Breaking News
Home / खबरे / शाहरुख़ खान के बेटी का है चंकी पांडेय के बेटे के साथ अनोखा रिश्ता, बन सकती है जल्द ही पांडेय परिवार की बहु

शाहरुख़ खान के बेटी का है चंकी पांडेय के बेटे के साथ अनोखा रिश्ता, बन सकती है जल्द ही पांडेय परिवार की बहु

शाहरूख खान जाने माने सितारे है और शाहरूख खान का दुनिया में हर कोई जानता है .शाहरूख खान ने अपने करियर में एक से एक सुपरहिट फिल्में करी है. शाहरुख खान जल्द ही फिल्म पठान में नजर आने वाले है. शाहरुख खान ने फ़िल्मों से करोड़ो रुपए कमाए है. शाहरूख खान के पास आज भी किसी चीज की कमी नही है. इन दिनों शाहरुख खान बीमीडिया में काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में शाहरुख खान की बेटी सुहाना को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जो कि यह है कि वह बॉलीवुर के नामी अभिनेता चंकी पांडेय के घर की बहू बन सकती है. हर जगह शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना खान के ही चर्चे है. दोनो परिवार बहुत जल्द ही एक हो सकते है और शाहरुख खान और चंकी पाडेय भी अपनी दोस्ती को रिश्तेदारी में बदल सकते है. यही कारण है जिसके चलते इस समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आइए आपको आगे के लेख में बताते हैं कि आखिर क्यों बोल जा रहा है कि सुहाना खान जल्द ही चंकी पांडेय के घर की बहु बन सकती है.

सुहाना खान दे बैठी है चंकी पांडेय के बेटे को अपना दिल, दोनो के बीच में है अनोखा रिश्ता

ऐसा कोई भी नही है जो आज के टाइम पे शाहरुख खान को नही जानता.शाहरुख खान के तीन बच्चे है.आर्यन खान अब्राहम खान और सुहाना खान.लेकिन इन दिनों शारूख खान अपनी बेटी के चक्कर में इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं. इन दिनों यह बात सामने आ रही है की शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता चुंकी पांडे के बेटे अहान को दे चुकी है. बता दे की अहान अभिनेता चुंकी पांडे के छोटे भाई के बेटा है जो की एक तरह से चकी पांडे के है बेटे है.यही कारण है की हर जगह शारूख खान की बेटी सुहाना खान के चर्चे है. आइए आपको आगे के लेख में बताते है इन दोनो की प्रेम कहानी के बारे में.

अहान और सुहाना खान आ चुके है एक-दूसरे के बेहद करीब, बिताने लगे है साथ समय देखे खूबसूरत तस्वीरें

शाहरुख खान इस समय मीडिया में अपनी बेटी के रिश्ते की वजह से सुर्खियो में बने हुए है जिसके चलते इस समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. चंकी पांडेय का बेटा अहान और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान एक-दूसरे के दिल के करीब है और बताया जा रहा है कि दोनो पिछले काफी सालो से एक-दूसरे के साथ है. आपको बता दे कि सुहाना खान और अहान खान एक-दूसरे के साथ काफी समय बिताते हैं यही कारण है जिसके चलते इनकी प्रेम कहानी के चर्चे हो रहे है और बोला जा रहा है कि सुहाना खान जल्द ही शादी करके चंकी पांडेय के घर की बहू बन सकती है. सोशल मीडिया पर आज के समय मे शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और चंकी पांडेय के भतीजे यानी कि उनके भाई के बेटे अहान काफी सारी तस्वीरे मौजूद है जिंसमे साफ़ देखा जा सकता है कि दोनो एक-दूसरे के दिल के कितने ज्यादा करीब है और दोनो एक-दूसरे के साथ पिछले कई सालो से है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.