Breaking News
Home / खबरे / आर्यन की रिहाई तक मन्नत में नही बनेगी कोई मिठाई, गौरी खान ने किया ऐलान

आर्यन की रिहाई तक मन्नत में नही बनेगी कोई मिठाई, गौरी खान ने किया ऐलान

गौरी खान , पिछले कुछ समय से यह नाम बहुत ज्यादा सुनाई देने वाला नाम हैं जिसके चलते कर किसी की जुबान पर सिर्फ और सिर्फ यही नाम हैं. गौरी खान का नाम बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है इसकी सिर्फ और सिर्फ एक ही वजह हैं. वह है गौरी खान का बड़ा बेटा आर्यन खान जो इस समय करागहर मे बन्द हैं. गौरी खान और कोई नही बल्कि बॉलीवुड के किंग खान की पत्नी हैं जिसके चलते वह हमेशा चर्चा का विषय बनी हुई रहती हैं लेकिन बार गौरी खान पॉजिटिव वे में नही बल्कि नेगेटिव वे में चर्चा का विषय बनी हुई हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि आर्यन खान को मुम्बई पुलिस ने हानिकारक चीजो का सेवन करने की वजह से अंदर कर दिया है और अभी तक उनकी जमानत नही हुई हैं. आर्यन खान को मुम्बई पुलिस ने 3 तारिक को अंदर किया था और आज 21 तारिक हो गई है लेकिन फिर भी आर्यन खान को अभी तक रिहाई नही मिल रही हैं. इसी के चलते पूरा खान परिवार बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है. पूरे खान परिवार में मानो गम का माहौल है जिसके चलते परिवार की सारी खुशियां समाप्त हो गई है ना कि पिछले कुछ समय से घर मे कोई त्याहोर बना है और ना ही कुछ हुआ है. इसलिए बोला जा रहा है कि इस समय खान परिवार गमो में डूबा हुआ है.

आर्यन की रिहाई से पहले मन्नत में नही मनेगा कोई भी त्याहोर

मुम्बई अगर किसी घर को सबसे ज्यादा बेहतरीन ओर लक्सरी माना जाता हैं तो वह है सिर्फ और सिर्फ शाहरुख खान का घर मन्नत. मन्नत के लिए बोला जाता है कि यह घर किसी स्वर्ग से कम नही है क्योंकि इस घर की सुंदरता के सभी लोग बहुत ज्यादा दीवाने हैं. बोला जाता है कि शाहरुख खान को यह घर भयत ज्यादा दुआएं ओर मन्नते मांगने पर मिला हैं इसलिए शाहरुख खान ने अपने इस घर का नाम मन्नत रख दिया. देश मे कोई भी त्याहोर होता है छाए वह हिंदुओ का हो या मुस्लिम का हो. मन्नत में दोनी ही बहुत ज्यादा धूम-धाम से मनाए जाते हैं क्योंकि शाहरुख खान तो मुस्लिम समाज से तालकुख रखते हैं और गौरी जो है वह हिन्दू समाज से तालुख रखती हैं. यही कारण है कि मन्नत में सभी त्याहोर मनाए जाते हैं लेकिन इस बार मन्नत में कोई भी त्याहोर नही मनाया जायेगा अगर आर्यन को रिहाई नही मिली तो. इस बात का ऐलान खुद गौरी खान ने किया है और बोला हैं की जब तक आर्यन को रिहाई नही मिलेगी तब तक के लिए मन्नत में कोई भी खुशी का त्याहोर नही मनाया जाएगा.

नही बनेंगी मन्नत में कोई भी मिठाई , गौरी खान ने लगाई नोकरो को फटकार

गौरी खान बॉलीवुड के किंग खान की पत्नी है इसलिए उनका रुतबा भी एक बहुत बड़ा है. इस समय गौरी खान के बड़े बेटे आर्यन खान करागहर में बंद है जिसके चलते वह बहुत ज्यादा दुखी ओर मायूस हैं. गौरी खान के लिए यह समय बहुत ज्यादा मुश्किल है क्योंकि एक माँ के लिए इससे कठिन समय और दुखी समय और क्या जो सकता हैं कि उसका बड़ा बेटा करागहर में है. गौरी खान के लिए ही नही बल्कि पूरे खान परिवार के लिए यह बहुत ज्यादा दुख का समय है जिसके चलते गौरी खान ने अपने मन्नत के सभी नोकरो को जो कि खाना बनाते हैं उनको फटकारते हुए बोला है कि जब तक आर्यन घर वापिस नही आ जाता तब तक मन्नत में कोई भी मिठाई नही बनेगी.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.