Breaking News
Home / खबरे / आलिया भट्ट और रणवीर कपूर ने अपनी बेटी से मिलने के लिए बनाये सख्त नियम, खुद करण जौहर को भी आ गए इस तरह इसकी चपेट में

आलिया भट्ट और रणवीर कपूर ने अपनी बेटी से मिलने के लिए बनाये सख्त नियम, खुद करण जौहर को भी आ गए इस तरह इसकी चपेट में

आलिया भट्ट और  उनके पति रणवीर कपूर को लेकर इन दिनों कितनी सुर्खिया है ये हम सभी जानते है. आलिया भट्ट ने इसी साल साथ फेरे लेकर माँ पिता बनने की ख़ुशी भी सुना दी है. आलिया भट्ट और रणवीर कपूर की शादी इसी साल 14 अप्रैल को हुई थी जिसके करीब दो महीने बाद ही आलिया ने माँ बनने की खबर सभी को बता दी थी. अब हालही में आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को एक नन्ही परी को जन्म दिया है. जिसके चर्चे जोर शोर से हो रहे है.  आलिया भट्ट शादी के चंद 6 महीनो में ही बच्ची को जन्म दे चुकी है. जिसके साथ हज़ारो सवाल भी पैदा हो गए है. अब आलिया भट्ट हालही में अपनी बच्ची के साथ घर पर लौटी है. बेटी से मिलने के लिए आलिया और रणवीर ने कड़े नियम बना दिया है यह खबर काफी फैल रही है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर आलिया भट्ट और रणवीर कपूर ने कौनसा नियम बनाया है.

आलिया भट्ट और रणवीर कपूर ने जताया अपना प्यार, बना दिए ऐसे कड़े नियम

आलिया भट्ट को लेकर इन दिनों कितनी सुर्खिया है ये हम सभी जानते है. आलिया भट्ट ने अपनी बेटी को जन्म देने के बाद खुदकी एक झलक भी सही से नहीं दिखाई है. आलिया भट्ट जब कार में अपने घर वापस लौट रही थी तब उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है. इसके बाद वह अपनी बेटी और पति के साथ घर चली गयी. आलिया भट्ट और रणवीर कपूर अपनी बेटी को लेकर काफी ज्यादा सुरक्षा कर रहे है और हर किसी को उनकी बेटी से मिलने की अनुमति नहीं है. आलिया भट्ट और रणवीर कपूर ने ना ही कोई तस्वीर सोशल मिडिया पर डाली है और ना ही किसी को अपनी बेटी की तस्वीर लेने दी है. आलिया भट्ट और रणवीर कपूर ने अब अपनी बेटी से मिलने के लिए कड़े नियम बना दिया है जिस पर पुरे कपूर परिवार ने सहमति दिखाई है. इस नियम की चपेट में खुद करण जौहर भी आ गए है. आइये आगे बताते है आखिर यह कौनसा नियम है जिसके लिए करण जौहर को भी तकलीफ उठानी पड़ी है.

करण जौहर को मन्ना पड़ा यह नियम, आये आलिया-रणवीर की बेटी से मिलने

करण जौहर का आज काफी नाम है. करण जौहर से बॉलीवुड के सभी सितारे काफी प्यार करते है. करण जौहर भी सभी की तरह आलिया  भट्ट से भी काफी प्यार करते है. इसलिए जब उन्हें आलिया-रणवीर की बेटी के जन्म के बारे में पता चला तो वह ख़ुशी से फुले नहीं समाये और हालही में आलिया की बेटी से मिलने चले आये. करण जौहर लन्दन से आलिया- रणवीर की बेटी को मिलने आये है लेकिन वह भारत आने के बाद सीधे नन्ही पारी से मिलने नहीं गए बल्कि वह अपनी जांच कराने के लिए गए क्योकि रणवीर और आलिया अपनी बेटी को लेकर काफी ज्यादा चिंताजनक है और उन्होंने कहा है कि बेटी अभी छोटी है जिसके चलते उसे स्वास्थ्य सम्बन्धी कोई तकलीफ हो सकती है.  इसलिए जो भी परिजन बेटी से मिलने आएगा उसका पूरी तरह से स्वस्थ होना जरूरी है. करण जौहर भी इस नियम की चपेट में आये है और वे सीधे अपनी जांच कराने पहुंचे थे. उसके बाद ही वे आलिया की बेटी से मिलने गए. पूरा कपूर परिवार नन्ही परी को लेकर काफी चौकन्ना है और कोई तस्वीर सोशल मिडिया पर आने नहीं दी है.

About Tarun Singh

Tarun is an hardworking writer and his way of writing is amazing he writes innovative tittles in their articles.He plays a great role at thegyantv.com. he inspire and motivate the people from his articles. Moreover he like to read books, listening songs and explore the new things .He is taking interest in learning and making creatively new things .He is a kind person.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *