Breaking News
Home / खबरे / अमिताभ बच्चन के घर आया नन्हा मेहमान, पोती आराध्या को भी मिल गया दीदी बोलने वाला भाई तो दूसरी तरफ ऐश्वर्या भी है खुश

अमिताभ बच्चन के घर आया नन्हा मेहमान, पोती आराध्या को भी मिल गया दीदी बोलने वाला भाई तो दूसरी तरफ ऐश्वर्या भी है खुश

अमिताभ बच्चन का नाम बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेताओ की गिनती में आता है और जो कि अमिताभ बच्चन को पसन्द करते है या बोल सकते अमिताभ बच्चन को चाहने वाले उन्हें बिग-बी के नाम से पुकारते है. अमिताभ बच्चन को सभी लोग काफी पसन्द करते है. अमिताभ बच्चन का अभी तक का बॉलीवुड में सफर बहुत ही शानदार रहा है क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड को काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. अमिताभ बच्चन के परिवार के बारे में बताए तो उनके बेटे का नाम अभिषेक बच्चन है और उनकी एक बेटी है और उनके बेटे अभिषेक की पत्नी यानी कि उनकी बहू का नाम ऐश्वर्या राय है जो कि दिखने में बेहद खूबसूरत है. अमिताभ बच्चन की एक पोती है जिसका नाम आराध्या बच्चन है. आपको बता दे कि अभी तक अमिताभ बच्चन के वंश को आगे बढ़ाने वाला नही मिला है. अमिताभ बच्चन को लेकर हालहिं में एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जो कि यह है कि अमिताभ के घर मे एक नन्हा मेहमान आ चुका है. आगे आपको आर्टिकल में अमिताभ बच्चन के इस नन्हे मेहमान के बारे में बताते है.

अमिताभ बच्चन को लेकर आई बड़ी ख़बर, घर मे पड़े नन्हे मेहमान के कदम

अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड की दुनिया मे बिग-बी के नाम से जाना जाता है और हर कोई उनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त करता है. अमिताभ बच्चन आज जो कि कुछ भी उसके लिए उन्होंने काफी मेहनत करी है और उसी की बदौलत आज के समय मे वह इस मुकाम पर है. अमिताभ बच्चन को लेकर हालहिं में एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जो कि यह है कि अमिताभ के घर मे एक नन्हा मेहमान आ चुका है. जिसके चलते अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन को साथ खेलने के लिए छोटा भाई मिल गया और यह भी बोल सकते है कि अमिताभ की पोती आराध्या को दीदी बोलने वाला भी मिल गया. इसी बच्चे के आने से ऐश्वर्या राय से लेकर पूरा बच्चन परिवार काफी ज्यादा खुश है और सोशल मीडिया में भी इस समय हर जगह इसी बच्चे की बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल इस बच्चे के बारे में विस्तार से बताते है जिसके जन्म के बाद पूरा बच्चन परिवार काफी ज्यादा खुश है.

बच्चन परिवार में गूँजी इस नन्हे बच्चे की किलकारियाँ, हर तरफ है खुशियों का माहौल

अमिताभ बच्चन को लेकर हालहिं में एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जो कि यह है कि उनके घर मे नन्ही किलकारियाँ गूँजी है जो कि एक लड़के की है और यह लड़का अमिताभ की पोती ऐश्वर्या को दीदी बोलकर पुकारेगा. अमिताभ बच्चन के घर में आए इस बच्चे के बारे में बताए तो यह बच्चा अमिताभ के भाई अजिताभ की बेटी नैना का है जिसे अमिताभ बच्चन अपनी बेटी से भी बढ़कर मानते है. नैना अमिताभ बच्चन की रिश्ते में एक प्रकार से बेटी ही लगती है और इस बच्चे के जन्म के बाद अमिताभ बच्चन नाना बन गए और ऐश्वर्या राय फिर से मामी बन गई और इतना ही नही बल्कि आराध्या को भी दीदी बोलने वाला मिल गया.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.