Breaking News
Home / खबरे / मुकेश अंबानी पर टूटा दुखो का पहाड़, फिर गया जिंदगी भर की मेहनत पानी और सलमान खान है इसके ज़िम्मेदार ये है पूरी खबर

मुकेश अंबानी पर टूटा दुखो का पहाड़, फिर गया जिंदगी भर की मेहनत पानी और सलमान खान है इसके ज़िम्मेदार ये है पूरी खबर

मुकेश अंबानी दुनिया के ऐसे उद्योगपति हैं जिनकी लोकप्रियता आज किसी से छिपी नहीं है। इस दिग्गज उद्योगपति की लोकप्रियता शानदार तरीके से आगे बढ़ रही है और बहुत ही अच्छे तरीके से मुकेश अंबानी अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाते नजर आ रहे हैं। साल 2023 में भी जैसे ही मुकेश अंबानी ने लोगों को मुफ्त में आईपीएल दिखाने का वादा किया उसके बाद से ही सभी लोग यह कहते नजर आ रहे थे कि मुकेश अंबानी के व्यवसाय के चाल को कोई नहीं समझ सकता है। हाल ही में लेकिन अब इस उद्योगपति के बारे में बेहद खराब खबर सामने आ गई है क्योंकि उनके साथ एक ऐसी खराब बात हो गई है कि खुद मुकेश अंबानी को यकीन नहीं आ रहा है कि पलक झपकते ही कैसे उनके साथ गलत काम हो गया है। आइए आपको बताते हैं कैसे मुकेश अंबानी को लेकर साल 2023 में बेहद खराब खबर आ गई है और सभी लोग उनके लिए अब अफसोस जाहिर करते नजर आ रहे हैं।

मुकेश अंबानी को लग गया है व्यवसाय में बहुत बड़ा नुकसान, 2023 में इस तरह से हुआ उन्हें बड़ा घाटा

मुकेश अंबानी एक ऐसे उद्योगपति हैं जो हमेशा शानदार तरीके से अपने व्यवसाय को करते नजर आते हैं। इसी वजह से लोग उनकी जमकर तारीफ करते हैं और यह कहते हैं कि कभी भी उन्हें व्यवसाय में नुकसान नहीं होता लेकिन हाल ही में जब मुकेश अंबानी ने 2023 में अपने जिओ सिनेमा पर मुफ्त में आईपीएल दिखाने का वादा किया था तब उसके बाद उन्हें एक ऐसे नुकसान का सामना करना पड़ रहा है जिसमें उनका पैसा पानी की तरह बह रहा है और मुकेश अंबानी चाह कर भी अपने इस नुकसान की भरपाई नहीं कर पा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि कैसे मुकेश अंबानी के इस एप्लीकेशन को लेकर बेहद खराब खबर सामने आ गई है और यह बात कही जा रही है कि वह जिसकी वजह से करोड़ों रुपए का नुकसान झेल रहे हैं।

मुकेश अंबानी के एप्लीकेशन की गिर रही है लगातार रेटिंग, इस वजह से हुआ है मुकेश अंबानी को नुकसान

मुकेश अंबानी ने इसी साल जिओ सिनेमा पर मुफ्त में आईपीएल दिखाने का वादा किया था तब लोगों ने मुकेश अंबानी के इस काम की खूब सराहना की थी। देखते ही देखते मुकेश अंबानी का यह एप्लीकेशन प्ले स्टोर पर सबसे ऊपर पहुंच गया था और इसे 4.5 स्टार रेटिंग मिली थी। लेकिन बीते दिनों जैसे ही मुकेश अंबानी ने इस पर बिग बॉस ओटीपी का प्रसारण करवाया उसके बाद इसकी लोकप्रियता में काफी गिरावट देखने को मिली। दरअसल जबसे सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर पुनीत सुपरस्टार को बिग बॉस से बाहर का रास्ता दिखाया गया है उसके बाद से ही लगातार प्ले स्टोर पर से जिओ सिनेमा की रेटिंग कम होती चली जा रही है जिसकी वजह से ही लोगों का यह मानना है कि जिस मेहनत से मुकेश अंबानी ने जिओ सिनेमा एप्लीकेशन को ऊंचाई पर पहुंचाया था अब उनकी मेहनत खराब हो रही है और इसी वजह से उन्हें काफी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *