Breaking News
Home / खबरे / मात्र 10 हज़ार में घर ले जाए ये चम-चमाता आईफ़ोन, लेकिन बस करना होगा ये काम

मात्र 10 हज़ार में घर ले जाए ये चम-चमाता आईफ़ोन, लेकिन बस करना होगा ये काम

आईफ़ोन ख़रीदना हर एक सपना होता है और हर कोई आज के समय में यह चाहता है कि उसके पास आईफ़ोन है जिससे वह सभी की छुट्टी कर सके और सभी की लंका लगा दी हैं. आईफ़ोन ख़रीदना हर किसी के बस की बात नहीं है ऐसा इसलिए क्योंकि आईफ़ोन की क़ीमते आज आसमान को छू रही है जिसके कारण आज पूरे देश भर में इसी के चर्चे हो रहे है. ऐपल कम्पनी जो आईफ़ोन बनाती ही उसे दुनिया का सबसे अच्छा मोबाइल फ़ोन माना जा रहा हैं. वर्तमान समय ने आईफ़ोन मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अब हर एक इंसान बहुत ही कम दामों में या बोल सकते है कि बिल्कुल कौड़ियों के दाम में आईफ़ोन को अपना बना लेगा जिसके चलते इस समय पूरे देश में इसी के चर्चे हो रहे हैं. आगे आपको बताते है कि आईफ़ोन ऐन कितने रुपये ने मिल रहे हैं.

आईफ़ोन मिल रहे है अब कौड़ियों के दाम, आप भी पढ़ोगे तो लगेगा पता

ऐपल कम्पनी आज मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियाँ बटोर रही है ऐसा इसलिए क्योंकि ऐपल कम्पनी ने हालही में अपना नया आईफ़ोन 15 निकाल दिया है जिसने सभी को अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है और अपना दीवाना बना लिया हैं. ऐपल कम्पनी इसी समय मीडिया में एक ओर कारण से चर्चा में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी स्मार्टफ़ोन के मार्केट में ख़बर आई है म ऐपल का आईफ़ोन अब कौड़ियों के दाम मिलने वाला बाई जिसके चलते इस समय हर जगह इसी की बातें हो रही हैं. इतना ही नहीं बल्कि हो सकता है कि आईफ़ोन की अगर क़ीमत 50 हज़ार हो तो वह सिर्फ़ 20-25 हज़ार में ही मिल जाये. आपको ये भी बता दे कि फ़ोन के साथ-साथ आपको स्मार्ट वॉच, इयरबड्स और भी कई तोहफ़े में मिल सकते है जो कि बिल्कुल फ्री होगे. इसी से आप अंदाज़ा लगा सकते है इस समय आईफ़ोन कितने सस्ते में मिलने वाला हैं. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि किस जगह यह आईफ़ोन इतने सस्ते में मिल रहा हैं.

ऐपल का आईफ़ोन मिल रहा है इस जगह कौड़ियों के दाम, साथ ही मिल रहे है तगड़े ऑफर्स

ऐपल कम्पनी आज सोशल मीडिया पर काफ़ी ज़्यादा काफ़ी चर्चा में है क्योंकि हमारे भारत के अंदर एक जगह ऐसी मिल गई है जहां पर ऐपल का आईफ़ोन अब कौड़ियों के दाम मिलने जा रहा है जिसके चर्चे इस समय पूरे के पूरे देश में हैं. आपको बता दे कि ऐपल कम्पनी का आईफ़ोन जिस जगह कौड़ियो के दाम मिलेगा वो भी गिफ्ट के साथ वह जगह दिल्ली. जी हाँ दिल्ली क्योंकि दिल्ली के अंदर एक ऐसी दुकान खुली है जिसका नाम JJ Communications है जहां पर आईफ़ोन अब कौड़ियो के दाम मिल रहा हैं. इस दुकान के नाम का इंस्टाग्राम पर पेज भी है जिसे अगर आप फ़ॉलो करके और हर एक रील को लाइक करके वहाँ जाते है तो सकता है आपको फ्री में एक गिफ्ट के तौर पर ही ऐपल का आईफ़ोन मिल जाए. यही कारण कि वर्तमान समय में हर जगह ऐपल के आईफ़ोन के ही चर्चे हैं.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *