Breaking News
Home / खबरे / धीरूभाई अम्बानी की बहू के रहे है कई मर्दों के साथ संबंध लेकिन करनी पड़ी फिर अम्बानी के बेटे से शादी, रही थी ये बड़ी वजह

धीरूभाई अम्बानी की बहू के रहे है कई मर्दों के साथ संबंध लेकिन करनी पड़ी फिर अम्बानी के बेटे से शादी, रही थी ये बड़ी वजह

धीरूभाई अंबानी को आज के समय मे पूरे भारत देश मे जाना जाता है और सभी लोग उन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है. धीरूभाई अंबानी वर्तमान समय मे जिस मुकाम पर है उसे हासिल करना हर किसी के इस कि बात नही है और यही कारण है कि आज के समय मे उन्हें देश का बच्चा-बच्चा जानता है. धीरूभाई अंबानी भले ही आज इस दुनिया मे ना हो लेकिन फिर भी उन्हें आज के समय मे उन्हें पूरी दुनिया मे जानते है. वर्तमान समय मे धीरूभाई अंबानी मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में धीरूभाई अंबानी को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि धीरूभाई अंबानी की बहू के कई मर्दों के साथ रिश्ते रहे है या बोल सकते है कि उनके कई मर्दों के साथ संबंध रहे है जिसके चलते इस समय हर जगज धीरूभाई अंबानी और उनकी बहू की बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है को धीरूभाई अंबानी किस बहु के कई मर्दों के साथ रिश्ते रहे है जिसकी वजह से उन्हें दुनिया की बाते सुननी पड़ रही है.

धीरूभाई अंबानी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, बेटे अनिल अंबानी की बहू के रहे है कई मर्दों के साथ संबंध

धीरूभाई अंबानी को आज के समय मे पूरे भारत देश मे जाना जाता है और सभी उनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त सम्मान करते है. धीरूभाई अंबानी जी भारत सबसे बड़े बिज़नेस मैन रहे है और इतना ही नही बल्कि धीरूभाई अंबानी ने बहुत बड़ा साम्राज्य खड़ा किया है जिसकी वजह से आज भी लोग इन्हें जानते है. धीरूभाई अंबानी के जाने के बाद उनकी सम्पति उनके दोनो बेटे संभाल रहे है जिनका नाम मुकेश अम्बानी और अनिल अंबानी है. वर्तमान समय मे धीरूभाई अंबानी जी मीडिया में अपने बेटे अनिल अंबानी की वजह से सुर्खियों में बने हुए है क्योंकि हालहि में पता चला है कि अनिल अंबानी की पत्नी टीना अम्बानी जो कि धीरूभाई अम्बानी की लाडली बहु थी जिसके कई मर्दों के साथ संबंध रहे है जिसके बाद उन्हें टीना को अपनी बहू बनाने के बाद दुनिया के ताने सुनने पड़ रहे है. आगे आपको आर्टिकल में बताए है कि धीरूभाई अंबानी की बहू टीना अम्बानी की किन-किन मर्दों के साथ संबंध रहे है.

अंबानी की बहू टीना के रहे थे कई मर्दों के साथ संबंध, लेकिन फिर करी इस वजह से अनिल अंबानी से शादी

धीरूभाई अंबानी को लेकर हालहि में एक बहुत बड़ी बात पता चली है जो कि यह है कि धीरूभाई अंबानी की बहू टीना अम्बानी के कई मर्दों के साथ रिश्ते रहे है. इन मर्दों को गिनती में सबसे ऊपर नाम राजेश खन्ना और संजय दत्त का आता है लेकिन आपको बता दे टीना अम्बानी इन दोनों से ही शादी नही कर पाई और फिर उन्हें अनिल अंबानी से प्यार हो गया और कुछ ही दिनों में उन्होंने शादी भी कर ली लेकिन लोग फिर भी ताने सुना रहे थे जिसकी वजह टीना अम्बानी की प्रेम कहानिया थी. आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि अनिल अंबानी की पत्नी टीना अम्बानी ही धीरूभाई अंबानी की सबसे लाडली बहु थी और वह अनिल अंबानी के ही साथ रहते थे.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.