Breaking News
Home / खबरे / Elvish Yadav को नहीं आई कारागृह में पूरी रात नींद और खाने में भी मिला सिर्फ़ ये, रो रहे है राव साहब

Elvish Yadav को नहीं आई कारागृह में पूरी रात नींद और खाने में भी मिला सिर्फ़ ये, रो रहे है राव साहब

Elvish Yadav एक नामी यूट्यूबर है जिन्होंने बिगबॉस का OTT सीजन 2 ख़िताब जीता था और इसमें Elvish Yadav ने एक तरफ़ा जीत हासिल करी है. Elvish Yadav ने बहुत सारे वीडियो सॉंग बना लिए है और इसके अलावा Elvish Yadav ने बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों के साथ भी काम कर लिया है. वर्तमान समय में Elvish Yadav मीडिया में एक कारण से सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में एक बड़ी और सनसनी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि Elvish Yadav को पुलिस ने अंदर कर दिया है और इतना ही नहीं बल्कि Elvish Yadav को पुलिस ने 14 दिनों के लिए हिरासत में लिया है. Elvish Yadav इस समय मीडिया में इसी कारण से बहुत ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है. आगे आपको हमारे इस लेख में बताते है कि Elvish Yadav को पुलिस ने क्यों अंदर कर दिया है.

यह भी पढ़े- सिद्धू मूसेवाला के छोटे भाई का होने वाला है नामकरण, रखा जाएगा ये नाम

Elvish Yadav को कर दिया इस वजह से पुलिस ने अंदर, हो रखा है कारागृह में ये हाल

Elvish Yadav उन लोगों की गिनती में आते है जिन्होंने जीरो से शुरू किया था और आज वह बहुत बड़े सुपरस्टार बन चुके है. Elvish Yadav ने यूट्यूब की दुनिया से अपना नाम बनाया है और आज वह एक बहुत बड़े इंफ्ल्यूएंसर बन चुके है. Elvish Yadav के चाहने वालों की कोई भी कमी नहीं है जिसके कारण Elvish Yadav की फैन फॉलोइंग भी बहुत ज़्यादा है. Elvish Yadav इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में एक बड़ी और सनसनी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि Elvish Yadav को पुलिस ने अंदर कर दिया है क्योंकि पुलिस का मानना है कि एल्विश ने कुछ ग़लत काम किया है और साँप के वेनम को बेचने में मदद की है.

Elvish Yadav के ऊपर पुलिस ने वही केस लगाया है जो कि शाहरुख़ ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान के ऊपर लगा था लेकिन आर्यन ख़ान पर ज़्यादा था क्योंकि पुलिस ने आर्यन को ग़लत चीज का इस्तेमाल करते हुए मौकाएँ वारदात पर पकड़ा था लेकिन एल्विश को सिर्फ़ एक पूछताछ के मुताबिक ही 14 दिन की हिरासत में लिया है. Elvish Yadav का कारागृह में बुरा हाल हो रखा है जिसके बारे में आपको आपको आर्टिकल में बताते है.

यह भी पढ़े- सिद्धू मूसेवाला की सम्पति का वारिस आ गया इस दुनिया ने, हुआ सिद्धू का पुनर्जन्म

Elvish Yadav का हो गया है ऐसा हाल कारागृह में, पढ़ोगे तो लगेगा पता

Elvish Yadav इस समय मीडिया ने काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है क्योंकि कल रात की एल्विश को पुलिस ने अंदर कर दिया है और कारागृह में बंद कर दिया है. हमारे Elvish Yadav का कारागृह में हाल बिल्कुल भी ठीक नहीं है क्योंकि ख़बर आई है कि Elvish Yadav पूरी रात जगे हुए ही थे और सोये भी नहीं. इतना ही नहीं बल्कि ख़बर आई है कि Elvish Yadav को कारागृह में खाने के लिए हलवा मिला था. जिसका अभी-अभी खुलासा हुआ है. हम सभी यही उम्मीद करते है कि हमारे Elvish Yadav भाई के ऊपर ये जो समस्या आई है उससे वह जल्द ही बाहर निकल जाए और यह भी हम भगवान जी से दुआ करते है कि वह उनकी माताजी और पिता जी को हिम्मत दे.

यह भी पढ़े- सिद्धू मूसेवाला आ गया फिर से इस दुनिया में, ख़ुद सिद्धू के पिता ने सुनाई ये ख़ुशख़बरी

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *