Breaking News
Home / खबरे / शुभमन गिल की बहन दे बैठी शाहरुख़ ख़ान के इस बेटे को अपना दिल, सरेआम करी शाहरुख़ के लाड़ले की तारीफ़ और बोली ये बात

शुभमन गिल की बहन दे बैठी शाहरुख़ ख़ान के इस बेटे को अपना दिल, सरेआम करी शाहरुख़ के लाड़ले की तारीफ़ और बोली ये बात

विराट कोहली के बाद पिछले कुछ समय में अगर किसी भारतीय खिलाड़ी की चर्चा सबसे ज्यादा हुई है तो वह खिलाड़ी रहे हैं युवा बल्लेबाज शुभमन गिल। इस होनहार बल्लेबाज ने आईपीएल 2023 में सबसे ज्यादा रन बनाने का कीर्तिमान बनाया और उसके अलावा अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में भी शुभमन लगातार शानदार प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। अपनी शानदार बल्लेबाजी के अलावा शुभमन गिल हमेशा अपने निजी संबंधों की वजह से चर्चा में रहते हैं क्योंकि इस साल लगातार वह कई अभिनेत्रियों के साथ संबंध में रह चुके हैं। हालांकि आपको बता दें कि शुभमन गिल सिर्फ अपने संबंधों की वजह से ही चर्चा में नहीं रहते बल्कि उनकी खूबसूरत बहन की वजह से भी उनका नाम सुर्खियों में आ चुका है। आइए आपको बताते हैं हाल ही में गिल की बहन ने सोशल मीडिया पर वह कौन सा काम किया है जिसकी वजह से अब एक बार फिर से वह चर्चाओं में आ चुकी है और सभी लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि शुभमन गिल की बहन आने वाले समय में खान परिवार की बहू बन सकती है।

शुभमन गिल की बहन ने खुलेआम कर दी शाहरुख के बेटे की तारीफ, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बयान

शुभमन गिल ने जब आईपीएल में ऑरेंज कैप हासिल की थी तब उसके तुरंत बाद उनकी खूबसूरत बहन शहनील गिल की भी तस्वीर सामने आई थी। जिस किसी ने भी गिल की खूबसूरत बहन को देखा था तब सभी लोग उनकी खूब तारीफ करते नजर आए थे। आपको बता दें कि खूबसूरती में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से ज्यादा हसीन नजर आने वाली गिल की बहन का दिल शाहरुख खान के बेटे पर आ गया है। इसका नजारा हाल ही में शाहरुख खान के बेटे की तस्वीर पर भी देखकर मिला है जब उन्होंने खुलेआम अपने प्यार का इजहार कर दिया है। आइए आपको बताते हैं गिल की बहन ने शाहरुख खान के बेटे की तस्वीर के ऊपर अपना क्या बयान दिया है जो अब हर जगह वायरल हो रहा है।

गिल की बहन ने शाहरुख के बेटे की तस्वीर पर की है यह टिप्पणी दे बैठी है उन्हें अपना दिल

शुभमन गिल की खूबसूरत बहन इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने एक बयान की वजह से चर्चा में आ गई है। दरअसल हाल ही में उन्होंने एक ऐसे खिलाड़ी की तस्वीर पर हीरो लिखा है जो शाहरुख खान का बेटा कहा जाता है। आपको बता दें कि दरअसल कोलकाता नाइट राइडर्स के युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह ने अपनी बिना शर्ट के एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह बहुत शानदार नजर आ रहे हैं और उनकी इसी तस्वीर पर शुभमन गिल की बहन ने उन्हें हीरो कहा है। जैसे ही शुभमन गिल की बहन ने यह बयान दिया है उसके बाद सभी लोग उनका नाम शाहरुख खान के बेटे के साथ जोड़ने लगे हैं क्योंकि जब रिंकू सिंह ने शानदार पारी खेलकर कोलकाता को जीत दिलाई थी तब शाहरुख खान ने खुद कहा था कि वह उन्हें अपने बेटे जैसा मानते हैं और इसी वजह से अब गिल की बहन के बारे में यह बात कही जा रही है कि उन्होंने शाहरुख खान के बेटे को दिल दे दिया है।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *