Breaking News
Home / खबरे / जेठालाल की बेटी की शादी हुई है बॉलीवुड के नामी परिवार में, करोड़ों की सम्पति की मालिक बनी जेठालाल की बेटी

जेठालाल की बेटी की शादी हुई है बॉलीवुड के नामी परिवार में, करोड़ों की सम्पति की मालिक बनी जेठालाल की बेटी

वर्थमान समय मे पूरे भारत मे शादियों का सीजन चल रहा है जिसके चलते हर कोई शादियों के बारे में ही बाते कर रहा है. बॉलीवुड में ही नही बल्कि छोटे कलाकरों के परिवार में भी शादिया हो रही है. यह तो आपको पता ही होगा कि केटरिणा कैफ और विक्की कौशल जो की बॉलीवुड के नामी सितारे है उनकी शादी हुई है. जिसके चलते वर्तमान समय मे हर कोई इन्ही के बारे में बताट्स कर रहा है लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक और ऐसा शादी हुई जिसकी बारे में भी काफी बाते हो रही है. हम बात कर रहे है भारत का सबसे लोकप्रिय नाटक माने जाने वाले तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी जी की. आपको बता दे कि हालही में दिलीप जोशी ( जेठालाल ) की बेटी की शादी हुई. जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी जी की बेटी का नाम नियति मिश्रा है. हालही में जेठालाल की बेटी नियति मिश्रा की शादी बॉलीवुड के एक नामी परिवार में हुई है.

आपको बता दे कि जेठालाल के दामाद का नाम यशोवर्धन मिश्रा है. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दिलीप जोशी की जी बेटी जिस घर मे गई है वहां पर राज करेगी क्योंकि वह एक बहुत बड़े आदमी की बहू बनी है. आइये आपको दिलीप जोशी की बेटी के परिवार के बारे में बताते है की वह किस घराने में गई है.

जेठालाल ने अपनी बेटी की शादी की है बहुत बड़े घराने में , रानी की तरह करेगी जीवन व्यती

जेठालाल किसी आदमी का नाम नही है बल्कि एक नाटक के किरदार का नाम है. इस नाटक का नाम तारक मेहता का उल्टा चश्मा है. आपको बता दे कि इस नाटक को काफी पसन्द किया जाता है और जो इसमें जेठालाल का किरदार निभाते है उनका नाम दिलीप जोशी है. जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी ने हालही में अपनी बेटी की शादी की है. बताया जा रहा है कि दिलीप जोशी जी को बेटी नियति की जिस व्यक्ति से शादी हो रही है वह बॉलीवुड के बहुत बडे और नामी आदमी है. आपको बता दे कि दिलीप जोशी जी को बेटो नियति को शादी बॉलीवुड के मशहूर लेखक अशोक मिश्रा के बेटे यशोवर्धन मिश्रा से हुई है. अशोक मिश्रा जी के पास पैसा की कोई भी कमी नही है जिसके चलते एक बात तो बिल्कुल तय है की जेठालाल को बेटी नियति अपने ससुराल में राज करेगी और रानियों की तरह अपना जीवन व्यतीत करेगी.

बेटी की शादी में करे थे दिलीप जोशी ने करोड़ो रुपए खर्च , करी थी इस शाही होटल में शादी

जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी जी ने हालही में अपनी बेटी नियति जोशी की बॉलीवुड के नामी लेखक अशोक मिश्रा जी के बेटे से की है. दिलीप जोशी जी ने अपनी बेटी की शादी मुम्बई के सबसे शाही होटल में की थी जिसका नाम होटल ताज है. बताया जा रहा है कि दिलीप जोशी जी ने अपनी बेटी को इस शादी में करोड़ो रुपये खर्च किए है ताकि शादी में कोई भी कमी नही रह जाए. दिलीप जोशी जी को बेटी की शादी में तारक मेहता शो की पूरी कास्ट शामिल हुई थी जिसके चलते शादी में चार चाँद लग गए थे.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *