Breaking News
Home / बॉलीवुड / बॉलीवुड के प्रसिद्ध एक्टरों की भांजियों की खूबसूरत तस्वीर

बॉलीवुड के प्रसिद्ध एक्टरों की भांजियों की खूबसूरत तस्वीर

भारतीय संस्कृति में मामा और भांजी का रिश्ता बहुत ही अहम होता। भारतीय संस्कृति में मामा और भांजी का रिश्ता बेहद प्यारा और पवित्र होता है। बात करें बॉलीवुड इंडस्ट्री की तो इसमें भी यह रिश्ता उतना ही प्यारा है। सोशल मीडिया पर बहुत से अभिनेता और अभिनेत्री अपनी भांजी ऊपर प्यार बरसाते हुए तस्वीरें शेयर करते हैं।

गोविंदा वी उनकी भांजी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा की अपनी तीन भाइयों के इकलौते चहेते मामला है गोविंदा की तीन भांजियां है उनका नाम आरती रागिनी और सौम्या है। तीनों बहनों ने ही बॉलीवुड में काम किया है और सफल भी रही है। गोविंदा के भांजे कृष्णा की चचेरी बहने हैं। कृष्णा अभिषेक की चचेरी बहन bigg boss 13 मैं आने के बाद काफी चर्चा में आई है। वही बात करें उनकी दूसरी भांजी रागिनी की तो वह है ससुराल गेंदा फूल सीरियल मैं आने के बाद काफी प्रसिद्ध हो गई है।

अभिषेक बच्चन और नव्या नंदा

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता नंदा की बेटी नव्या नंदा भी अपने मामा अभिषेक के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। नव्या की बात करें तो वह बॉलीवुड में कदम रखना चाहती हैं और जल्द ही बॉलीवुड में अपने कदम रखने वाली है।

सैफ अली खान और उनकी भांजी इनाया

बॉलीवुड के नवाब के नाम से जाने वाले सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान की बेटी इनाया भी अपने मामा सेफ अली खान से बहुत प्यार करती हैं और वह अपने मामा के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती हैं। सैफ अली खान भी अपनी बांधी से बहुत प्यार करते हैं और इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। लोगों को इन मामा और भांजी की तस्वीरें काफी पसंद आती हैं और वहीं की खूब तारीफ करते हैं।

सलमान खान की प्यारी भतीजी

अलीजा सलमान खान की बहन अलवीरा खान की एक छोटी सी बेटी है। सलमान खान उनके भांजे के बीच रिश्ता काफी प्यारा है वह अक्सर अपनी भांजी के साथ सोशल मीडिया पर नजर आते हैं आपको बता दें कि अलवीरा खान की शादी हाल ही में हुई थी। सलमान खान की दूसरी बहन अर्पिता की भी एक छोटी बेटी है जिसका नाम आयत शर्मा है सलमान खान अपनी दोनों भाइयों से बेहद प्यार करते हैं पर अक्सर दोनों भाइयों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए नजर आते हैं।

आपको इन सभी मामा भांजी की जोड़ियों में सबसे अधिक तैयारी जोड़ी कौन सी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताएं। और आपको लगता है कि इन अभिनेताओं की भांजीया जल्द ही बॉलीवुड में अपना कदम रखने वाली है ।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *