Breaking News
Home / खबरे / अजय देवगन के ऊपर हो गई थी जब काजोल ग़ुस्से में लाल-पीली, उठा ली थी अजय को सबक़ सिखाने के लिए हाथ में चप्पल तक ये था पूरा मामला

अजय देवगन के ऊपर हो गई थी जब काजोल ग़ुस्से में लाल-पीली, उठा ली थी अजय को सबक़ सिखाने के लिए हाथ में चप्पल तक ये था पूरा मामला

अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक है। साल 1999 में इन दोनों सितारों ने एक दूसरे के साथ शादी की थी जिसकी सभी लोगों ने खूब तारीफ की थी। हालांकि एक दूसरे से शादी करने के पहले लंबे समय तक अजय देवगन और काजोल के बीच में मनमुटाव रहा था क्योंकि अजय देवगन जहां काफी कम बोलते थे वही काजोल थोड़ी बातूनी किस्म की थी। हालांकि शादी के बाद इन दोनों ने एक दूसरे के साथ बहुत ही खूबसूरत पल गुजारे और कुछ समय बाद ही इन दोनों के घर में प्यारी सी बिटिया का जन्म हुआ जिसके बाद इनका परिवार एक दूसरे के साथ खूबसूरत तरीके से रहने लगा। एक तरफ बॉलीवुड में जहां कुछ लोग कपड़ों की तरह अपने रिश्ते बदलते हैं वही काजोल और अजय देवगन ने बहुत खूबसूरत तरीके से अपना रिश्ता चलाया है। आइए आपको बताते हैं लेकिन कैसे इन दोनों खूबसूरत सितारे के बीच भी कई मौकों पर मनमुटाव हो चुका है जिसमें एक बार तो अजय देवगन के खिलाफ काजोल ने अपने पैरों से चप्पल निकाल लिया था।

अजय देवगन के ऊपर इस वजह से नाराज हो गई थी काजोल, हाथ उठाने के लिए निकाल दिया था पैरों से चप्पल

अजय देवगन और काजोल की शादी को 24 साल हो चुके हैं। इतने समय में इन दोनों ने एक दूसरे की कमजोरियों और खूबियों को बहुत अच्छे तरीके से समझ लिया है। वैसे तो इन दोनों को अक्सर एक दूसरे के लिए बहुत प्यार से पेश आते हुए देखा जाता है लेकिन एक बार अजय देवगन ने कुछ ऐसी बात कह दी थी जो काजोल को बहुत नागवार गुजरी थी और उन्होंने अजय देवगन के ऊपर हाथ उठाने के लिए पैरों से चप्पल को बाहर निकाल दिया था। यह वाकया हुआ था करण जौहर के शो में जहां पर यह दोनों सितारे पहुंचे हुए थे। आइए आपको बताते हैं आखिर किस वजह से काजोल ने अजय देवगन के ऊपर हाथ उठाने के लिए ऐसा किया था।

काजोल इस वजह से हो गई थी गुस्से से लाल पीली, अजय देवगन ने कह दी थी ऐसी बात

अजय देवगन की खूबसूरत पत्नी काजोल वैसे तो बेहद शांत स्वभाव की मानी जाती है लेकिन कुछ मौकों पर उनका ऐसा व्यवहार भी लोगों को देखने को मिला है जिस पर कोई भी यकीन नहीं कर पाया है। ऐसा ही नजारा करण जौहर के धारावाहिक में देखने को मिला था जहां पर वह अजय देवगन के साथ पहुंची थी। इस शो में करण ने उनसे यह सवाल किया था कि काजोल अभी के समय में किस अभिनेता के साथ सबसे बेहतरीन लगेगी। इसका जवाब अजय देवगन ने यह दिया था कि आप का मतलब यह है कि काजोल किसकी मां के रूप में ज्यादा अच्छी लगेगी। काजोल को अजय देवगन का जवाब बिल्कुल पसंद नहीं आया था और वह गुस्से से लाल पीली होती हुई अपने पैरों से चप्पल निकालने लगी थी। हालांकि यह बात पूरी तरह से मजाक मस्ती में हुई थी और इन दोनों ने इस शो में और भी काफी मजाक मस्ती की थी जिसके कारण लोगों को इन दोनों की जोड़ी बेहद पसंद आई थी।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *