Breaking News
Home / खबरे / जेठालाल के बाद अब चम्पक चाचा खरीदी करोड़ो की कीमती कार , साथ ही है करोड़ो की सम्पति के मालिक

जेठालाल के बाद अब चम्पक चाचा खरीदी करोड़ो की कीमती कार , साथ ही है करोड़ो की सम्पति के मालिक

जेठालाल , आज के समय में शायद ही कोई होगा जो कि जेठालाल को नही जानता होगा ऐसा इसलिए क्योंकि जेठालाल असल मे कोई इंसान नही है यह तो बस एक नाटक में आने वाला किरदार है जिसे सभी लोग जानते है और देखना पसंद करते है. सोनी सब टीवी चैनल पर एक नाटक आता है जिसका नाम तारक मेहता का उल्टा चश्मा है. इस नाटक को सभी लोग देखना बहुत ज्यादा पसंद करते है जिसके चलते पिछले 13-14 सालो से यह नाटक चला आ रहा है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा नाटक के बारे में बताए तो इसमें एक किरदार है जिसे सभी लोग जेठालाल के नाम से जानते है आपको बता दे की जेठालाल का किरदार निभाने वाले कलाकार का असल मे दिलीप जोशी है जिनके पास पैसा की कोई भी कमी नही है. हालही में एक तस्वीर सामने आई जिसमे जेठालाल के पिता जी चम्पक चाचा ने नई कर खरीदी है जिसकी कीमत भी काफी ज्यादा है. जिसके चलते सोशल मीडिया पर लोगो का कहना है कि ” बेटे से महँगी कार को बाप ने खरीद ली है ” आइये आपको बताते है कि चम्पक चाचा ने कोनसी कार ख़रीदी है जिसकी कीमत जेठालाल की कारो से भी ज्यादा बताई जा रही है.

चम्पक चाचा ने खरीदी कीमती कार , सामने आई तस्वीरे

चम्पक चाचा , यह किरदार तारक मेहता का उल्टा चश्मा नाटक में जब से चला आ रहा है जब से नाटक को शुरुआत हुई थी. इसी के चलते आज भी इस किरदार को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा नाटक में चम्पक चाचा जेठालाल के पिता रहते है. आपको बता दे कि चम्पक चाचा का किरदार जो अभिनेता निभाते है उनका असल मे नाम अमित भट्ट है. अमित भट्ट जी को आज के समय मे सभी चम्पक चाचा के नाम से जानते है और शायद ही कोई व्यक्ति होगा जिन्हें इनका असल नाम पता होगा. हालही में चम्पक चाचा यानी अमित भट्ट जी की एक तस्वीर सामने आई है जिसमे वह एक नई कार खरीदते हुए नज़र आ रहे है. इस नई कार की कीमत लाखो में है जिसके चलते वर्तमान समय मे सभी जगह इन्ही के चर्चे है. अमित भट्ट जी ने जो कार खरीदी हौ उसका नाम एम.जी हेक्टर है. अमित भट्ट जी ने एम.जी हेक्टर का सबसे टॉप वाला मॉडल खरीदा है जिसकी कीमत 40 लाख से भी ज्यादा है. आइये आपको आगे इस आर्टिकल में अमित भट्ट जी की सम्पति के बारे में बताते है कि वह कुल कितनी सम्पति के मालिक है.

अमित भट्ट के पास है करोड़ो की सम्पति , जीती है आलीशान जीवन

अमित भट्ट जी इन दिनों सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में बने हुए है क्योंकि हालही में उन्होंने एक नई कार खरीदी है जिसका नाम एम.जी हेक्टर है जिसकी कीमत 35-40 लाख रुपये है. अमित भट्ट जी के पास पैसा की बिल्कुल भी कमी नही है क्योंकि इन्होंने अपने अभी तक बॉलीवुड के कैरियर में काफी ज्यादा सम्पति बनाई है जिसके चलते वह अपना जीवन आलीशान तरीके से जीना पसन्द करते है. अमित भट्ट जी की कुल सम्पति के बारे में बताए तो उनके पास वर्थमान समय मे लगभग 40 करोड़ की सम्पति है. इसके अलावा अमित भट्ट जी जिस घर रहते है वह भी बहुत ज्यादा आलीशान और लक्सरी है. यही कारण है जिसके चलते वह अपना जीवन लक्सरी अंदाज में व्यतीत करते है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.