Breaking News
Home / खबरे / धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स को लेकर आई बड़ी खबर, आईपीएल के पहले मुकाबले में होगा इस टीम से सामना जाने पूरी ख़बर

धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स को लेकर आई बड़ी खबर, आईपीएल के पहले मुकाबले में होगा इस टीम से सामना जाने पूरी ख़बर

आईपीएल दुनिया की सबसे लोकप्रिय क्रिकेट लीग है जिसे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया ने सबसे ज्यादा पसन्द किया जाता है. आईपीएल के बारे में बताए यह लीग पिछले 15 सालो से चली आ रही है लेकिन फिर भी इसकी लोकप्रियता में बिल्कुल भी कमी नही आई है. आईपीएल के इतिहास की सबसे सफल टीम नीता अंबानी की मुम्बई इंडियंस को माना जाता है ऐसा इसलिए क्योंकि मुम्बई इंडियंस ने सबसे ज्यादा बात आईपीएल के खिताब जीता है लेकिन आपको बता दे कि लोगो का मानना है कि मुम्बई से भी ज्यादा सफल टीम में चेन्नई सुपर किंग्स जिसके कप्तान धोनी है ऐसा इसलिए क्योंकि आईपीएल के लगभग सभी प्लेऑफ में धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स खेली है और 4 बार आईपीएल की विजेता बनी है. वर्तमान समय मे धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स टीम की हर जगह चर्चाका हो रही है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में धोनी की टीम को लेकर एक बहुत बड़ी खबर आई है. सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि आईपीएल के पहला मुकाबला धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स ही है. जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह धोनी और उनकी टीम की ही बाते हो रही है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स का किससे सामना होगा.

धोनी की चेन्नई सुपरकिंग खेलेगी पहला मुकाबला, इस टीम से हो सकता सामना

महेंद्र सिंह धोनी को भारत का सबसे सफल और बहतरीन कप्तान बोला जाता है जिंन्होने अपनी कप्तानी से पूरी दुनिया में अपने भारत देश का नाम रोशन किया है और काफी सारे ख़ितान जिताए है. ऐसा ही कुछ धोनी ने आईपीएल में भी किया क्योंकि आईपीएल में धोनी अभी तक अपनी टीम चेन्नई को 4 बार आईपीएल के खिताब जीता चुके है. इसी के चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. पिछले साल भी धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स ने ही आईपीएल के खिताब जीता था. इस साल 2022 में होने वाले आईपीएल की शुरुआत 26 मार्च से होगी. 26 मार्च को आईपीएल की शुरुआत धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स ही करेगी. इसका मतलब यह है कि आईपीएल के पहला मुकाबला धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स ही खेलेगी. जिस टीम से चेन्नई का मुकाबला होगा उनका नाम कोलकाता नाईट राइडर्स है जो कि एक बहुत ही बहतरीन और मजबूत टीम हो चुकी है आईपीएल के ऑक्शन के बाद. आइए आपको आगे आर्टिकल में इस मुकाबले के बारे मे विस्तार से बताते है.

धोनी की और किंग खान की टीम होगी आमने-सामने, किंग खान की टीम का पलड़ा है थोड़ा भारी

धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग खान की कोलकाता नाईट राइडर्स इस साल आईपीएल की शुरुआत करेगी. आपको बता दे कि धोनी ही टीम बहुत ही बहतरीन टीम है लेकिन आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि इस समय किंग खान यानी कि शाहरुख खान की कोलकाता नाईट राइडर्स का पलड़ा काफी भारी है क्योंकि कोलकाता के नए कप्तान श्रेयस अय्यर बहुत ही बहतरीन फॉर्म में है और वही दूसरी तरफ चेन्नई सुपरकिंग्स की बाते करे तो उन्होंने जिस खिलाड़ी को 14 करोड़ की कीमत देकर खरीदा था उसके अभी अंतराष्ट्रीय मैच के दौरान पैर में थोड़ा खिंचाव आ गया है और वह अभी पूरी तरह ठीक नही हुए है. जी हाँ हम बात कर रहे है दीपक चाहर जो कि अभी पूरी तरह ठीक नही हो पाए है. इसी के चलते वर्तमान समय मे कोलकाता नाईट राइडर्स का पलड़ा थोड़ा भारी है. साल 2021 वाले आईपीएल में फाइनल मुकाबला भी इन दोनों ही टीम के बीच मे हुआ था जिसके चलते यह अनुमान लगाया जा रहा है कि हर बार की तरह इस साल भी आईपीएल के पहला मुकाबला दोनो फाइनलिस्ट के बीच मे होगा

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *