Breaking News
Home / खबरे / इस फिल्मस्टार ने 2 पत्नियों और बेटी को छोडकर अपनी आधी उम्र की लड़की से करी शादी वजह है की

इस फिल्मस्टार ने 2 पत्नियों और बेटी को छोडकर अपनी आधी उम्र की लड़की से करी शादी वजह है की

प्रकाश राज को कोन नहीं जनता , ये एक ऐसे एक्टर है जो किसी पहचान के मोहताज नही है, बॉलीवुड के साथ साथ साउथ की फिल्मो में अपने दमदार अभिनय के साथ अपना नाम बनाने वाले प्रकाश राज को सब जानते है. प्रकाश फील्मो में अपने नेगेटिव रोल के लिए मसहुर है. प्रकाश राज ने अपने करियर की शुरुवात थियटर से की थी जिसके बाद उन्होंने अपने शानदार अभिनय और लुक्स के चलते बॉलीवुड में अच्छा नाम बना लिया है. प्रकाश राज का जन्म बेंगलुरु में हुआ था. प्रकास ने बॉलीवुड के साथ साथ साउथ की काफी फिल्मो में काम किया है इसके अलवा उन्हें मरठी फिल्मो और कन्नड़ सिरिअल्स में भी काम करते देखा गया है.

प्रकाश ने अपने करियर में सिंघम, हेरोपंती, जंजीर, पुलिसगिरी और दबंग 2 में अपना अहम् किरदार निभाया है. प्रकाश राज ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुवात साल 2009 में आई फिल्म वांटेड से किया था जिसमे दर्शको को इनका किरदार काफी अच्छा लगा था. अब बात करते है प्रकाश की पर्सनल लाइफ के बारे में. इतनी कम्बियाबी हासिल करने वाले प्रकाश की जिन्दगी काफी उतार चदाव वाली रही है. प्रकाश ने 1994 में तमिल एक्ट्रेस ललिता कुमारी के साथ शादी की थी. जिसके बाद उन्हें तीन बच्चे हुए जिसमे दो लडकिया और एक लड़का था. उनकी लाइफ में सब कुछ सही चल रहा था की सन्न 2004 में उनके बेटे सिद्धू की अकाल मृत्यु हो गयी जिसके बाद वो गम में डूब गये थे.

एक बार इंटरव्यू में प्रकाश से उनके बेटे के बारे में पूछे जाने पर प्रकाश ने कहा “की वो अपने बेटे से बहुत प्यार करते थे उन्होंने अपने हाथो से अपने बेटे की अपने खेतो में चिता को आग दी है” उनके बेटे की कमी उन्ह्हे आज भी खलती है हालाँकि वो अपनी बेटियों से भी बहुत प्यार करते है. बेटे के जाने के बाद उनके और उनकी पत्नी के बिच काफी दूरियां बढ़ गई और गुजरते वक़्त की साथ ये दूरियां बढती ही रही जिसके बाद साल 2009 में प्रकाश अपनी पत्नी से अलग हो गये और लगभग एक साल बाद उन्होंने पोनी वर्मा से शादी कर ली जो की फिल्म इंडस्ट्री में कोरियोग्रफर है.

आपको बता दे की प्रकाश और पोनी वर्मा की उम्र में करीबन 12 साल का अंतर है यही वजह रही थी जब प्रकाश और पोनी की शादी हुई तब ये न्यूज़ काफी चर्चा में रही थी. करीब 4 साल बाद प्रकाश एक बार फिर पिता बने और 2016 में पोनी ने एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम वेदांत रखा गया. आपको बताना चाहेंगे की बेटे के जन्म के समय प्रकाश की उम्र 50 साल हो गयी थी. लेकिन बेटे के जन्म के बाद एक बार फिर से उनका जीवन खुशियों से भर गया है एक बार फिर उनका जीवन और करियर पटरी पर आ गया है.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.