Breaking News
Home / खबरे / अक्षय कुमार ने छोड़ दिया था शिल्पा शेट्टी को संबंध बनाकर, ख़ुद अक्षय कुमार ने क़बूली भरी अदालत में अपनी गलती और बोली ये बड़ी बात

अक्षय कुमार ने छोड़ दिया था शिल्पा शेट्टी को संबंध बनाकर, ख़ुद अक्षय कुमार ने क़बूली भरी अदालत में अपनी गलती और बोली ये बड़ी बात

अक्षय कुमार को तो आप सभी लोग जानते ही है कि उनका इस फ़िल्म इंडस्ट्री में कितना बड़ा नाम है और सभी लोग इन्हें कितना ज़्यादा पसंद करते है और उनकी कितनी ज़्यादा इज्जत और सम्मान करते है. वर्तमान समय में अक्षय कुमार मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है जिसकी वजह पीरी कुछ नहीं बल्कि अक्षय कुमार की निजी ज़िंदगी है जिसे लेकर अभी कुछ समय पहले ही एक अभी बड़ा खुलासा हुआ है जो कि यह है कि अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी की उनके साथ संबंध बनाकर छोड़ दिया था. जी हाँ यह बात बिल्कुल सत्य है क्योंकि यह बात ख़ुद शिल्पा शेट्टी में भी बताई है और अब तो ख़ुद अक्षय कुमार ने सरेआम भरी महफ़िल के अंदर अदालत में अपना दर्द इस बात को क़बूल किया कि उन्होंने शिल्पा शेट्टी को दोखा दिया है. इसी की वजह से मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह अक्षय कुमार के ही चर्चे है और पूरी की पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इस समय हर जगह अक्षय कुमार की ही बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि अक्षय कुमार ने किस प्रकार शिल्पा शेट्टी को दोखा दिया था और किस प्रकार अदालत में यह बात क़बूल की है.

शिल्पा शेट्टी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, छोड़ दिया था अक्षय ने उन्हें संबंध बनाकर

शिल्पा शेट्टी का आज के समय में फ़िल्म इंडस्ट्री में काफ़ी बड़ा नाम है और लोग इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है. शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियों में से एक है लेकिन इस समय मीडिया में शिल्पा शेट्टी अपनी निजी ज़िंदगी की वजह से काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही एक बात पता चली है कि शिल्पा को अक्षय कुमार ने प्यार में दोखा दिया है और अक्षय कुमार ने शादी का झूठा वादा करके शिल्पा को संबंध बनाकर छोड़ दिया है. यह बात शिल्पा शेट्टी ने ख़ुद अपने मुँह से बोली थी और अभी कुछ समय पहले ही अक्षय कुमार ने भी इस बात को क़बूल कर लिया है. इसी की वजह से मीडिया में इस समय हर जगह अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी दोनों ही काफ़ी सुर्ख़ियों में बने हुए है. आपको बता दे कि शिल्पा शेट्टी ने ख़ुद एक जगह यह बात बोली थी कि उन्होंने अपने जीवन में पहली बार अक्षय कुमार पर भरोसा करके उनके साथ ही संबद्ध बनाए थे लेकिन बदले में अक्षय कुमार ने उन्हें शादी करने का झूठा वादा दिया और छोड़ दिया. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि अक्षय कुमार ने किस प्रकार अदालत में इस बात को क़बूल कर लिया है.

अक्षय ने भर दी भरी अदालत में शिल्पा के साथ ग़लत करने की बात पर हाँ, बोली ये बड़ी बात

अक्षय कुमार को तो आप सभी लोग जानते ही है कि उनका बॉलीवुड ली दुनिया में कितना बड़ा नाम है लेकिन इस समय अक्ष कुमार मीडिया में अपनी निजी ज़िंदगी की वजह से काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही अक्षय कुमार को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है कि उन्होंने भरी अदालत में अपने और शिल्पा के रिश्ते की बात क़बूल कर ली थी. हुआ कुछ ऐसा था कि अक्षय कुमार आप की अदालत के शो में गए थे जिसके दौरान अक्षय से पूछा गया कि उन्होंने शिल्पा को चिट किया है या नहीं यानी की दोखा दिया है या नहीं. जिसका जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने पहले तो हाँ बोल दिया लेकिन फिर बात को दबाने के लिए अक्षय कुमार ने बोला कि मैं दूसरो की तरह किसी की निजी ज़िंदगी पर बात नहीं करता हूँ लेकिन एक बार शिल्पा शेट्टी ने भी इस बात की पुष्टि की थी अक्षय ने शादी का झूठा वादा करके संबंध बनाकर छोड़ दिया है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.