Breaking News
Home / खबरे / करीना कपूर को दो बच्चों की माँ बनाने के बाद पति सैफ़ अली खान चले गए थे इस लड़की की बाहों, रही थी ये बड़ी वजह

करीना कपूर को दो बच्चों की माँ बनाने के बाद पति सैफ़ अली खान चले गए थे इस लड़की की बाहों, रही थी ये बड़ी वजह

करीना कपूर, यह नाम आज के समय में पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है और बच्चाबच्चा इस नाम से काफ़ी ज़्यादा अच्छी तरह वाक़िफ़ है. करीना कपूर की पर्सनल लाइफ़ के बारे में बताए तो उन्होंने एक ऐसे आदमी से शादी करी है जो कि पहले से ही दो बच्चों के पिता थे. जी हाँ हम बात कर रहे है सैफ़ अली खान की जिनसे शादी करके करीना कपूर उनकी दूसरी पत्नी बन गई थी. करीना कपूर के इतना मशहूर होने की सबसे बड़ी वजह है उनका अभी तक का बॉलीवुड का सफ़र जिसमें करीना ने एक नही बल्कि कई सारी हिट फ़िल्में दी है और अपना नाम बॉलीवुड की सबसे बड़ी और नामी अभिनेत्रियो के नाम में शुमार किया है. यही कारण है कि आज के समय में करीना कपूर को पूरी दुनिया भर में जाना जाता है.

करीना कपूर वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में करीना कपूर की शादीशुदा ज़िंदगी को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि यह है कि करीना कपूरको उनके पति सैफ़ अली खान ने दो बच्चों की माँ बनाकर किसी पर लड़की की बाहों में समय बिता रहे थे. जी यह यह बात बिल्कुल सही है. आगे आपको आर्टिकल में करीना कपूर की निजी ज़िंदगी को लेकर हुए इस खुलासे के बारे में विस्तार से बताते है और साथ ही यह भी बताते है कि किस करीना को छोड़ किस लड़की की बहो में सैफ़ अली खान समय व्यतीत कर रहे थे.

करीना की कोख़ में पल रहा था सैफ़ का दूसरा चौथा बच्चा, लेकिन फिर भी बिता रहे थे इस लड़की के साथ ख़ास पल

करीना कपूर बॉलीवुड की दुनिया का वह नाम है जिसे आज के समय में बच्चाबच्चा जानता है और उनकी काफ़ी ज़्यादा इज़्ज़त करता है. करीना कपूर ने अपने जीवन में काफ़ी कुछ हासिल किया है और इसी वजह से आज के समय पूरा देश इन्हें जानता है और इनका काफ़ी बड़ा फ़ैन है. करीना कपूर ज़्यादातर मीडिया में अपनी निजी ज़िंदगी की वजह से ही सुर्ख़ियों में बनी हुई रहती है और ऐसा ही कुछ वर्तमान समय में भी हुआ है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में करीना कपूर को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि करीना कपूर अपने को बच्चों की माँ बनाकर सैफ़ अली खान किसी पर लड़की की बाहों में काफ़ी समय गुज़ार रहे थे जिसकी तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर मोजूद है.

इस लड़की के बारे में बताए तो इसका नाम अलाया है. सैफ़ अली खान की पत्नी करीना कपूर की कोख़ में करीना का तो दूसरा और सैफ़ का चौथा बच्चा पल रहा था. जी हाँ हम बात कर रहे करीना के दूसरे बेटे जहांगीर अली खान की. जिसके चलते एक प्रकार से करीना दो बच्चों की माँ बन चुकी थी क्योंकि कुछ ही दिनो में वह अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली थी लेकिन इसके दौरान सैफ़ अली खान एक अलाया नाम की लड़की के साथ समय बिता रहे थे. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि अलाया कौन है जिसकी बाहों में सैफ़ अली खान के कई दिन गुज़रे हैं.

करीना कपूर दुबारा बनने वाली थी माँ लेकिन गुजर रहे थे सैफ़ के दिन इस लड़की की बहो में ये थी वजह

करीना कपूर और उनके पति सैफ़ अली खान इस समय अपने निजी जीवन की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि करीना कपूर जब अपने दूसरे बेटे जहांगीर को जन्म देने वाली थी तो उस दौरान सैफ़ अली खान अपनी पत्नी करीना के साथ नही बल्कि किसी ओर लड़की के साथ अपना व्यतीत रहे थे जिसका नाम अलाया है जो कि दिखने में भी काफ़ी ज़्यादा ख़ूबसूरत है. आपको बता दे कि अलाया के साथ सैफ़ अली खान इन दिनो अपनी आने वाली फ़िल्म की शूटिंग कर रहे थे जिसके चलते दोनो ने साथ में काफ़ी समय व्यतीत किया था और फ़िल्म के कई रोमांटिक सीन भी शूट किए थे. इस फ़िल्म के बारे में बताए तो इसका नामजवानी जानेमन” था. यह फ़िल्म साल 2020 में रिलीज़ हुई थी और करीना कपूर ने अपने दूसरे बच्चे जहांगीर को साल 2021 के दूसरे महीने फ़रबरी में ही जन्म दिया था. यही कारण है जिसके चलते उस समय बोला गया था कि करीना कपूर को अपने दोदो बच्चों की माँ बनाकर सैफ़ अली खान किसी ओर के साथ बहो में बिता रहे है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.