Breaking News
Home / खबरे / बॉलीवुड की इस ऐक्ट्रेस के दादा रह चुके प्रधानमंत्री, ऐक्ट्रेस बन चुकी है संजय दत्त की माँ

बॉलीवुड की इस ऐक्ट्रेस के दादा रह चुके प्रधानमंत्री, ऐक्ट्रेस बन चुकी है संजय दत्त की माँ

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री हैं जहां पर आए दिन कोई ना कोई ऐसी बात सामने आ ही जाती हैं जिसके चलते बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस या एक्टर चर्चा का विषय बन जाते है. आज के समय मे बॉलीवुड में बहुत सारे ऐसे कलाकार हैं जो कि बहुत बड़े परिवार से तालुख रखते हैं और उनके पिता बहुत ही बड़े आदमी हैं. जैसा सारा अली खान एक नवाब की बेटी हैं जो कि भय बड़े आदमी हैं. सारा अली खान के पिता और कोई नही बल्कि बॉलीवुड के स्टार और लखनऊ के नवाब सैफ अली खान हैं.

सैफ अली खान के पास इतनी सम्पति हैं जितनी बॉलीवुड बहुत कम लोगो के पास है. इसी के साथ सैफ़ अली खान के पास जो करोड़ो की सम्पति हैं वह उन्हें उनके पिता से विरासत में मिली हैं. इसके अलावा बॉलीवुड की बहुत सी ऐसी एक्ट्रेस हैं जो कि एक बिज़नेस मेंन की बेटी हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताएगे जिनके दादा जी देश के प्रधानमंत्री रह चुके है. यह एक्ट्रेस और कोई नही बल्कि बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री मनीषा कोइराला हैं. मनीषा के दादा जी देश के प्रधानमंत्री रह चुके है.

मनीषा के दादा जी रह चुके हैं इस देश के प्रधानमंत्री

आज तक आपको बॉलीवुड में सिर्फ यही ही पता था कि बॉलीवुड में जितनी भी एक्ट्रेस हैं उनके पिता या तो कोई बिज़नेस मेंन हैं या फिर कोई बॉलीवुड की बहुत बड़ी सेलिब्रिटी लेकिन कभी आपने यह नही सोचा होगा कि बॉलीवुड में एक एक्टर्स ऐसी है जिनके दादा जी देश के प्रधानमंत्री रह चुके है. लेकिन ऐसा है बॉलीवुड की जानी मानी 90 के दशक की एक्ट्रेस जो आज भी फिल्मे करती उनके दादा जी नेपाल के प्रधानमंत्री रह चुके है. इस एक्ट्रेस का नाम मनीषा कोइराला हैं. मनीषा कोइराला के दादा जी श्री विश्वेश्वर कोईराला जी नेपाल के प्रधानमंत्री रह चुके है. यह बात पूरे बॉलीवुड में शायद ही किसी को पता होती कि मनीषा कोइराला के दादा जी नेपाल देश के प्रधानमंत्री रह चुके हैं.

आखरी बार दिखी की संजय दत्त की माँ के किरदार में

जब से सोशल मीडिया पर यह खबर फैली है कि मनीषा कोइराला के दादा जी विश्वेश्वर कोइराला नेपाल के प्रधानमंत्री रह चुके है तभी से मनीषा कोइराला सोशल मीडिया और बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई हैं. मनीषा कोइराला के फिल्मी कैरिएर के बारे में बात करे तो उन्होंने बॉलीवुड को बहुत सारी हिट फिल्में दी है जिसके चलते उन्हें सभी लोग बहुत अच्छी तरह से जानते है. मनीषा कोइराला को अंतिम बार संजय दत्त की बॉयोपिक ‘ संजू ‘ फ़िल्म में देखा गया जिसमे मनीषा ने संजय दत्त की माँ का किरदार निभाया था जिसे लोगो ने काफी पसन्द किया था.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *