Breaking News
Home / खबरे / iPhone 15 पर मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट, ख़रीदे ऐसे 15 हज़ार से भी ज़्यादा सस्ता

iPhone 15 पर मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट, ख़रीदे ऐसे 15 हज़ार से भी ज़्यादा सस्ता

iPhone ख़रीदना हर किसी का सपना होता है लेकिन इसे पूरा हर कोई नहीं कर पाता है क्योंकि iPhone एक महँगा फ़ोन है जिसे ख़रीदना हर किसी के बस की बात नहीं है. iPhone सिर्फ़ महँगा ही नहीं बल्कि मार्केट में मोजूद सभी कंपनियों से महँगा है. iPhone जो कम्पनी बनाती है उसका नाम Apple है जो कि विदेश में मोजूद है. iPhone की क़ीमत पहले आसमान छूती थी लेकिन जब से रतन टाटा की भारत के iPhone बनाने का टेंडर मिला है तब से iPhone की क़ीमत बेहद कम हो गई और यह कौड़ियों के भाव मिल रहा है. आपको बता दे कि वर्तमान समय में iPhone का लेटेस्ट मॉडल 15 चल रहा है जो कि एक ज़बरदस्त और तगड़ा फ़ोन है. iPhone 15 इस समय एक कारण से चर्चा में बना हुआ है जो कि यह है कि इस फ़ोन के ऊपर बम्पर डिस्काउंट मिल रहा है जिसके चलते हर कोई इसे ख़रीदने के लिए लाइन में लगा हुआ है. आगे आपको बताते है कि iPhone 15 के ऊपर क्या डिस्काउंट मिल रहा है.

यह भी पढ़े- iPhone होगा अब हर व्यक्ति के हाथ में, मिल रही है भारी छूट जाने कैसे

Iphone 15 कर देगा सभी की छुट्टी, मिल रहा है इस पर ये बम्पर ऑफर

iPhone दुनिया का सबसे सर्वश्रेष्ठ फ़ोन है जो कि आज की तारीख़ में हर एक अमीर आदमी के पास होगा. iPhone का चाल-चलन बहुत ज़्यादा हो गया है जिसके चलते वर्तमान समय में रील बनाने वाले क्रिएटर भी iPhone इस्तेमाल करते है. iPhone की कैमरा क्वॉलिटी से लेकर बाक़ी सभी फ़ीचर्स एक नंबर है और अब तो iPhone की बैटरी भी बहुत शानदार ही गई है जिसके चलते अब यो लोग iPhone को ओर भी ज्यादा पसंद करने लग गए है. इसी बीच iPhone ख़रीदने की चाह रखने वाले सभी लोगों के लिए एक बड़ी ख़ुशख़बरी आई है जिसने सभी को हिलाकर रख दिया है.

यहाँ भी क्लिक करके पढ़े- OnePlus का ये फ़ोन करेगा गरीबो का सपना पूरा, कैमरा क्वॉलिटी तो है इसका DSLR जैसा

इस बड़ी ख़ुशख़बरी के बारे में बताए तो वह यह है कि मार्केट में इस समय जो लेटेस्ट iPhone 15 आ रहा है उसके ऊपर बम्पर डिस्काउंट या बोल सकते है कि भारी सेल मिल रही है जिसके चलते इस समय पूरे देश भर में इसी की बातें हो रही है. यह जो iPhone 15 के ऊपर बम्पर डिस्काउंट मिल रहा है वह लगभग 15-20 रुपये का है. यानी की iPhone 15 इस समय 15-20 हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है. नीचे आपको यह बताते है कि कैसे इस डिस्काउंट का आप लाभ उठा सकते है.

यहाँ भी क्लिक करके पढ़े- iPhone के 13,14 और 15 मॉडल पर मिलेगी अब भारी छूट, कर लो ऐसे अपने सपने पूरे

iPhone 15 पर मिल रहा है 15-20 हज़ार का डिस्काउंट, ऐसे उठा सकते है इसका लाभ

iPhone 15 जो कि ऐपल कम्पनी का लेटेस्ट फ़ोन है वह इस समय स्मार्टफ़ोन के मार्केट में बहुत चर्चा में है क्योंकि हर कोई इसे ख़रीदना चाहता है लेकिन क़ीमत ज़्यादा होने के कारण इसे ख़रीद नहीं पाता है लेकिन इसी बीच एक बड़ी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि iPhone 15 के ऊपर एक बम्पर ऑफर है जिसके अंदर यह फ़ोन 15-20 हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है. इस फ़ोन के ऊपर जो ये डिस्काउंट मिल रहा है वह ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ़्लिपकार्ट के ऊपर मिल रहा है. वो ऐसे के फ़्लिपकार्ट iPhone पर 10 हज़ार की ख़ुद छूट दे रहा है और उसके बाद अगर आप HDFC का कार्ड उसे करते है iPhone 15 ख़रीदने के लिए तो आपको इंस्टेंट 5 हज़ार का डिस्काउंट और मिलेगा. यही बहुत सही समय है आईफ़ोन ख़रीदने का और अपने सपने साकार करने का.

यहाँ भी क्लिक करके पढ़े- नीता अम्बानी ने पहनी ये अरबों की महँगी अँगूठी, बनी हुई है प्राचीनकाल के बेश कीमती हीरो से

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *