Breaking News
Home / खबरे / कादर खान के जाने के बाद छलका उनके बेटे का दर्द, बोला अब्बू के जाने के बाद गोविंदा ने एक बार भी नही पूछा हाल

कादर खान के जाने के बाद छलका उनके बेटे का दर्द, बोला अब्बू के जाने के बाद गोविंदा ने एक बार भी नही पूछा हाल

कादर खान का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है ऐसा इसलिए क्योंकि कादर खान ने बॉलीवुड को अपने अभी तक के कैरिएर में काफी नाम और पैसा कमाया है और पुरी दुनिया मे अपना काफी नाम बनाया है. कादर खान की एक्टिंग सभी लोग काफी ज्यादा पसन्द करते है लेकिन आपको बता दे कि कादर खान का स्वर्गवास हो चुका है और अब वह इस दुनिया मे नही है. पूरी बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में ऐसा एक भी शख्स नही जो कि आज भी कादर खान की इज़्ज़त ना करता हो क्योंकि कादर खान ने आने जीवन मे पैसे के साथ-साथ काफी इज़्ज़त भी कमाई है.

कादर खान के लिए बोला जाता है कि उन्हें बॉलीवुड के नामी अभिनेता गोविंदा अपने पिता जैसा मानते थे लेकिन हालहि में कादर खान के बेटे का एक ऐसा बयान सामने आया है जिसने सभी को हिला कर रख दिया है. कादर खान के बेटे ने कहा कि मेरे अब्बू के जाने के बाद आज तक गोविंदा ने हमारा एक बाद भी हाल चाल नही पूछा है. कादर खान के बेटे के इस दर्द भरे बयान के बाद सभी सोच में पड़ गए क्योंकि गोविंदा और कादर खान का रिश्ता बहुत खास रिश्ता था लेकिन फिर ऐसा होना कैसे मुमकिन है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि कादर खान के बेटे ने ऐसा क्यों बोला की गोविंदा ने आकर एक बार भी हमारा दर्द नही पूछा.

कादर खान के बेटे ने बयान किया अपना दर्द, बोला अब्बू के जाने के बाद किसी ने नही पूछा हमारे परिवार के दर्द

कादर खान का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है और सभी लोग इनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त करते है. कादर खान का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड में हिट फिल्में देकर काफी नाम और पैसा कमाया है जिसकी बदौलत उन्हें सभी जानते है और उनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त करते है. कादर खान के बॉलीवुड में अगर कोई सबसे ज्यादा करीब था तो वह सिर्फ गोविंदा और डेविड धवन थे लेकिन हालहि में कादर खान के बेटे का एक बयान सामने आया है जिसमे उन्होंने कहा है कि पिता कादर खान के जाने के बाद खुद को उनका खास दोस्त और हमदर्द बताने वाले एक भी मुश्किल समय मे साथ नही आया है. कादर खान के बेटे ने ऐसा इसलिए बोला क्योंकि उस समय उन्हें संभालने वाले कि जरूरत थी और दर्द बाटने वाली की जरूरत थी लेकिन ऐसे समय मे किसी ने भी साथ नही दिया. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि कादर खान के जाने के बाद उनके बच्चे और उनका परिवार किस दर्द से गुजरा है.

कादर खान के जाने के बाद उनके परिवार ने सहन किया है काफी दर्द, नही दिया ऐसे मुश्किल समय मे किसी ने भी साथ

कादर खान का बॉलीवुड में काफी बड़ा नाम है लेकिन इस समय वह अपने परिवार और अपने बच्चो की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है. हालहि में एक बात पता चली है कि कादर खान के जाने के बाद उनका परिवार अकेला पड़ गया था लेकिन इस मुश्किल समय मे किसी ने भी उनका साथ नही दिया जिसके चलते वह अकेले ही रहे है और यहां तक कि गोविंदा जो कि उन्हें अपना पिता मानते उन्होंने भी एक बार भी कादर खान के जाने के बाद उनके घर वालो को फ़ोन करके भी उनका हाल-चाल नही पूछा. इसी से आप अंदाजा लगा सकते है कि किस प्रकार कादर खान के जाने के बाद उनके परिवार का अकेली ही ज़िन्दगी बीती है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.