Breaking News
Home / खबरे / Apple का Iphone हो गया सीधा 20 हज़ार सस्ता, टूट पड़ी है ख़रीदने के लिए लोगों की भीड़

Apple का Iphone हो गया सीधा 20 हज़ार सस्ता, टूट पड़ी है ख़रीदने के लिए लोगों की भीड़

Apple कम्पनी भारत देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया भर के स्मार्टफ़ोन वाले मार्केट में आज से नहीं बल्कि पिछले कई सालों से राज कर रही हैं. अगर सीधे शब्दों के बोला जाए तो Apple कम्पनी दुनिया की सबसे सफल कम्पनी है जो कि फ़ोन बनाती है. Apple कम्पनी वर्तमान समय में मीडिया में अपने एक Iphone के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में एक बड़ी और सनसनी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि Apple कम्पनी ने मार्केट में एक तगड़ा फ़ोन निकाला है ऐसा इसलिए क्योंकि ख़बर आई है कि Apple कम्पनी का एक Iphone बेहद सस्ता हो चुका है जो कि अपनी असल क़ीमत से लगभग 20 हज़ार रुपए सस्ता मिल रहा है. इतना ही नहीं बल्कि Apple कम्पनी का ये जो Iphone है वह 4G नहीं बल्कि 5G है इसका सीधा-सीधा मतलब यह है कि कोई लेटेस्ट Iphone ही सस्ता हुआ है. आगे आपको हमारे इस लेख में बताते है कि Apple कम्पनी का कौनसा वाला ऐसा लेटेस्ट Iphone है जो कि इतना सस्ता हो गया है.

                                                    यह भी पढ़े- Mahindra की ये नई Scorpio करेगी अब तांडव, बांध लो आप भी कुर्सी की पेटियाँ

Apple कम्पनी का ये फ़ोन हो गया है बेहद सस्ता, अभी जाओ ख़रीदने

Apple कम्पनी भारत के ऑटोमोबाइल मार्केट में सबसे सफल कम्पनी है जिसका कोई भी मुक़ाबला नहीं है. Apple कम्पनी के एक फ़ोन की क़ीमत में भारी गिरावट आ चुकी है जिसके बाद से वर्तमान समय में पूरे देश में इसी की बातें हो रही है. आपको बता दे कि मार्केट में Apple का एक फ़ोन 1-2 हज़ार नहीं बल्कि सीधा-सीधा 20 हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है जिसके चलते वर्तमान समय में पूरे देश भर में इसी की बातें हो रही है. Apple कंपनी के जिस Iphone पर इतनी छूट मिल रही है उसका नाम Iphone 14 है जो कि एक बेहद ही ज़बरदस्त और तगड़ा फ़ोन है जिसका कोई भी मुक़ाबला नहीं है.

                                                    यह भी पढ़े- अम्बानी नहीं बल्कि ये व्यक्ति है दुनिया की सबसे अनमोल गाड़ियाँ का मालिक

इसी के साथ-साथ आपको बता दे कि Iphone 14 पर अब इतना तगड़ा ऑफर मिल रहा है जिसके चलते Iphone 14 सीधा ही लगभग 20 हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है. जिसके कारण वर्तमान समय में हर जगह इसी फ़ोन के चर्चे है और हर जगह इसकी ही बातें हो रही है. Iphone 14 को अब ख़रीदने के लिए अब लोगों की भीड़ टूट पड़ी है और हर कोई अब Iphone ख़रीदकर उसे अपना बनाना चाहता है. आगे आपको हमारे इस लेख में बताते है कि कैसे क्या Iphone 14 पर ऑफर मिल रहा है.

Iphone 14 पर मिल रहा है इतना ऑफर, इस कारण से मिलेगी iPhone पर भारी छूट

Iphone 14 जो फ़ोन है वह इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बना हुआ है जिसका सबसे बड़ा कारण यह है कि Iphone 14 के ऊपर एक भारी छूट मिल रही है जिसके कारण Iphone को ख़रीदने के लिए अब लोगों की भीड़ टूट पड़ी है. iPhone 14 के ऊपर ये जो भारी छूट मिल रही है वह लगभग 20 हज़ार की है. वो ऐसे कि जब यह फ़ोन मार्केट में लॉंच हुआ था तो उस समय इसकी क़ीमत लगभग 55-60 हज़ार थी लेकिन वर्तमान समय में इस फ़ोन की क़ीमत सिर्फ़ 40-45 हज़ार ही रह गई है।

                                                    यह भी पढ़े- Mahindra की ये नई Scorpio करेगी अब तांडव, बांध लो आप भी कुर्सी की पेटियाँ

जिसका सबसे बड़ा कारण यह है कि मार्केट में iPhone का नया मॉडल 15 लॉंच हो चुका है जिसके कारण iPhone 14 की क़ीमत गिर चुकी है और यहाँ तक कि Apple स्टोर पर तो Iphone 14 अब आपको मिलेगा ही नहीं क्योंकि कंपनी ने इसे बेचना ही बंद कर दिया है. इस साल भी सितंबर में iPhone का नया मॉडल आएगा जिसके चलते दिन-प्रतिदिन iPhone 14 की क़ीमत घटिती ही जाएगी.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *