Breaking News
Home / खबरे / Jio लेकर आ रहा है मार्केट में अपना ये नया 5G फ़ोन, बैटरी से लेकर कैमरे तक हर एक चीज़ है इसकी तगड़ी

Jio लेकर आ रहा है मार्केट में अपना ये नया 5G फ़ोन, बैटरी से लेकर कैमरे तक हर एक चीज़ है इसकी तगड़ी

Jio एक बड़ी कंपनी है जिसे भारत देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अम्बानी और उनका परिवार चलता है. Jio एक नाम नहीं है बल्कि एक ब्रांड बन चुका है जिसने टेलीकॉम इंडस्ट्री में तो पूरी तरह से अपनी पकड़ बना कर रखी है. आपको बता दे कि Jio कम्पनी वर्तमान समय में भारत की सबसे सफल टेलीकॉम कंपनी है जिसका नेटवर्क दुनिया के कौन-कौन में फैला हुआ है.

Jio जो कम्पनी है वह इस समय मीडिया में जिस कारण से सुर्ख़ियों में बनी हुई है वह एक स्मार्टफ़ोन है क्योंकि ख़बर आ रही है कि Jio कम्पनी जल्द ही मार्केट में अपना तगड़ा 5G स्मार्टफ़ोन निकालने वाली है जो कि सभी की छुट्टी कर देगा और हमारे भारत देश के इस स्मार्टफ़ोन वाले मार्केट की भी अब पूरी तरह से अपने कंट्रोल में कर लेगा. आगे आपको बताते है कि Jio कम्पनी कौनसा 5G स्मार्टफ़ोन लेकर मार्केट में आ रही है.

Jio कम्पनी उठाने जा रही है बड़ा कदम, लेकर आ रहे है अम्बानी अपना पहला 5G फ़ोन

Jio कम्पनी का भारत देश में पिछले कई सालों से दबदबा रहा है और यही वह कंपनी है जिसे अम्बानी जी को आसमान की ऊँचाइयों तक पहुँचा दिया है. Jio कम्पनी को जब से मार्केट में मुकेश अम्बानी जी ने लॉंच किया है उसके बाद से उनकी क़िस्मत बदल गई है जिसके चलते आज वह देश के सबसे अमीर और रहिस आदमी बन चुके है. आपको बता दे कि Jio कम्पनी इस समय मीडिया में एक कारण से सुर्ख़ियों में बने हुए है. ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में एक बड़ी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि Jio कम्पनी ने अब भारत के स्मार्टफ़ोन के मार्केट को भी अपने कंट्रोल में लेने की ठान ली है जिसके चलते ये कंपनी एक तगड़ा 5G स्मार्टफ़ोन मार्केट में निकालने की तैयारी कर ली है जो कि फ़ीचर्स से भरपूर होगा. इस फ़ोन का नाम रिलायंस Jio 5G फ़ोन बताया जा रहा है जिसकी क़ीमत भी ये अम्बानी जी काफ़ी कम रखने वाले है. आगे आपको बताते है कि अम्बानी जी मार्केट में जल्द ही ये कौनसा फ़ोन लॉंच कर सकते हैं.

अम्बानी जी का ये नया Jio 5G फ़ोन होगा इन फ़ीचर्स से भरपूर, क़ीमत भी होगी सिर्फ़ इतनी

अम्बानी जी इस समय मीडिया में एक कारण से सुर्ख़ियों में बने हुए है जो कि यह है कि मार्केट में मार्केट में ये अम्बानी जी जल्द ही Jio 5G नाम का एक स्मार्टफ़ोन निकालने वाले है जिसके अंदर ढेर सारे फ़ीचर्स मिलने वाले है. आपको बता दे कि अम्बानी जी इस फ़ोन में 5000 mAh की बैटरी, 50MP का कैमरा और इसके अलावा भी डिस्प्ले से लेके RAM तक हर एक फीचर अम्बानी जी अपने इस फ़ोन में दे रहे है. बात करे अगर अब क़ीमत कि तो अम्बानी जी अपने इस फ़ोन की क़ीमत सिर्फ़ 11-12 हज़ार तक ही रखने वाले है. इस प्राइस रेंज के साथ अगर अम्बानी जी मार्केट में अपना फ़ोन निकालते है तो वह अवश्य भौकाल मचा देगा.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *