Breaking News
Home / खबरे / अमिताभ बच्चन पर छाए संकट के बादल, हो गयी उनके इस करीबी की दिल में दर्द उठने से हालत ख़राब सामने आई बड़ी खबर

अमिताभ बच्चन पर छाए संकट के बादल, हो गयी उनके इस करीबी की दिल में दर्द उठने से हालत ख़राब सामने आई बड़ी खबर

सुष्मिता सेन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की उन चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने भारत के लिए मिस यूनिवर्स का खिताब जीता है। भारत में बहुत कम ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने यह उपलब्धि हासिल की है जिसकी वजह से ही लोग इस हसीना को सबसे खूबसूरत कहते नजर आते हैं। 40 वर्ष की उम्र को पार करने के बाद भी सुष्मिता सेन आज अकेली अपनी जिंदगी गुजार रही है लेकिन उन्होंने अपने साथ अपनी दो बेटियों को रखा है जिन्हें उन्होंने गोद लिया था। बड़े ही शानदार तरीके से सुष्मिता सेन अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही हैं लेकिन इन सबके बीच उनका नाम लगातार उनके निजी संबंधों की वजह से चर्चा में रहता है क्योंकि कुछ समय पहले ही आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी के साथ में उनका नाम जोड़ा गया था। आइए आपको बताते हैं हाल ही में लेकिन कैसे इस खूबसूरत अभिनेत्री को लेकर बेहद खराब खबर सामने आई है जिसे सुनकर सभी लोग अपने आंसू बहाने लगे हैं और इस अभिनेत्री को अपना ख्याल रखने के लिए कहते नजर आ रहे हैं।

सुष्मिता सेन को लेकर आई बेहद खराब खबर, हो गई थी बीते दिनों भर्ती

सुष्मिता सेन बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हसीना में से एक हैं और अक्सर यह अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अपने पल-पल की जानकारियों को साझा करती नजर आती है। हाल ही में लेकिन इस अभिनेत्री ने जो बयान दिया है उसे सुनकर लोगों की हालत खराब हो गई है। दरअसल सुष्मिता सेन ने खुद बताया है कि आज से कुछ दिन पहले उनके दिल में ऐसा दर्द उठा था कि उन्हें लग रहा था कि वह अब कभी नहीं बच पाएगी लेकिन पड़ोसियों की मदद से उन्हें जल्दी से भर्ती करवाया गया जहां पूरी रात वह भर्ती रही थी। आइए आपको बताते हैं अब सुष्मिता सेन की हालत कैसी है जिसे जानकर सभी लोग उन्हें अपना ख्याल रखने को कहते नजर आ रहे हैं।

सुष्मिता सेन की हालत हो गई थी हद से ज्यादा खराब, खुद इस अभिनेत्री ने बचाने वालों का किया शुक्रिया

सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर बीते दिनों जैसे ही इस बात की जानकारी दी है कि आज से कुछ समय पहले उनकी हालत बेहद खराब हो गई थी तब सभी लोग उनके लिए आंसू बहाने लगे हैं। आपको बता दें कि दरअसल इस अभिनेत्री को आज से कुछ समय पहले दिल में दर्द उठा था और उनकी हालत बेहद खराब हो गई थी जिसके बाद लोगों ने जल्दी से उन्हें भर्ती करवाया था। सुष्मिता सेन ने बताया कि यह उनके लिए बहुत मुश्किल वक्त था क्योंकि ऐसा लग रहा था जैसे अब वह नहीं बच पाएगी। हालांकि यह काफी पुरानी बात है और सुष्मिता सेन का यह बयान भी काफी पुराना है लेकिन इस बात के बाद सभी लोग सुष्मिता सेन को लगातार अपना ख्याल रखने के लिए कहते नजर आ रहे हैं और यह कहते नजर आ रहे हैं कि उन्हें किसी भी तरह की कोताही नहीं बरतनी चाहिए क्योंकि साल 2023 नामी सितारों के लिए बहुत खराब साबित हो रहा है और ऐसे में लोग सुष्मिता सेन को खोना नहीं चाहते हैं।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *