली मनाने के बाद किया ससुराल वालों के साथ डिनर, सामने आई खूबसूरत तस्वीरे

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, यह दो नाम ऐसे है जो कि पिछले 4-5 महीनो से सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियो में बने हुए है. इसकी सबसे बड़ी वजह है दोनो की शादी ऐसा इसलिए क्योंकि दोनो ही बॉलीवुड के नामी सितारे है और इसी के साथ-साथ जब इनकी शादी हुई थी तो सभी लोग हैरान थे कि दोनो की शादी होगी लेकिन जब दोनो की शादी हुई तो सभी ने इन्हें शुभकामनाएं दी और इसी के साथ-साथ सभी इनकी शादी से काफी खुश नजर आए. कैटरीना कैफ की इस साल शादी के बाद पहली होली थी जो कि उन्होंने ससुराल वालों के साथ खूबसूरत अंदाज़ में मनाई है.

ससुराल वालों के साथ होली मनाने के बाद रात में कैटरीना कैफ अपने पूरे ससुराल वालों यानी कि सासु माँ से लेकर देवर सनी कौशल तक सभी के साथ जाकर रात में डिनर किया. इस डिनर डेट में कैटरीना कैफ की माँ भी शामिल थी. जिसके चलते लोगो का कहना है कि यह त्याहोर के दिन दोनो परिवार वालो का आपसी मिलाव है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि इस डिनर डेट पर किस प्रकार कैटरीना ने महफ़िल लूट ली और सभी को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया.

कैटरीना कैफ लग रही थी डिनर डेट पर बेहद खूबसूरत, देखे कैटरीना की दिल छू लेने वाली खूबसूरत तस्वीरे

कैटरीना कैफ पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. कैटरीना की हालहिं में एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह अपने पति विक्की कौशल और उनके परिवार यानी कि अपने ससुराल वालों के साथ डिनर डेट कर गई थी. इस डिनर डेट पर कैटरीना ने डेनिम पहन रखा था और वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थी और कोई भी अपनी नज़र कैटरीना से नही हटा पा रहा था. यही कारण है जिसके चलते बोला जा रहा है कि कैटरीना कैफ ने महफ़िल लूट ली.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.