Breaking News
Home / खबरे / आर्यन की हरकतों को देखकर शाहरुख़ और गौरी ने रखा आर्यन के लिए बॉडीगार्ड, शाहरुख़ ने अपने बॉडीगार्ड को बोला की

आर्यन की हरकतों को देखकर शाहरुख़ और गौरी ने रखा आर्यन के लिए बॉडीगार्ड, शाहरुख़ ने अपने बॉडीगार्ड को बोला की

शाहरुख खान जो कि बॉलीवुड के किंग खान है उनका हालहि में 2 नवंबर को जन्मदिन गया है जिसके चलते उनके फैन्स और उनके चाहने वालो ने उन्हें बहुत सारी बधाइयां दी है जिसके चलते शाहरुख खान ने उन सभी का धन्यवाद किया है. शाहरुख खान के बारे में बताए तो हालहि में उनके बेटे आर्यन को हानिकारक चीजो का सेवन करने के मामले में 26 दिनो बाद बेल मिली हैं. शाहरुख खान अपने बेटे को लेकर बहुत ज्यादा चिंतित हैं लेकिन बाहर से सभी को ऐसा दिखा रहे हैं कि वह बिल्कुल नॉर्मल हैं. इसी के चलते शाहरुख खान को पहचाना बहुत ज्यादा मुश्किल होता जा रहा है क्योंकि वह अंदर से बहुत ज्यादा परेशान है बेटे की चिंता उन्हें अंदर ही अंदर बहुत ज्यादा सता रही है. इसलिए क्योंकि आर्यन को सिर्फ बेल मिली है और पुलिस उन्हें कभी भी अंदर कर सकती है. इसलिए शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान अपने बेटे आर्यन को लेकर बहुत ज्यादा परेशान है. अपने बेटे की सुरक्षा के चलते शाहरुख खान और गौरी खान हर वह काम कर रहे हैं जो मुमकिन हो. आपको बता दे शाहरुख़ ने अपने बॉडीगार्ड को भी बोला है की आर्यन के लिए उनके जैसा ही बॉडीगार्ड वो देखे.

बेटे के लिए किंग खान रखने वाले हैं वफादार बॉडीगार्ड

शाहरुख इन दिनों अपने बेटे के लिए बहुत ज्यादा मेहनत और मशकत कर रहे हैं. खान साहब के बड़े बेटे आर्यन को मुम्बई पुलिस ने अंदर कर दिया था जिसके चलते काफी मुश्किलों का सामना करने के बाद आर्यन खान को हाई कोर्ट ने बेल दे दी हैं. शाहरुख खान अपने बेटे की सुरक्षा को लेकर बहुत ज्यादा चिंतित हैं ऐसा इसलिए क्योंकि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान हालहि में करागहर से बाहर आए हैं जिसके चलते जब भी आर्यन बाहर कही जाएगे तो मीडिया उनका पीछा जरूर करेगी और उनसे जबरदस्ती बात करने की पूरी कोशिश करेगी. इतना नही जो लोग शाहरुख खान के फैंस है और आर्यन को पसन्द करने वाले लोग भी आर्यन के करीब आने की पूरी कोशिश करेगे. इसी के चलते आर्यन की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने अपने बेटे आर्यन खान के लिए एक पर्सनल बॉडीगार्ड रखने का सोचा है. इसीलिए वह एक ऐसा व्यक्ति ढूंढ रहे हैं जो कि भरोसे मंद हो और आर्यन की सुरक्षा कर सके.

बेटे आर्यन के लिए ढूंढ रहे हैं शाहरुख शेरा के जैसा बॉडीगार्ड

शाहरुख खान की अपने बेटे की चिंता करना बिल्कुल जाहिज हैं क्योंकि आर्यन अभी-अभी बहुत ज्यादा मुश्किलों का सामना करके करागहर से बाहर आये है और इसी के साथ-साथ आर्यन ने आज तक मीडिया का सामना नही किया है इसी के चलते आर्यन को बिल्कुल भी अनुभव नही है कि मीडिया का सामना कैसे करना चाइए इसीलिए शाहरुख को कोई ऐसा बॉडीगार्ड चाइए जो कि आर्यन को किसी भी मुश्किल से बचा सके. जब भी बॉडीगार्ड की बात आती है तो सबसे ऊपर सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा का नाम आता है ऐसा इसलिए क्योंकि शेरा काफी सालो से सलमान खान के बॉडीगार्ड हैं और उनके बफादार भी हैं. इसलिए शाहरुख खान भी अपने बेटे आर्यन के लिए शेरा जैसा ही कोई बॉडीगार्ड ढूंढ रहे हैं ताकि वह आर्यन की सुरक्षा कर सके.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.