Breaking News
Home / खबरे / दिव्या भारती ऐक्ट्रेस का छलका दर्द, बताया आमिर खान ने करा है मेरे साथ बेहद ग़लत

दिव्या भारती ऐक्ट्रेस का छलका दर्द, बताया आमिर खान ने करा है मेरे साथ बेहद ग़लत

आज के समय में आमिर खान बॉलीवुड के एक बहुत ही बड़ी और जाने-माने अभिनेता है। आमिर को आज सभी लोग काफी अच्छी तरह से जानते भी हैं और काफी ज्यादा प्यार भी देते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि आमिर खान जितनी भी फिल्में करते हैं वे सभी फिल्में हिट और सुपर हिट जाती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि आमिर खान अपनी हर फिल्म में अपना बेस्ट देते हैं। यही कारण है कि आज के समय में आमिर खान बॉलीवुड की सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक बन चुके हैं। आपको बता दें कि आमिर खान को बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से भी जाना जाता है। वर्तमान समय में आमिर खान सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं जिसके चलते हर जगह उन्हीं के बारे में चर्चा हो रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में आमिर खान की जिंदगी का एक बहुत ही बड़ा खुलासा हुआ है। आमिर खान की जिंदगी के इस बड़े खुलासे के बारे में बताएं तो बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री दिव्या भारती ने अमीर खान के बारे में हमें बड़ी बात बताई है। दिव्या भारती ने बताया है कि आमिर खान ने एक बार उनके साथ बेहद ग़लत कर दिया था। जिसके बाद आमिर खान को भी दुःख सहना पड़ा था। आगे इस आर्टिकल में हम आपको इसी बात के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताएंगे।

 

अमीर खान ने निकलवा दिया था इस अभिनेत्री को फिल्म से ने , यह थी वजह

आज के समय में आमिर खान बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक हैं और उनकी गिनती बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में करी जाती है। ऐसा इसलिए क्योंकि आमिर खान ने अपनी जिंदगी में जितनी भी फिल्में गाड़ी है अभी सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर गई है और लोगों को भी काफी ज्यादा पसंद आई है। हालही में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दिव्या भारती ने आमिर खान के बारे में एक बहुत ही बड़ा खुलासा कर दिया है। जिसके चलते आज के समय में आमिर खान सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और सभी लोग आमिर के बारे में बातें कर रहे हैं। दिव्या भारती ने बताया की एक बार एक फिल्म से अमीर खान ने उन्हें निकलवा दिया था। फिल्म के बारे में बताएं तो फिल्म का नाम डर था और इस फिल्म के प्रोड्यूसर यश चोपड़ा थे। आगे इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि आखिर आमिर खान ने दिव्या भारती को क्यों निकलवाया था और आमिर खान के साथ क्या हुआ।

 

आमिर खान का अहंकार पड़ गया था उन पर ही भारी, हुआ था यह

वर्तमान समय में आमिर खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं। ऐसे ही रहेगी कि हाल ही में बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री दिव्या भारती ने आमिर खान के बारे में बहुत ही बड़ा खुलासा करा है। एक बार एक फिल्म से आमिर खान ने प्रोडयूवर को बोलकर उन्हे निकलवा दिया था। जिसके बाद दिव्या भारती काफी दुखी भी हुई थीं। यही कारण है की बोला जा रहा है की आमिर खान ने दिव्या भारती के साथ ग़लत कर दिया था। इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद आमिर खान को भी दुःख सहना पड़ा था ओर उन्हें भी उसी फिल्म से निकल दिया गया था। प्रोड्यूसर यश चोपड़ा ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि अमीर खान उनसे ज्यादा पैसे मांगने लगे थे। अमीर के बाद इस फिल्म को शाहरुख खान ने किया था और फिल्म ब्लॉकबस्टर गई थी।

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.