Breaking News
Home / खबरे / ईशा देओल के पति से अलग होने के बाद बच्चो का होगा ये, सामने आई अब जाकर बड़ी जानकारी

ईशा देओल के पति से अलग होने के बाद बच्चो का होगा ये, सामने आई अब जाकर बड़ी जानकारी

ईशा देओल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता धर्मेंद्र और अभिनेत्री हेमा मालनी की बेटी है जो की पिछले काफी समय से बॉलीवुड को काफी हिट फिल्मे दे रहे है और सभी इनकी फिल्मो को बेहद पसंद भी करते है आज इनका बॉलीवुड में काफी बड़ा नाम है जिसकी वजह से हर कोई इनको काफी अच्छे से जानता है यही नहीं बल्कि धर्मेंद्र अपने निजी जीवन को लेकर भी मीडिया में काफी चर्चा की जाती है वही एक बार फिर से धर्मेंद्र मीडिया में चर्चा में आ चुके है क्योकि अभी हालही में खबर सामने आई है की ईशा देओल ने अपने पति से अलग होने की खबर मीडिया में सभी को दे दी है और इस खबर को सुनने के बाद में हर कोई जानना चाहते है की ईशा देओल ने ये खबर किस वजह से दी है और वो सच में एक दूसरे से अलग होने वाले है वही सभी को ये भी जानना है की ईशा देओल के उनके पति से अलग होने के बाद में उनके बच्चे किसके पास में रहने वाले है क्योकि ईशा देओल की दो बेटी है तो आइये आपको आगे के आर्टिकल में इस खबर के बारे में विस्तार से बताते है.

ईशा देओल की दोनों बेटी रहने वाली है इसके साथ, जाने हो चुकी है दोनों की ये सहमति

ईशा देओल इस समय मीडिया में चर्चा में आ चुकी है क्योकि अभी हालही में खबर सामने आई है की वो अपने पति से अलग हो रही है जैसा की आप सभी जानते है की एक्ट्रेस ने साल 2012 में अपने बॉयफ्रेंड भरत तख्तानी के साथ शादी की थी और अब दोनों की राहें अलग हो रही हैं और इस खबर की पूरी जानकारी ईशा देओल ने सभी को दे दी है लेकिन अब सभी को यही जानना है की ईशा देओल की जो दो बेटी है वो दोनों में से किसके पास रहने वाली है इसका फैसला क्या होने वाला है जैसा की आप सभी जानते है की अपने बच्चो से हर कोई काफी ज्यादा प्रेम करता है इसी तरह ईशा ओट भरत भी अपने बच्चो को उतना ही प्यार करते है जितना की और कोई अपने बच्चो को करता है इसी कारण अब ईशा ने और भरत ने अपने बच्चो की तरफ देखते हुए एक बड़ा फैसला लिया है जिसके बारे में आपको आगे के आर्टिकल में देखने को मिलने वाला है.

ईशा देओल और पति भरत ने लिया अपने बच्चो के लिए ये बड़ा फैसला

ईशा देओल और उनके पति दोनों एक दूसरे से जल्द ही अलग होने वाले है लेकिन अब सभी को यही जानना है की ईशा देओल के बच्चे किस दोनों में से किसके पास रहने वाले है क्योकि बताया जा रहा है की ईशा ने सभी के सामने बताया है की उन दोनों के इस बड़े फैसले के बाद में बच्चो पर इस बात का कोई असर नहीं होने देना है लेकिन फिर भी ईशा ने कहा है की हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। माना कि हमारे जीवन में बड़ा बदलाव आ रहा है, लेकिन हमारे दो बच्चों का सर्वोत्तम हित और कल्याण हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है और रहेगा इसी के साथ में दोनों एक साथ मिलकर अपनी बेटियों का ख्याल रखने वाले हैं। दोनों का साफ कहना है कि उनके रास्ते भले ही अलग हुए हों, लेकिन बेटियों कि जिम्मेदारियां उनके लिए सबसे अहम और सबसे ऊपर हैं इस तरह दोनों ने अपना ये ब्यान सभी के सामने दिया है|

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *