Breaking News
Home / खबरे / अमिताभ बच्चन ने झूठे मुँह भी नहीं बुलाया था रेखा को अपनी ही शादी में, खुद रेखा ने ज़ाहिर किया अपना दर्द और बोली ये बड़ी बात

अमिताभ बच्चन ने झूठे मुँह भी नहीं बुलाया था रेखा को अपनी ही शादी में, खुद रेखा ने ज़ाहिर किया अपना दर्द और बोली ये बड़ी बात

अमिताभ बच्चन को आज सभी काफी अच्छे से जानते है ये बॉलीवुड इंडस्ट्री के इस सदी एक महानायक है जिनका आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी बड़ा नाम है सभी इनकी फिल्मो को आज काफी ज्यादा पसंद करते है ये पिछले काफी समय से बॉलीवुड को हिट पर हिट फिल्मे देते आ रहे है और सभी इनको काफी ज्यादा पसंद भी करते है आज बॉलीवुड में इनका काफी बड़ा नाम ही चूका है सभी इनकी काफी इज्जत और सम्मान भी करते है ये अक्सर अपनी फिल्मो को लेकर ही चर्चा में रहते है लेकिन आज ये अपनी फिल्मो को लेकर नहीं बल्कि आज ये अपने निजी जीवन से जुडी कुछ बातो को लेकर मिडिया में चर्चा में बने हुए है अभी हालही में खबर सामने आई है की अमिताभ बच्चन ने अपनी ही शादी में रेखा को नहीं बुलाया था और अब यही बात सभी के सामने आ चुकी है ऐसा अमिताभ बच्चन ने किस वजह से किया और उसी समय उनकी पत्नी और रेखा एक ही घर में रहती थी उसके बाद भी अमिताभ बच्चन ने को अपनी शादी में नहीं बुलाया इसके पीछे एक बहुत बड़ी वजह है जो की अब सामने आ चुकी है तो आइये आपको आगे के आर्टिकल में इस खबर के बारे में विस्तार से बताते है.

अमिताभ बच्चन की पत्नी जया ने नहीं बुलाया रेखा को अपनी शादी में, सामने आ चुकी है ये बहुत बड़ी वजह

अमिताभ बच्चन और रेखा के चर्चे तो काफी समय से चलते आ रहे है ये दोनों अपने समय में काफी मशहूर थे और आज भी इनके रिश्ते के काफी चर्चे होती है और सभी इनकी जोड़ी को काफी पसंद भी करते थे रेखा खुद भी अपने और अमिताभ के रिश्ते को लेकर सभी के सामने बात करती है और वो मान चुकी है की उनके और अमिताभ बच्चन के बीच एक काफी अच्छा रिश्ता था लेकिन जब जया बच्चन ने अपनी शादी में रेखा को नहीं बुलाया तो ये सुनकर अजीब लगा लेकिन आपको बता दे की इस तरह शादी में नहीं बुलाने का एक बहुत बड़ा कारण सामने आ चूका है जिसको लेकर ही इस समय चर्चा की जा रही है जिस समय अमिताभ और जया की शादी हुई थी उस समय रेखा जया बच्चन के घर की ऊपर वाली मंजिल में ही रहती थी उसके बाद भी उनको शादी में नहीं बुलाया है तो आइये आपको आगे के आर्टिकल में आपको बताते है की जया बच्चन ने ऐसा क्यों किया था.

जया बच्चन ने इस कारण नहीं बुलाया अपनी ही शादी में रेखा को, जानिए ये है बड़ी वजह

जया बच्चन इस समय मिडिया में काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है क्योकि अभी हालही में खबर सामने आ चुकी है की जया बच्चन ने अपनी ही शादी में रेखा को नहीं बुलाया था और वो भी उनकी एक ही घर में रहने के बाद भी नहीं बुलाया था आपको बता दे की रखा ने बताया है की वो जया को हमेशा से एक सरल महिला मानती थी और वो उनको अपनी बहन की जैसी समझती थी वही जया भी उनको काफी सरलता से बातो को समझती थी लेकिन रेखा को पता नहीं था की वो अपना प्रभाव बढ़ाने के लिए उन्हें समझती है उन्होंने बताया की एक ही इमारत में रहने के बाद भी जया ने उनको शादी में नहीं बुलाया था वही जया भी रेखा और अमिताभ की बात आने पर हर बात को काफी समझदारी से संभाल लेती है एक बार उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा की आप इंसान हो, चीजों पर प्रतिक्रिया देना आपकी प्रकृति है अगर आप गलत के लिए प्रतिक्रिया देते हैं तो सही के लिए भी देनी चाहिए.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *