Breaking News
Home / खबरे / हेमा मालिनी ने जानबूझकर करी थी 4 बच्चों के पिता धर्मेंद्र से शादी, वजह जानोगे तो आप खुद भी पड़ जाओगे सोच में

हेमा मालिनी ने जानबूझकर करी थी 4 बच्चों के पिता धर्मेंद्र से शादी, वजह जानोगे तो आप खुद भी पड़ जाओगे सोच में

हेमा मालिनी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में शुमार रही है जिनकी खूबसूरती के किस्से आज भी लोगों की जुबां पर शुमार होते हैं। कुछ दिनों पहले ही इस खूबसूरत अभिनेत्री ने अपना 74 वा जन्मदिन मनाया था और इस मौके पर भी जब हेमा मालिनी ने अपने पति धर्मेंद्र के साथ में तस्वीर साझा की थी तब लोग इन दोनों की जोड़ी की तारीफ करते नजर आ रहे थे और यह कहते नजर आ रहे थे कि यह दोनों बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत सितारों में से एक हैं। हालांकि इन दोनों ही खूबसूरत सितारों के लिए यह बिल्कुल भी आसान नहीं थी क्योंकि एक समय में जब धर्मेंद्र हेमा मालिनी के प्यार में दीवाने हो चुके थे तब हेमा मालिनी उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थी लेकिन आइए आपको बताते हैं आखिर किस वजह से हेमा मालिनी 4 बच्चों के पिता धर्मेंद्र से शादी करने को मजबूर हो गई थी।

हेमा मालिनी को दीवानों की तरह चाहते थे धर्मेंद्र, हेमा मालिनी नहीं करना चाहती थी धर्मेंद्र से शादी

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक मानी जाती है। यह दोनों एक साथ जब भी नजर आते हैं तब लोग यही कहते नजर आते हैं कि इन दोनों की जोड़ी बॉलीवुड में बेमिसाल है लेकिन एक समय में खुद हेमा मालिनी धर्मेंद्र को बिल्कुल भी अपना पति नहीं बनाना चाहती थी और वह किसी भी तरह से उन से पीछा छुड़ाना चाहती थी। हालांकि धर्मेंद्र हेमा मालिनी को दीवानों की तरह प्यार करते नजर आते थे और हेमा मालिनी के पिता भी यह नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी किसी ऐसे शख्स के साथ शादी करें जो पहले से शादीशुदा हो लेकिन आइए आपको बताते हैं धर्मेंद्र की वह कौन सी हरकत थी जिसने हेमा मालिनी को उनका दीवाना बना दिया और उसके बाद हेमा मालिनी भी चार बच्चों के पिता धर्मेंद्र से शादी करने को मजबूर हो गई.

हेमा मालिनी इस वजह से कर बैठी धर्मेंद्र से प्यार, चार बच्चों के पिता से शादी करने को हो गई थी राजी

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की जोड़ी बॉलीवुड में ऐसी जोड़ियों में शुमार की जाती है जिनकी लोग मिसाल पेश किया करते हैं। हालांकि शुरुआत में यह सब इतना आसान नहीं था क्योंकि एक तरफ धर्मेंद्र जहां हेमा मालिनी को बहुत ज्यादा चाहने लगे थे वही हेमा मालिनी लगातार धर्मेंद्र को नजरअंदाज करती नजर आती थी। फिल्म शोले के दौरान इन दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी थी जब धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी को यह वास्ता दिया था कि वह उन्हें जीवन भर खुश रखेंगे और उसके लिए उन्होंने यह बात भी कही थी कि वह अपनी पहली पत्नी को भी छोड़ने को तैयार हैं तब हेमा मालिनी को यह बात समझ में आ गई थी कि इस दुनिया में उन्हें धर्मेंद्र से ज्यादा और कोई प्यार नहीं कर सकता है इसी वजह से हेमा मालिनी भी धीरे-धीरे धर्मेंद्र से प्यार करने लगी और वह चार बच्चों के पिता धर्मेंद्र के साथ शादी करने को तैयार हो गई।

About Mohit Swami

Mohit is the famous article writer who writes specially for models personality in thegyantv.com in this regard he uses to tell the universe that your parsonality play huge role in your life.Also Mohit like to take interest in politics and dance too.On the othe side he has a good personality and good writing skiils.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *