Breaking News
Home / खबरे / करीना कपूर की ख़ुशी का नही है कोई भी ठिकाना, चंद महीनो में गुनझने वाली है फिर से उनके घर में नन्हे बच्चे की किलकारियाँ सामने आई बड़ी ख़बर

करीना कपूर की ख़ुशी का नही है कोई भी ठिकाना, चंद महीनो में गुनझने वाली है फिर से उनके घर में नन्हे बच्चे की किलकारियाँ सामने आई बड़ी ख़बर

करीना कपूर का भारत में काफ़ी बड़ा नाम है और पूरी दुनिया भर में लोग इन्हें जानते है और इनकी काफ़ी ज़्यादा इज़्ज़त और सम्मान करते है. करीना कपूर का भारत देश में ही नही बल्कि पूरी दुनिया भर में काफ़ी बड़ा नाम है और इसी की वजह से आज के समय में करीना कपूर किसी की भी पहचान की मोहताज भी है और हर तरफ़ करीना के ही हमेशा चर्चे रहते है. करीना कपूर के पति के बारे में बताए तो उन्होंने दो बच्चों के पिता सैफ़ अली खान से शादी करी थी और शादी के कुछ ही सालो बाद सैफ़ ने करीना को अपने ओर दो बच्चों की माँ बना दिया. इसी बीच अभी कुछ समय पहले ही एक बहुत बड़ी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि करीना कपूर के घर में फिर से नन्हे बच्चे की किलकारियाँ गुनझने वाली है और इसी की वजह से वर्तमान समय में करीना की ख़ुशी का कोई भी ठिकाना नही है और वह काफ़ी ज़्यादा खुश है. आगे आपको आर्टिकल में करीना कपूर को लेकर सामने आई इस बड़ी ख़ुशख़बरी के बारे में विस्तार से बताते है जिससे सभी बेख़बर है.

करीना कपूर को घर में पड़ेंगे अब नन्हे बच्चे के कदम, गूंजेगी फिर से घर में बच्चे की किलकारियाँ

करीना कपूर बॉलीवुड के बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्रियो की गिनती में आती है जिनका पूरे देश भर में काफ़ी बड़ा नाम है और देश का बच्चाबच्चा इन्हें जानता है. करीना कपूर के बारे में बताए तो आज के समय में वह किसी के भी परिचय की मोहताज नही है जिसकीवजह से करीना कपूर को दुनिया भर में जाना जाता है. वर्तमान समय में करीना कपूर मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही करीना कपूर को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है जो कि यह है कि करीना कपूर के घर में फिर से जल्द ही नन्हे बच्चे की किलकारियाँ गुँझने वाली है जिसकी वजह से करीना कपूर की इस समय ख़ुशी का कोई भी ठिकाना नही है और वह काफ़ी ज़्यादा खुश है. इसी की वजह से इस समय करीना कपूर और पूरा कपूर परिवार सुर्ख़ियों में बना हुआ है ख़ास कर की करीना कपूर इस नन्हे बच्चे के पैदा होने से काफ़ी ज़्यादा खुश है. आगे आपको आर्टिकल में करीना कपूर के घर में पैदा होने वाले इस बच्चे के बारे में बताते है जिसकी वजह से करीना कपूर की ख़ुशी का कोई भी ठिकाना नही है.

करीना कपूर के घर में गूँझगी जल्द ही नन्हे बच्चे की किलकारियाँ, ये है वजह

करीना कपूर इस समय काफ़ी ज़्यादा खुश है और उनकी ख़ुशी का कोई भी ठिकाना नही है जिसके चलते मीडिया में हर जगह करीना कपूर के ही चर्चे है. करीना कपूर के इतना खुश होने की वजह ओर कुछ ही नही बल्कि उनके घर में जल्द ही गुनझने वाली नन्हे बच्चे की किलकरिया है जिसकी वजह से करीना कपूर की ख़ुशी का कोई भी ठिकाना नही है और वह काफ़ी ज़्यादा खुश है. करीना कपूर जिस नन्हे बच्चे के पैदा होने से काफ़ी ज़्यादा खुश है वह ओर कोई नही बल्कि करीना के भाई रणबीर कपूर का बच्चा है जिसे जल्द ही आलिया भट्ट जन्म देने वाली है जो कि रिश्ते में करीना कपूर की भाभी लगती है. इसी की वजह से वर्तमान समय में करीना कपूर काफ़ी ज़्यादा खुश है क्योंकि अब तो वह जल्द ही बूआ भी बनने वाली है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.