Breaking News
Home / खबरे / आलिया भट्ट और रणवीर कपूर ने किया इस 8 मंजिला आलिशान महल में अपनी बेटी का स्वागत, शुरु हुई शानदार तैयारियां देखे तस्वीरें

आलिया भट्ट और रणवीर कपूर ने किया इस 8 मंजिला आलिशान महल में अपनी बेटी का स्वागत, शुरु हुई शानदार तैयारियां देखे तस्वीरें

आलिया भट्ट और  उनके पति रणवीर कपूर को लेकर इन दिनों कितनी सुर्खिया है ये हम सभी जानते है. आलिया भट्ट ने इसी साल साथ फेरे लेकर माँ पिता बनने की ख़ुशी भी सुना दी है. आलिया भट्ट और रणवीर कपूर की शादी इसी साल 14 अप्रैल को हुई थी जिसके करीब दो महीने बाद ही आलिया ने माँ बनने की खबर सभी को बता दी थी. अब हालही में आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को एक नन्ही परी को जन्म दिया है. जिसके चर्चे जोर शोर से हो रहे है. आलिया भट्ट एक अच्छी अभिनेत्री है. उन्होंने आज तक करियर को लेकर काफी नाम कमाया है. लेकिन जितना  नाम वह रणवीर कपूर से शादी करने के बाद कमा रही है वह आज सभी को पता है. आलिया भट्ट शादी के चंद 6 महीनो में ही बच्ची को जन्म दे चुकी है. जिसके साथ हज़ारो सवाल भी पैदा हो गए है. अब आलिया भट्ट हालही में अपनी बच्ची के साथ घर पर लौटी है. और अब खबरे आई है कि आलिया -रणवीर अपनी बेटी के लिए बड़ा जशन करने वाले है. आलिया भट्ट और रणवीर कपूर अपने सालो पुराने पुश्तैनी घर में एक शानदार पार्टी करने वाले है. आइये आगे के आर्टिकल में रणवीर कपूर के इस घर के बारे में बताते है.

आलिया भट्ट और रणवीर कपूर करेंगे इस पुश्तैनी घर में बेटी का स्वागत

आलिया भट्ट को लेकर मिडिया में हर तरफ तहलका मचा हुआ है. आलिया भट्ट ने अपनी और रणवीर कपूर की बेटी को जन्म दे दिया है. जिसके बाद हालही में आलिया भट्ट पति रणवीर कपूर के ससथ अपने घर लौटी है. आलिया भट्ट 3 दिन बाद अपने घर बेटी संग वापस आई है. आलिया भट्ट और रणवीर कपूर अब जल्दी ही अपने पुश्तैनी घर में तैयारियां शुरू करने वाले है. रणवीर कपूर अपने पुराने 8 मंजिला कृष्णा राज बंगले में अपनी बेटी का भव्य स्वागत करने वाले है. यह बंगला जितना पुश्तैनी है उतना ही शानदार भी है. यह 8 मंजिला घर काफी खूबसूरत है. जहा आलिया और रणवीर की बेटी अपने पहले कदम रखेगी। सभी इस बात से काफी ज्यादा खुश है और अब आलिया भट्ट की बेटी की खूबसूरत तस्वीरें देखने को काफी ज्यादा बेताब भी है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है रणवीर कपूर के इस पुश्तैनी कृष्णा राज बंगले में क्या खास है.

रणवीर कपूर का पुश्तैनी कृष्णा राज बंगला है बेहद खूबसूरत, जल्दी ही यहा रहेगा कपूर परिवार

रणवीर कपूर के पिता ऋषि कपूर को सभी जानते है सभी जानते है कि कपूर परिवार का कितना नाम है. रणवीर कपूर का एक पुश्तैनी 8 मंजिला घर जो कि कृष्णा राज बंगले के नाम से मशहूर है. अब इस बंगले में रणवीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी बेटी के पहले कदम रखने वाले है और खबरे यह भी है कि अब रणवीर कपूर अपने परिवार संग जल्दी ही इस बंगले में बसने वाले है. रणवीर कपूर का यह पुश्तैनी 8 मंजिला आलिशान बंगला बेहद खास है. इसकी एक मंजिल नीतू कपूर के लिए रखी गयी है और इस मंजिल रणवीर -आलिया की होगी। इसके अलावा आलिया भट्ट के नन्ही बेटी के लिए भी एक पूरी मंजिल रखी गयी है. साथ ही साथ इस घर की एक मंजिल रिद्धिमा कपूर के लिए भी रखी गयी है. जो कि रणवीर कपूर की बहन है. इन खबरों को सुनकर अब आलिया और रणवीर के फैंस जल्दी से जल्दी  इस घर को देखने के लिए बेताब है. लोग अब इस आलिशान घर में होने वाले शानदार आयोजन को देखना चाहते है.

About Tarun Singh

Tarun is an hardworking writer and his way of writing is amazing he writes innovative tittles in their articles.He plays a great role at thegyantv.com. he inspire and motivate the people from his articles. Moreover he like to read books, listening songs and explore the new things .He is taking interest in learning and making creatively new things .He is a kind person.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *