Breaking News
Home / खबरे / करीना कपूर दो बच्चों की माँ होने के बावजूद भी ग़ैर मर्दों के साथ पीती है ग़लत चीज़, खुद करीना भी बोली पीए बिना नही आती है नींद ये है वजह

करीना कपूर दो बच्चों की माँ होने के बावजूद भी ग़ैर मर्दों के साथ पीती है ग़लत चीज़, खुद करीना भी बोली पीए बिना नही आती है नींद ये है वजह

करीना कपूर का बॉलीवुड की दुनिया में एक तरफ़ा नाम चलता है और आज के समय में सिर्फ़ उन्हें भारत में ही नही बल्कि दुनिया के कई देशों में जाना जाता है. जिसके चलते आज के समय में करीना कपूर को दुनिया भर में जाना जाता है और सभी लोग उन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है और उनकी काफ़ी इज़्ज़त भी करते है. यही कारण है कि आज के समय में करीना कपूर को पूरी दुनिया भर में जाना जाता है और सभी लोग उन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है और उनकी काफ़ी इज़्ज़त करते है. करीना कपूर वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में करीना कपूर की पोलपट्टी खुल गई है जिसके चलते वर्तमान समय में पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में हर जगह करीना कपूर के ही चर्चे है. करीना कपूर को लेकर पता चला है कि वह शादीशुदा और दो बच्चों की माँ होने के बावजूद भी ग़ैर मर्दों के साथ ग़लत चीज़ पीती है और इतना ही नही बल्कि करीना कपूर को तो रोज़ पिए बिना नींद भी नही आती है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है करीना कपूर किस प्रकार ग़लत चीज़ पीने की आधी हो चुकी है.

करीना कपूर हो चुकी है ग़लत चीज़ पीने की आधी, नही आती है रोज़ पीए बिना नींद

करीना कपूर ने अपने जीवन में काफ़ी नाम और पैसा सब कुछ कमाया है जिसके चलते आज के समय में करीना कपूर को पूरी दुनिया भर में जाना जाता है और सभी लोग इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है. हालहि में करीना कपूर की निजी ज़िंदगी को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि यह है करीना कपूर ग़लत चीज़ पीने की काफ़ी ज़्यादा आधी है. जा हाँ यह बात बिल्कुल सत्य है करीना कपूर अपने दोनो बच्चों को घर पर अकेला छोड़कर आए दिन ग़ैर मर्दों के साथ ग़लत चीज़ पीकर देर रात तक पार्टी करती है जिसके चलते वर्तमान समय में हर जगह करीना कपूर के ही चर्चे है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इनकी ही बातें हो रही है. इतना ही नही बल्कि खुद करीना कपूर ने भी बातों ही बातों में बोल दिया कि उन्हें ग़लत चीज़ पीए बिना नींद नही आती है. इसी की वजह से वर्तमान समय में हर जगह करीना कपूर के ही चर्चे है. आगे आपको आर्टिकल में करीना कपूर के इस बयान के बारे में बताते है जिसमें खुद करीना कपूर ने यह बात क़बूल की है कि उन्हें ग़लत चीज़ पिए बिना नींद भी नही आती है.

करीना कपूर रोज़ चाइए सोने से पहले पीने के लिए ग़लत चीज़, खुद करीना ने बोली ये बड़ी बात

करीना कपूर जो कि बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री है वह इस समय मीडिया में अपनी निजी ज़िंदगी की वजह से काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही करीना कपूर को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है करीना कपूर को रोज़ सोने से पहले पीने के ग़लत चीज़ चाइए. यह बात खुद करीना कपूर ने हालहि में एक इंटर्व्यू में कही है और बताया है कि उन्हें रोज़ सोने से पहले अपना पैज़ामा, पति सैफ़ अली खान और पीने के लिए ग़लत चीज़ चाइए उसके बाद ही करीना कपूर को सोती है. करीना कपूर के इस बयान से साफ़ ज़ाहिर होता है करीना कपूर किस प्रकार ग़लत चीज़ पीने की आधी है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.