Breaking News
Home / खबरे / हार्दिक पण्ड्या ने बोलकर लगाया पाकिस्तानी गेंदबाज़ के छक्का, करा फिर सामने खड़े कार्तिक ने भी सलाम देखे तस्वीरें

हार्दिक पण्ड्या ने बोलकर लगाया पाकिस्तानी गेंदबाज़ के छक्का, करा फिर सामने खड़े कार्तिक ने भी सलाम देखे तस्वीरें

दुबई में हो रहे एशिया कप में जब भारत और पाकिस्तान की टीम दूसरा मुकाबला खेलने उतरे तब माना जा रहा था एक कांटे की टक्कर होगी और यह मुकाबला हुआ भी बिल्कुल वैसा ही। मुकाबले के आखिरी ओवर तक इस बात का अंदाजा नहीं लग रहा था कि आखिर कौन सी टीम विजय रहेगी हालांकि भारतीय टीम का पलड़ा हमेशा ही इस मुकाबले में भारी रहा लेकिन एक समय में जब 3 गेंदों में 6 रन चाहिए थे तब सभी पर बेहद दवाब था और मैदान पर दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी कर रहे थे। हालांकि इस मुकाबले में दिनेश कार्तिक को सिर्फ 1 गेंद खेलने का मौका मिला लेकिन उन्होंने बताया कि मुकाबले के बाद उन्होंने हार्दिक पांड्या के आगे सर झुकाया क्योंकि उनकी बल्लेबाजी के आगे वह नतमस्तक हो गए। आइए बताते हैं कि कैसे हार्दिक पांड्या ने भारत को विनिंग सिक्स मारने से पहले ही दिनेश कार्तिक को बता दिया था कि यह मुकाबला मैं खत्म कर दूंगा.

हार्दिक पांड्या ने बोल कर लगाया पाकिस्तानी गेंदबाज को छक्का, करा फिर कार्तिक ने भी सलाम

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के बाद से ही हार्दिक पांड्या अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में चल रहे हैं। पाकिस्तान के खिलाफ वैसे भी हार्दिक पांड्या का बल्ला जमकर बोलता है और उन्हें पाकिस्तानी गेंदबाजों की धुनाई करने में कुछ ज्यादा ही मजा आता है। पाकिस्तान के खिलाफ अपना शानदार लय बरकरार रखते हुए हार्दिक पांड्या ने एशिया कप के दूसरे मुकाबले में जो कारनामा कर दिखाया उससे सभी बेहद हैरान हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आखरी ओवर की तीसरी गेंद करने के बाद हार्दिक पांड्या दिनेश कार्तिक को इशारों में यह बताते नजर आ रहे हैं कि मैं इस गेंदबाज को आखिरी गेंद पर छक्का लगा दूंगा आइए बताते हैं मुकाबले के बाद दिनेश कार्तिक ने बताया की इन दोनों के बीच में ऐसी क्या बात हुई थी जिसके कारण उन्होंने तीसरी गेंद पर रन नहीं लिया था.

हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी के आगे नतमस्तक हुए दिनेश कार्तिक, करा फिर ये काम

भारतीय क्रिकेट टीम में पिछले कुछ समय से दिनेश कार्तिक लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और आखिरी ओवरों में उनसे तेज बल्लेबाजी शायद ही इस समय विश्व क्रिकेट में कोई कर रहा हो। आखिरी ओवर में पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम को 7 रन चाहिए थे लेकिन रविंद्र जडेजा पहली गेंद पर ही आउट हो गए थे। दूसरी गेंद पर बल्लेबाजी करने उतरे दिनेश कार्तिक ने 1 रन लेकर स्ट्राइक हार्दिक पांड्या को दिया था और तीसरी गेंद पर इन दोनों के पास 1 रन लेने का मौका था लेकिन हार्दिक पांड्या ने 1 रन को लेने से मना कर दिया और जब दिनेश कार्तिक ने उनसे पूछा कि आपने ऐसा क्यों किया तब उन्होंने इशारों में ही बता दिया कि मैं अगली गेंद पर छक्का मार कर मुकाबले को खत्म कर दूंगा। हार्दिक पांड्या ने ठीक अगली गेंद पर छक्का मार कर मुकाबले को खत्म कर दिया जिसके बाद दिनेश कार्तिक भी हार्दिक पांड्या के आगे नतमस्तक हो गए।

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.