Breaking News
Home / बॉलीवुड / अर्जुन कपूर को जानवी कपूर के भैया कहने पर लगता है अजीब, वजह है की

अर्जुन कपूर को जानवी कपूर के भैया कहने पर लगता है अजीब, वजह है की

कपूर खानदान में जन्मे सुपरस्टार अर्जुन कपूर को तो हम सभी जानते हैं अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड में बहुत सारी सुपरहिट फिल्में की है। अर्जुन कपूर ने हाल ही में हुए उनके एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा की जब जानवी कपूर उन्हें भैया कहती हैं तो उन्हें बहुत अजीब लगता है। साल 2018 मे जब सुपरस्टार अभिनेत्री श्रीदेवी के मौत हुई तो बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर अपनी दोनों सौतेली बहनों जानवी कपूर और खुशी कपूर के काफी नजदीक आ गए थे। अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के बाद अर्जुन कपूर कई बार अपनी दोनों बहनों के साथ नजर आए हाल ही में अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा की उन्हें जानवी कपूर के भैया कहने पर काफी अजीब लगता है। उनके इस इंटरव्यू के बाद सभी लोग हैरान हो गए हैं।

दोनों में है अच्छी बॉन्डिंग

बात करें अर्जुन कपूर और जानवी कपूर की तो दोनों ही भाई-बहन के रिश्ते एक दूसरे के साथ काफी अच्छे हैं और दोनों एक दूसरे के साथ कई फंक्शंस में नजर आते हैं। अर्जुन कपूर ने अपने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें अर्जुन भाई काफी धार्मिक लगता है उन्होंने कहा कि जानवी कपूर अब उन्हें अर्जुन भैया बोलते हैं तो उन्हें काफी अजीब लगता है। ।

अर्जुन भाई कहती हैं अंशुला

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला उन्हें अर्जुन भाई कहकर संबोधित करती हैं अर्जुन कपूर ने कहा मुझे हमेशा अर्जुन भाई सुनने की आदत है लेकिन जब मुझे जानवी भैया कहकर बुलाती हैं तो यह मेरे लिए एक नई चीज है और मुझे यह सुनकर अजीब लगता है।

जल्द नजर आएंगे भूत पुलिस में

अर्जुन कपूर की फिल्म के बात करें तो अर्जुन कपूर जल्द ही सैफ अली खान के साथ एक नई फिल्म करने जा रहे हैं जिस फिल्म का नाम भूत पुलिस है यह फिल्म कॉमेडी फिल्म है इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडिस भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इसके साथ ही अर्जुन कपूर उनकी दूसरी फिल्म विलन 2 मैं भी नजर आएंगे इस फिल्म की बात करें तो यह है कि मल्टी स्टाफ लमहे इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ-साथ जॉन अब्राहिम तारा सुतारिया और दिशा पटानी की भी अहम भूमिका है।

कर चुके हैं काफी सुपरहिट फिल्में

अर्जुन कपूर की बात करें तो अर्जुन कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत ही सुपर हिट फिल्में कर चुके हैं अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड में गुंडे इशकजादे जैसी सुपरहिट फिल्में की हैं। इन्ही सुपरहिट फिल्मों की वजह से अर्जुन कपूर का नाम आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़े बड़े सितारों के साथ आता है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *