Breaking News
Home / खबरे / दामाद के साथ कर चुकी हैं ये ऐक्ट्रेस रोमांटिक सीन, दोनो से प्यार करने की भी आई थी ख़बर

दामाद के साथ कर चुकी हैं ये ऐक्ट्रेस रोमांटिक सीन, दोनो से प्यार करने की भी आई थी ख़बर

बॉलीवुड में आए दिन कोई ना कोई खबर ऐसी आ जाती हैं जो कि रातो रात सुर्खियों में बदल जाती हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री हैं जिसमे बहुत सारे राज और किस्से और इसी के साथ-साथ बहुत सारे रिश्ते भी जुड़े हुए है जिसके चलते आए दिन बॉलीवुड बॉलीवुड के बड़े-बड़े नेता चर्चा का विषय बने हुए रहते है. इन दिनों बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक रेखा अपने पुराने रिश्तों को लेकर सोशल मीडिया और चर्चा का विषय बनी हुई हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि रेखा एक बहुत बड़ी बॉलीवुड की हस्ती हैं जिसके चलते इनसे जुड़ी हर ख़बर बहुत जल्द ही सुर्खिया बन जाती हैं.

इन दिनों रेखा के बारे में एक ख़बर बहुत ज्यादा वायरल हो रही हैं कि रेखा का रिश्ता बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस के पति ही नही बल्कि उनके दामाद के साथ भी रहा था. बताया जा रहा हैं कि रेखा ने इन दोनों के साथ फ़िल्म में रोमांटिक सीन किये हैं जिसके बाद हर तरफ उनके रिश्ते की ही चर्चे थे. जिस एक्ट्रेस के परिवार की हम बात कर रहे हैं वह एक्ट्रेस डिम्पल कबड़िया का परिवार हैं. रेखा का रिश्ता डिम्पल कबाड़िया के पति और दामाद दोनो के साथ रहा था. आइये आपको इस खबर की पूरी सच्चाई बताते है.

डिम्पल कबाड़िया के पति थी रेखा काफ़ी करीब , फिल्मों में किए थे काफ़ी रोमांटिक सीन

डिम्पल कबाड़िया के बारे में बताए तो वह 90 के दशक की बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस में से एक थी. डिम्पल कबड़िया के परिवार के बारे में बताए तो उनके पति का नाम राजेश खन्ना हैं जो कि बॉलीवुड के बहुत बडे और लेजेंडरी अभिनेता थे लेकिन आपको बता दे कि अब वह नही रहे और उनका स्वर्गवास हो चुका हैं आज से कुछ साल पहले. आपको बता दे कि बॉलीवुड में एक समय ऐसा था जब पर्दे पर राजेश खन्ना और रेखा की जोड़ी को काफी ज्यादा पसन्द किया जाता था और दोनो के बीच के रोमांस की काफ़ी चर्चा रहती थी. कुछ लोगो का तो यह भी कहना था कि दोनो एक दूसरे के काफ़ी क़रीब हैं. लोगो की इसी बातों में आकर राजेश खन्ना की पत्नी डिंपल कबाड़िया ने रेखा को फटकार भी लगा दी थी और राजेश खन्ना से दूरी बनाने के लिए भी बोल दिया था.

डिम्पल कबाड़िया के पति ही नही बल्कि दामाद के साथ भी रह चुका हैं रेखा का अनोखा रिश्ता

डिम्पल कबड़िया के पति राजेश खन्ना जी के साथ रेखा ने बहुत सारी फिल्मे की है और इसी के साथ-साथ रोमांटिक सीन भी किए है. जिसके चलते 90 के दशक में दोनो के बीच का यह अनोखा रिश्ता काफी ज्यादा चर्चा में था. रेखा डिम्पल कबाड़िया के पति ही नही बल्कि उनके दामाद अक्षय कुमार के साथ भी अनोखा रिश्ता रह चुका हैं. अक्षय कुमार डिम्पल कबाड़िया और राजेश खन्ना की बड़ी बेटी ट्विंकल खन्ना के पति हैं. रेखा ने अक्षय कुमार के साथ बहुत सारी हिट फिल्में की हैं और इसी के साथ-साथ अक्षय के साथ रेखा ने एक रोमांटिक सांग पर भी काम किया हैं जिसके चलते रेखा अक्षय कुमार को पसन्द करने लगी थी. जिसके चलते सभी लोग 90 के दशक में रेखा और अक्षय कुमार के बीच के रिश्ते के बारे में बात कर रहे थे. कुछ हद तक आज भी सोशल मीडिया पर अक्षय और रेखा के बीच के सालो पुराने रिश्ते की बाते होती रहती हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.