Breaking News
Home / खबरे / महेंद्र सिंह धोनी की खुल गई पोल-पट्टी, पीते है रोज़ बंद कमरे में ये ग़लत चीज़ जो बिगाड़ रही देश के युवाओं को सामने आई बड़ी खबर

महेंद्र सिंह धोनी की खुल गई पोल-पट्टी, पीते है रोज़ बंद कमरे में ये ग़लत चीज़ जो बिगाड़ रही देश के युवाओं को सामने आई बड़ी खबर

महेंद्र सिंह धोनी विश्व क्रिकेट में एक ऐसा नाम है जिनके ऊपर हर किसी की नजर हमेशा बनी हुई रहती है। इस खिलाड़ी की लोकप्रियता कम होने का नाम ही नहीं ले रही है और जब से लोगों को यह जानकारी मिली है कि महेंद्र सिंह धोनी का साल 2023 में यह आखिरी आईपीएल हो सकता है सभी लोग बड़े गौर से महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी को देखने के लिए बेताब हो रहे हैं। हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी की टीम के साथी खिलाड़ी जॉर्ज बेली जो 2023 की आईपीएल में उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते नजर आएंगे उन्होंने अपने कप्तान के बारे में कुछ ऐसी बातों का जिक्र किया है जिसके बारे में शायद ही किसी और को पता हो। आइए आपको बताते हैं जॉर्ज बेली ने कैसे महेंद्र सिंह धोनी के कमरे के बारे में उस सच्चाई को बयान किया है जिसमें वह अपने कमरे को हमेशा खुला रखते हैं और एक ऐसी गलत चीज रखते हैं जिसको देखकर खुद जॉर्ज बेली भी यकीन नहीं कर पाए थे कि धोनी ऐसा कर सकते हैं।

महेंद्र सिंह धोनी के बारे में जॉर्ज बेली ने बताई यह बात, कमरे में धोनी रखते हैं यह दो चीजें हमेशा

महेंद्र सिंह धोनी 31 मार्च 2023 से शुरू होने वाले आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी के प्रदर्शन दिखाने को बेताब हैं। उनकी इस साल की टीम में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान जॉर्ज बेली भी शामिल है जिनके साथ उन्होंने राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स में भी खेला था और हाल ही में जॉर्ज बेली ने अपनी टीम के कप्तान के बारे में यह बताया है कि धोनी अपने कमरे का दरवाजा हमेशा खुला रखते हैं और साथ में वह एक आईना और एक गलत चीज अपने कमरे में रखे हुए रहते हैं। आइए आपको बताते हैं महेंद्र सिंह धोनी के कमरे में वह गलत चीज कौन सी रखी हुई रहती है जिसको देखकर जॉर्ज बेली को भी यकीन नहीं हुआ था।

महेंद्र सिंह धोनी आईने के अलावा रखते हैं अपने कमरे में यह गलत चीज, इस वजह से खुला रहता है हर वक्त उनका कमरा

महेंद्र सिंह धोनी के निजी कमरे के बारे में हाल ही में जॉर्ज बेली ने खुलकर बातें की है। जॉर्ज बेली ने बताया कि जब भी उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के साथ रूम साझा किया है तब इसमें एक बात खास होती थी कि धोनी आधी रात को भी अपने कमरे का दरवाजा खुला रखते हैं क्योंकि उनके कमरे में युवा खिलाड़ी हमेशा कुछ ना कुछ उनसे सलाह लेते नजर आते हैं जिसकी वजह से धोनी हमेशा ही उन लोगों के लिए उपलब्ध होते हैं जो बेहद खास बात है। जॉर्ज बेली ने बताया कि इसके अलावा धोनी के कमरे में एक आईना हमेशा होता था और एक हु-क्का होता था जो वहां पर रखा हुआ रहता था साथ में जॉर्ज बेली ने यह भी बताया कि उन्होंने कभी भी इसका सेवन करते हुए धोनी को नहीं देखा लेकिन थोड़ी देर के लिए उस सामान को वहां पर देखकर सोच में पड़ गए लेकिन उसकी सच्चाई क्या है वह सिर्फ धोनी ही बता सकते है. आपको बता दे धोनी जो यह चीज़ पीते है वह आज के समय में देश के बहुत सारे युवा लोग पीने लगे है जिसके चलते बोला जाता है देश की युवा पीढ़ी बिगड़ती जा रही है और उसमें इस ग़लत चीज़ का काफ़ी बड़ा हाथ है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *