Breaking News
Home / खबरे / राहुल द्रविड़ का ग़ुस्सा पहुँचा सातवें आसमान पर, एशिया कप में मिली हार के बाद टीम के लिए ग़लत बोलने वालों को सुना दी खरी-खोटी, बोली ये बड़ी बात

राहुल द्रविड़ का ग़ुस्सा पहुँचा सातवें आसमान पर, एशिया कप में मिली हार के बाद टीम के लिए ग़लत बोलने वालों को सुना दी खरी-खोटी, बोली ये बड़ी बात

रोहित शर्मा की कप्तानी में पहली बार किसी बड़े टूर्नामेंट में खेलने उतरी भारतीय टीम सुपर चार के मुकाबले में ही बाहर हो गई। बड़े सितारों से सुसज्जित इस टीम के फाइनल खेलने की उम्मीद थी और पूरा भारतवर्ष यही चाह रहा था कि भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल का मुकाबला हो लेकिन रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम पहले पाकिस्तान और उसके बाद श्रीलंका के खिलाफ जीत दर्ज करने में नाकाम रही जिसकी वजह से एशिया कप फाइनल खेलने का उनका सपना चकनाचूर हो गया। भारतीय टीम के इस तरह से बाहर होने के बाद कई पूर्व खिलाड़ी ने कोच राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा को खूब खरी-खोटी सुनाई है लेकिन ऐसा लगता है जैसे राहुल द्रविड़ उनसे नाराज हो गए है इसलिए आइए बताते हैं कैसे उन्होंने उनकी बातो का पलट कर जवाब दिया है और ऐसी बात कही है कि लोग अब चुप हो गए हैं.

राहुल द्रविड़ ने कर दी सबकी बोलती बंद, कह दिया पूर्व खिलाड़ियों को यह बात

राहुल द्रविड़ ने जब से भारतीय टीम के कोच पद को संभाला है तबसे टीम इंडिया ने द्विपक्षीय श्रृंखला में बढ़िया प्रदर्शन किया है लेकिन जैसे ही भारतीय टीम अब एशिया कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में शामिल हुई तब वह दूसरे दौर से ही बाहर हो गई। कई बड़े खिलाड़ियों ने रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ की जोड़ी का खूब मजाक बनाया है। लोगों का मानना है कि भारतीय कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा लगातार कुछ ऐसे फेरबदल टीम में कर रहे हैं जो टीम के हित में जरूरी नहीं है। संजय मांजरेकर जो पूर्व दिग्गज खिलाड़ी हैं उन्होंने भी कोच राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा पर उंगली उठाते हुए कई बड़ी बातें कही थी। लेकिन आइए बताते हैं कैसे भारतीय कोच राहुल द्रविड़ ने पत्रकारों से हुई बातचीत में उन सभी के सवालों का जवाब दिया कि अब कोई भी भारतीय टीम पर उंगली नहीं उठाएगा.

राहुल द्रविड़ ने की अपनी टीम की सराहना, कहा दो हार से कोई भी टीम खराब नहीं हो जाती

राहुल द्रविड़ एक ऐसे खिलाड़ी के तौर पर पहचाने जाते थे जो बहुत कम बोलते हैं लेकिन जब से कोचिंग पद राहुल द्रविड़ ने संभाली है उसके बाद से लगातार वह कुछ ऐसे बयान दे रहे हैं जिससे उनके आलोचक शांत हो जाते हैं। हाल ही में एशिया कप से भारत के बाहर होने के बाद कई लोगों का मानना था कि राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा की है जोड़ी विश्वकप में भी नाकाम रहेगी लेकिन राहुल द्रविड़ ने अपने हालिया दिए गए जवाब में कहा है कि हमारी टीम इस समय विश्व में सर्वश्रेष्ठ है और सिर्फ दो हार वह भी 20 ओवरों के खेल में मिल जाने से ऐसा नहीं है कि हमारी टीम खराब खेल रही है। राहुल द्रविड़ ने बताया कि इन सब का जवाब लोगों को विश्व कप में मिल जाएगा और 20 ओवरों के खेल में कब क्या हो जाता है इसका कोई अंदाजा नहीं लगा सकता है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.