Breaking News
Home / खबरे / धोनी के इस ख़ास दोस्त के साथ हुआ दुबई में ग़लत व्यवहार, घंटो फँसे रहे अपनी पत्नी और बच्चे के साथ लेकिन अब बोल दी ग़ुस्से में लाल होकर धोनी के इस दोस्त ने ये बड़ी बात

धोनी के इस ख़ास दोस्त के साथ हुआ दुबई में ग़लत व्यवहार, घंटो फँसे रहे अपनी पत्नी और बच्चे के साथ लेकिन अब बोल दी ग़ुस्से में लाल होकर धोनी के इस दोस्त ने ये बड़ी बात

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 27 अगस्त से एशिया कप मुकाबले की शुरुआत होने जा रही है जिसमें एशिया की सर्वश्रेष्ठ टीमें एक-दूसरे से खिताब के लिए मुकाबला करते नजर आएगी। एशिया कप मुकाबले में भारतीय टीम के कई खिलाड़ी पहले ही दुबई पहुंच कर वहां पर प्रैक्टिस कर रहे हैं वही धीरे-धीरे टीम के कई अन्य सदस्य भी टीम के साथ जुड़ने के लिए वहां पर पहुंच रहे हैं। लंबे समय के बाद भारतीय टीम में विराट कोहली और रोहित शर्मा एक साथ खेलते नजर आएंगे यही नहीं इस एशिया कप में भारतीय टीम पाकिस्तान से भी मुकाबला करती नजर आएगी जिसका इंतजार हर किसी को है। आइए आपको बताते हैं कैसे एशिया कप शुरू होने से पहले एयरपोर्ट पर एक सीनियर भारतीय खिलाड़ी जो कि धोनी के भी बहुत अच्छे दोस्त है उनके साथ ग़लत व्यवहार किया गया जिसके कारण वह वहां के मैनेजमेंट से बेहद निराश नजर आए और उन्होंने इस बारे में पोस्ट भी साझा किया.

धोनी के इस ख़ास दोस्त के साथ किया गया ग़लत व्यवहार, सामने आई बड़ी ख़बर

धीरे-धीरे एशिया के सभी खिलाड़ी दुबई पहुंचने लगे हैं जहां 27 अगस्त से एशिया की सभी सर्वश्रेष्ठ टीमें एक दूसरे से खिताबी मुकाबला करती नजर आएगी। लोगों की नजरें अभी से ही 28 अगस्त को होने वाले भारत और पाकिस्तान के मुकाबले पर है क्योंकि जब भी पाकिस्तान और भारत की टीम एक दूसरे से मुकाबला करती है तब रोमांच कि सीमा अपने चरम पर होती है। विराट कोहली पहले ही इस टीम से जुड़ चुके हैं क्योंकि हाल ही में सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी बल्लेबाज बाबर आजम के साथ विराट कोहली की हाथ मिलाते हुए तस्वीर वायरल हुई थी लेकिन आइए आपको बताते हैं कैसे दुबई पहुंचते ही एक खिलाड़ी के साथ ऐसा दुर्व्यवहार किया गया है जिससे वह बेहद निराश नजर आ रहा है और उन्होंने इस बारे में बीसीसीआई को खत लिखकर शिकायत दर्ज करवाई है।

इरफान पठान के साथ यूएई में हुई यह हरकत, सभी है काफ़ी ज़्यादा निराश

एशिया कप मुकाबले के लिए सिर्फ भारत के लिए मुकाबले खेलने वाले प्लेयर ही नहीं बल्कि कई दिग्गज खिलाड़ी भी पहुंच चुके हैं जो बहुत ही पैनी निगाह से भारतीय टीम के प्रदर्शन पर नजर रखेंगे। यही नहीं कई ऐसे खिलाड़ी जो अब कमेंट्री करते हैं वह भी धीरे-धीरे यूएई पहुंचने लगे हैं लेकिन हाल ही में भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान के साथ एक ऐसी घटना हो गई जिसके कारण वह बहुत निराश नजर आ रहे हैं। दरअसल इरफान पठान अपनी पत्नी और 8 साल के बच्चे के साथ यूएई एयरपोर्ट पहुंचे थे जहां पर उनकी टिकट के साथ हेरफेर हो गई थी जिसके कारण सिक्योरिटी को देखते हुए इरफान पठान को तकरीबन कई घंटे तक एयरपोर्ट पर रुकवा दिया गया जिसके कारण वह निराश नजर आ रहे थे। इरफान पठान ने इस बारे में पोस्ट करते हुए कहा कि मैं अपनी पत्नी और बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर मौजूद था और मुझे यहां पर बिना बात के घंटे तक इंतजार करवाया गया.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.