Breaking News
Home / खबरे / मात्र 10 हज़ार ने घर के आए Iphone, लेकिन बस माननी पड़ेगी ये एक शर्त

मात्र 10 हज़ार ने घर के आए Iphone, लेकिन बस माननी पड़ेगी ये एक शर्त

स्मार्टफ़ोन का मार्केट में आज के समय में बहुत बड़ा है क्योंकि हर कोई आदमी अब स्मार्टफ़ोन चलाता है और शायद ही कोई होगा जो आज भी कीपैड मोबाइल फ़ोन चलाता होगा. इसी से आप अंदाज़ा लगा सकते है कि स्मार्टफ़ोन का मार्केट कितना बड़ा है और कैसे आज भी करोड़ों लोग फ़ोन चलाते हैं. बात जब स्मार्टफ़ोन की आती है तो दो नाम ज़रूर आते है जिनमे से पहला है Apple का Iphone और दूसरा नाम सैमसंग जिनके आज भी पूरे देश भर में चर्चे है. एपल के Iphone और सैमसंग के फ़ोन को स्मार्टफ़ोन की दुनिया का बेताज बादशाह माना जाता हैं. वर्तमान समय में Apple कम्पनी जो स्मार्टफ़ोन बनाती है वह इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में ख़बर आई है कि Apple का Iphone जो कि सबसे महँगा फ़ोन आता है अब उसे मात्र 10 हज़ार रुपए में अपना बनाने का मौक़ा Apple कम्पनी दे रही है. जब से ये ख़बर सामने आई है उसने सभी को हिलाकर रख दिया हैं. आगे आपको आर्टिकल में बताते हैं कि Apple कंपनी कौनसा फ़ोन सिर्फ़ 10 हज़ार में अपना बनाने का मौक़ा दे रही हैं.

Apple कम्पनी दे रही है इस फ़ोन को मात्र 10 हज़ार में अपना बनाने का मौक़ा, आप भी पढ़ोगे तो लगेगा पता

Apple कम्पनी इस समय स्मार्टफ़ोन की दुनिया पर राज कर रही हैं और आज से नहीं बल्कि पिछले काफ़ी सालों से ऐसी कोई भी कंपनी मार्केट नहीं आई है जो कि Apple के Iphone को टक्कर दे सके और इसकी जड़ो को हिला सके. Apple के Iphone की सबसे ख़ास यह बात होती है इसके अंदर भर-भरकर फ़ीचर्स होते है जो कि सबसे अलग है. Apple कम्पनी वर्तमान समय ने मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बना हुआ है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में एक बड़ी ख़बर सामने आई है जिसने सभी को हिलाकर रख दिया हैं. इस ख़बर के बारे में बताए तो वह यह है कि Apple के Iphone को अब मात्र 10 हज़ार रुपए में अपना बनाने का मौक़ा मिल रहा है. जी हाँ यह बात बिल्कुल सत्य है जिसके चलते अब हर एक मिडिल क्लास आदमी का स्मार्टफ़ोन ख़रीदने का सपना सच होने वाला है. Apple कम्पनी ने ये ऑफर अपने Iphone 13 के ऊपर दिया है जिसके चलते कुछ शर्तों पर आप इस धाँसू फ़ोन को मात्र 10 हज़ार में अपना बना सकते हैं. आगे आपको आर्टिकल में इन शर्तों के बारे में जिसके बाद आप Iphone 13 को आत्र 10 हज़ार में अपना बना सकते हैं.

Apple कम्पनी को लेकर आई सनसनी ख़बर, इन शर्तों को मानकर बना सकते है मात्र 10 हज़ार में इसे अपना

Apple कम्पनी इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में Apple कंपनी ने अपने Iphone 13 के ऊपर एक ऑफर निकाला है जिसके बाद आप इस फ़ोन को मात्र 10 हज़ार में अपना बना सकते है लेकिन उससे पहले आपको कुछ शर्ते माननी पड़ेगी. इसी कारण से वर्तमान समय में पूरे देश भर में इसी के चर्चे हैं. Apple कम्पनी ने ये जो ऑफर निकाला है वह यह है कि आप 50-55 हज़ार का Iphone 13 मात्र 10 हज़ार रुपए का पेमेंट देकर अपने घर ले जा सकते है और इसे अपना बना सकते हैं और बाक़ी की रक़म की 5-6 महीने की आसान किश्ते बँधवा सकते हैं. इसी की वजह से वर्तमान समय में हर जगह इसी की बातें हो रही हैं.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *