Breaking News
Home / खबरे / अमिताभ बच्चन ने लगा दी थी अक्षय कुमार को गुस्से में आकर लताड, बोले जानवर भी तुझसे अच्छा है ये है खबर के पीछे की सच्चाई

अमिताभ बच्चन ने लगा दी थी अक्षय कुमार को गुस्से में आकर लताड, बोले जानवर भी तुझसे अच्छा है ये है खबर के पीछे की सच्चाई

अमिताभ बच्चन का बॉलीवुड की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है ऐसा इसलिए क्योंकि अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि सैकड़ो सुपरहिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें सभी जानते है और इनकी काफी ज्यादा बाते करते है. अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में उनके चाहने वाले बिग-बी के नाम से जानते है और उनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त करते है. वर्तमान समय मे अमिताभ बच्चन मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है जिसकी वजह और कुछ नही बल्कि उनका एक गलत तरह का बयान है जो कि अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार को लेकर दिया है. अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड के नामी अभिनेता अक्षय कुमार को लताड लगाते हुए कहा कि तुझसे अच्छा तो एक जानवर होता है. अमिताभ बच्चन के अक्षय कुमार को इस प्रकार के वाक्य बोलने के बाद मीडिया में हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में अमिताभ बच्चन के इस प्रकार के विवादित बयान के बारे में बताते है जो कि उन्होंने अक्षय कुमार को लेकर दिया है.

अमिताभ बच्चन ने बोली अक्षय कुमार को लेकर बड़ी बात, वीडियो ने बयान करी सच्चाई

अमिताभ बच्चन का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है और हर कोई इन्हें काफी ज्यादा पसंद करता है. अमिताभ बच्चन आज के समय मे जिस भी मुकाम पर है वहा तक पहुँचना हर किसी के बस की बात नही है. वही आगत दूसरी तरफ अक्षय कुमार की बाते करे तो वह भी बॉलीवुड के नामी सितारे है और उन्हें भी बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से जाना जाता है. वर्तमान समय मे अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है जिसकी वजह और कुछ नही बल्कि एक वीडियो है जिसमे देखा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन अभिनेता अक्षय कुमार से काफी ज्यादा गुस्सा है जिसके चलते अमिताभ बच्चन ने गुस्से में आकर अक्षय कुमार को कहा कि एक जानवर भी तुझसे अच्छा होता है. इस वीडियो के सामने आने के बाद सभी लोग सोच में पड़ गए कि अमिताभ बच्चन कैसे अक्षय कुमार को लेकर इस प्रकार की बाते बोल सकते है. आगे आपको आर्टिकल में अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की सामने आई इस वीडियो की सच्चाई के बारे में बताते है जिससे सभी बेखबर है.

अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की अनदेखी वीडियो आई सामने, ये है वीडियो के पीछे की सच्चाई

अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार इस समय मीडिया में अपनी एक वीडियो की वजह से काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है जिसमे देखा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन ने गुस्से में आकर अक्षय कुमार को बोल दिया कि एक जानवर भी तुझसे अच्छा है. इस वीडियो को सभी लोग देखना काफी ज्यादा पसंद कर रहे है और कुछ लोग तो सोच में पड़े हुए है कि अमिताभ बच्चन आखिर क्यों अक्षय कुमार को लेकर इस प्रकार की बाते बोल सकते है. इस वीडियो की सच्चाई के बारे में बताए तो यह एक मूवी सीन है जिसमे अमिताभ बच्चन जी अक्षय कुमार पर गुस्सा करते हुए नज़र आ रहे है. यह वीडियो ज्यादातर फ़ेसबुक पर नज़र आ रहा है लेकिन जो इस वीडियो की सच्चाई थी उससे बहुत सारे लोग बेखबर थे और यह मान बैठे थे कि अमिताभ बच्चन ने सच मे अक्षय कुमार को लेकर इस प्रकार की बाते बोली है. जबकि असल जिंदगी में तो अमिताभ बच्चन जी अक्षय कुमार को अपना बेटा ही मानते है और अक्षय कुमार भी अमिताभ बच्चन जी की काफी इज़्ज़त करते है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.