Breaking News
Home / खबरे / अजय देवगन का छलका दर्द, आँखों में आँसू लेकर बोले बेटी न्यासा के चरित्र पर उँगली उठाने वालों को लेकर ये बड़ी बात

अजय देवगन का छलका दर्द, आँखों में आँसू लेकर बोले बेटी न्यासा के चरित्र पर उँगली उठाने वालों को लेकर ये बड़ी बात

अजय देवगन बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने साल 2022 में कई फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी दिखाई थी और 2023 में भी 30 मार्च को उनकी जो फिल्म रिलीज होने वाली है उसका इंतजार उनके चाहने वालों को बेसब्री से है। हालांकि अपनी आने वाली फिल्म से ज्यादा अजय देवगन हाल ही में अपनी बेटी को लेकर दिए गए बयानों की वजह से चर्चा में है क्योंकि पिछले कुछ समय से उनकी लाडली बेटी न्यासा देवगन लगातार अपने निजी संबंधों की वजह से चर्चा में है। आपको बता दें कि न्यासा देवगन ज्यादातर विदेशों में रहकर ही पढ़ाई करती नजर आती है और वही से वह अपनी तस्वीरें भी साझा करती है लेकिन बीते दिनों जब वह एक समारोह में शिरकत करती नजर आ रही थी तब आइए आपको बताते हैं कि कैसे सभी लोग उनका मजाक बनाने लगे थे और उसी मजाक बनाने के क्रम में अजय देवगन का एक भावुक वीडियो सामने आया है जिसमें आँखो में आंसू लेकर उन्होंने अपने दिल का दर्द बयान किया है।

अजय देवगन की बेटी का सब इस वजह से उड़ा रहे हैं मजाक, न्यासा देवगन समारोह में शिरकत करती आई थी नजर

अजय देवगन की खूबसूरत लाडली न्यासा देवगन जब कभी भी अपनी तस्वीर साझा करती है तब सभी लोगों को उनकी दिलकश अदाएं बहुत ज्यादा पसंद आती है। हर किसी का यही मानना है कि न्यासा देवगन हद से ज्यादा खूबसूरत है और उनको देखकर पहली नजर में ही लोगों को प्यार हो जाता है लेकिन एक समारोह में जब न्यासा शिरकत करती नजर आ रही थी तब उन्हें हिंदी बोलने में काफी परेशानी हो रही थी और इसी वजह से देखते ही देखते सभी लोग अजय देवगन की लाडली का मजाक बनाने लगे थे और कहते नजर आ रहे थे कि उन्हें कभी भी बॉलीवुड की फिल्मों में काम नहीं मिलेगा। आइए आपको बताते हैं हाल ही में अपनी बेटी के मजाक उड़ाए जाने पर कैसे अजय का दर्द छलक उठा है और उन्होंने इस बात पर सफाई पेश की है।

अजय देवगन ने किया अपनी प्यारी बेटी का बचाव, कहा इस वजह से नहीं बोल पाती है स्पष्ट हिंदी

अजय देवगन की लाडली न्यासा देवगन ने बॉलीवुड में अपने कदम को अब तक नहीं रखा है लेकिन फिर भी लोग उनकी खूबसूरती की तो खूब तारीफ करते हैं लेकिन जैसे ही लोगों ने उन्हें हिंदी बोलते हुए सुना उसके बाद सभी लोग उनका मजाक बनाने लगे है। सिर्फ न्यासा देवगन पर ही नहीं बल्कि लोग अजय देवगन की परवरिश पर भी सवाल उठाने लगे थे कि आखिर उन्होंने अपनी बेटी को हिंदी बोलना क्यों नहीं सिखाया और इसी बात पर सच्चाई बताते हुए अजय देवगन ने बताया कि दरअसल उनकी बेटी बचपन से ही पढ़ाई के सिलसिले में विदेश में रह रही है और यही नहीं वह यहां की हिंदी फिल्में भी नहीं देखती जिसकी वजह से ही वह स्पष्ट हिंदी नहीं बोल पाती और अजय ने इस दौरान सब से यह भी अनुरोध किया कि उनकी बेटी को अभी सीखने का मौका दिया जाए जिसके बाद से सभी लोग न्यासा देवगन का मजाक नहीं बना रहे हैं।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *