Breaking News
Home / खबरे / iPhone मिल रहा है अब कौड़ियों के दाम, लेकिन करना पड़ेगा आपको इसे अपना बनाने से पहले ये काम

iPhone मिल रहा है अब कौड़ियों के दाम, लेकिन करना पड़ेगा आपको इसे अपना बनाने से पहले ये काम

iPhone दुनिया का सबसे तगड़ा मोबाइल है और आज की तारीख़ में दुनिया भर के अमीर लोगों के पास iPhone ही है. iPhone ख़रीदना आज की तारीख़ में हर किसी का सपना होता है लेकिन आपको बता दे कि iPhone की क़ीमत इतनी ज़्यादा हाई होती है कि इसे ख़रीदना अब हर किसी के बस की बात नहीं है और यही कारण है कि वर्तमान समय में iPhone बनाने वाली ऐपल कम्पनी की पूरी दुनिया भर में डिमांड है. वर्तमान समय में ऐपल कम्पनी एक कारण से मीडिया में सुर्ख़ियों में बनी हुई है जो कि यह है कि ऐपल कम्पनी का एक धाँसू iPhone जिसकी क़ीमत आसमान छूती है वह इस समय मीडिया में एक कारण से सुर्ख़ियों में बना हुआ है जो कि यह है कि वही iPhone ऐन कौड़ियों के दाम मिल रहा है जिसके चलते पूरे देश भर में इसी के चर्चे है. आगे आपको हमारे इस लेख में बताते है कि Apple कम्पनी कौनसा iPhone पर इतनी भारी छूट दे रही है.

यह भी पढ़े- iPHONE 14 अब होगा हर किसी के हाथ में, बना ले मात्र इतने में इसे अपना

Apple कम्पनी करेगी अब लोगों के सपने साकार, दे रहे है इतने सस्ते में iPhone

ऐपल कम्पनी आज तरक़्क़ी के मामले में आसमान की ऊँचाइयों को छू रही है जिसके चलते पूरे देश भर से लेकर पूरी दुनिया भर में आज की तारीख़ में इसी कम्पनी का बोल-बाला है. ऐपल कम्पनी वर्तमान समय में मीडिया में एक कारण से काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी एक बड़ी बात सामने आई है कि ऐपल कम्पनी का जो बहुत महँगा मिलता है वह इस समय मार्केट में कौड़ियों के दाम मिल रहा है जिसके चर्चे अकेले भारत देश में नहीं है बल्कि दुनिया के हर एक देश में है. ऐपल कम्पनी फ़ोन वाले मार्केट की एक बहुत बड़ी ब्रांड है जिसका कोई भी मुक़ाबला नहीं है और इस कंपनी का हर एक फ़ोन मार्केट में नाम मात्र से ही मिल जाता है. आपको बता दे कि इस समय मीडिया में ऐपल कम्पनी के एक तगड़े और ज़बरदस्त फ़ोन के ऊपर एक बम्पर ऑफर निकाला है जिसका नाम iPhone 13 है और यह फ़ोन अब कौड़ियों के भाव मिल रहा है. आगे आपको बताते है कि Apple कम्पनी का यह iPhone 13 कितने में मिल रहा है.

यह भी पढ़े- दीपिका पादुकोण की भी भर दी भगवान जी ने कोख़, देगी इस दिन पति रणवीर के बच्चे को जन्म

iPhone 13 मिल रहा है इतने में, आप भी पढ़ोगे तो lagega पता

ऐपल कम्पनी का जो आइफ़ोन 13 मोबाइल है वह इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बना हुआ है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में एक बड़ी और सनसनी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि iPhone 13 अब बेहद सस्ता मिल रहा है जिसके चर्चे पूरे भारत देश में है. iPhone 13 जब दुनिया में लॉंच हुआ था तो उसको क़ीमत लगभग 60-70 हज़ार रुपये थी लेकिन वर्तमान समय में iPhone 13 की क़ीमत में काफ़ी भारी गिरावट आई है. जिसके कारण वर्तमान समय में iPhone 13 मात्र 30-40 हज़ार में ही मिल रहा है.

यह भी पढ़े- नीता अम्बानी ने बहु के स्वागत से पहले की मंदिरों की स्थापना, देखे करवाया इतने मंदिरों का निर्माण

इसी बंपर ऑफर का लोग भी इस समय खूब फ़ायदा उठा रहे है. iPhone 13 की क़ीमतों में इतनी गिरावट आने का कारण यह है कि ऐपल कम्पनी ने iPhone 13 निकालना बंद कर दिया है क्योंकि ये कम्पनी मार्केट में अपना ने 15 लेकर आ गई है जिसके कारण पुराने सभी मॉडल बंद कर दिए और यही इस iPhone 13 में भारी गिरावट का कारण है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *