Breaking News
Home / खबरे / इरफान पठान ने सुना दी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को खरी-खोटी बातें, बोले भारत पर उँगली उठाने से पहले खुद के गिरेबान में झांक-कर देखो

इरफान पठान ने सुना दी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को खरी-खोटी बातें, बोले भारत पर उँगली उठाने से पहले खुद के गिरेबान में झांक-कर देखो

इरफान पठान एक बहुत ही बड़े और नामी पूर्व भारतीय खिलाड़ी है. रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम को जबसे इंग्लैंड के हाथों हार मिली है उसके बाद से हर कोई भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन का मजाक बनाते नजर आ रहा है। एक तरफ जहां क्रिकेट प्रेमी रोहित शर्मा और उनकी खिलाड़ियों की जमकर आलोचना कर रहे हैं वही भारत के सबसे बड़े दुश्मन माने जाने वाले देश पाकिस्तान ने भी भारतीय टीम का मजाक उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। ऑस्ट्रेलिया में हो रहे विश्वकप के फाइनल में पाकिस्तान की टीम जगह बना चुकी है और वहीं भारतीय टीम को सेमीफाइनल मुकाबले में हराने वाली इंग्लैंड की टीम भी सेमीफाइनल को जीतकर पाकिस्तान से फाइनल मुकाबला करने जा रही है और इसी फाइनल मुकाबले को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने भारतीय टीम का मजाक उड़ाते हुए कुछ ऐसी बात कही थी जिसका जवाब आइए आपको बताते हैं कैसे हाल ही में इरफान पठान ने शानदार अंदाज में दिया है जिससे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की बोलती बंद हो गई है.

इरफान पठान ने दिया पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को यह करारा जवाब, पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने कही थी यह बात

इरफान पठान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा बयान दे दिया है जिसको सुनकर सभी लोग उनकी जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं और साथ में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का वह लोग जमकर मजाक बनाते नजर आ रहे हैं। हाल ही में जब ऑस्ट्रेलिया में हो रहे विश्वकप का फाइनल का मुकाबला खेला जाना था तब उसके पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने सोशल मीडिया पर यह बात लिखी है कि आज मुकाबला 152-0 और 170-0 के बीच की टीम का है और इसी वजह से कई लोगों को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की यह बात बहुत खराब लग गई। आइए आपको बताते हैं कैसे पाकिस्तान के वजीर ए आलम की बोलती इरफान पठान ने सिर्फ थोड़ी ही देर में बंद कर दी जब उन्होंने इसका जवाब दिया.

इरफान पठान ने ऐसे करवा दिया पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को चुप, दिया यह करारा जवाब

इरफान पठान भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ियों में से एक हैं। इरफान पठान ने अपने पहले ही मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ लगातार तीन गेंदों पर 3 विकेट लिए हैं और इसी वजह से उन्हें पाकिस्तान से कुछ ज्यादा ही लगाव है। हाल ही में जब सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री भारतीय क्रिकेट टीम के प्रदर्शन का मजाक उड़ा रहे थे तब इरफान पठान ने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक संदेश लिखा कि आपके और हमारे बीच में यही अंतर है कि हम अपनी खुशी से बहुत ज्यादा खुश होते हैं और आप दूसरों की तकलीफ को देखकर बहुत ज्यादा खुश हो जाते हैं। जिसने भी इरफान पठान का यह संदेश सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के लिए देखा है तब वह उनकी खूब तारीफ करता नजर आया वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को इरफान पठान का यह संदेश बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और इसीलिए उन्होंने इसका कोई भी जवाब सामने से नहीं दिया।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *