Breaking News
Home / खबरे / अजय देवगन के परिवार के ऊपर छाए दुखो के बादल, बहा रहा है अजय देवगन सहित उनका पूरा परिवार आँसू ये है वजह

अजय देवगन के परिवार के ऊपर छाए दुखो के बादल, बहा रहा है अजय देवगन सहित उनका पूरा परिवार आँसू ये है वजह

अजय देवगन बॉलीवुड के चहिते अभिनेता है जिनका नाम बॉलीवुड के सुपरस्टार में आता है. अजय देवगन ने आज तक बॉलीवुड को कई शानदार फिल्मे दी है. अजय देवगन बॉलीवुड की वो हस्ती है जो भले ही फिल्मो में आज दिखाई दे या ना दे लेकिन उनका नाम हमेशा ही सुर्खिया बटोरता नज़र आता है. इसी वजह से अजय देवगन का नाम मशहूर अभिनेताओं में शुमार करता है. अजय देवगन अपनी निजी जिंदगी को लेकर आये दिन चर्चाओं में बने रहते है. लेकिन हालही में अब अजय देवगन को लेकर जो खबर सामने आई है वह बेहद ही दुःख की खबर है. इस खबर को सुनने के बाद हर कोई दुःख के सदमे में जा रहा है. अजय देवगन के परिवार के ऊपर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है. अजय देवगन एक एक करीबी उन्हें छोड़कर जा चूका है. जिससे सभी के ऊपर दुखो के बादल छा गए है. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर घर के किस सदस्य ने अजय देवगन को छोड़ दिया है.

अजय देवगन और काजोल के साथ रहने वाले इस सदस्य ने कहा अलविदा, देवगन परिवार के ऊपर छाए दुखो के बादल

अजय देवगन आज अपने निजी जीवन में काफी खुश रह रहे है. अजय देवगन और काजोल अपने बच्चो के साथ काफी खुश रहते है. लेकिन अब जो खबर सामने आई है वह बेहद ही दुःख की खबर है. सोशल मिडिया पर यह खबर खुद अजय देवगन ने बताई है. अजय देवगन ने खुद कहा कि मेरे घर का एक सदस्य जो रोजाना मेरे सामने रहता था अब मुझे छोड़कर जा चूका है. अजय देवगन के घर का यह सदस्य अजय देवगन और काजोल के दिल के बेहद ही करीब था. अजय देवगन के दोनों बच्चो का भी इस बात से रो रोकर बुरा हाल हो रहा है और वे इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है कि उनके दोस्त घर का वह सदस्य जिसे वह अपना दोस्त मानते थे अब वह उनके बिच नहीं रहा है. इस खबर से देवगन परिवार पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है. आइये आगे के आर्टिकल ने इस सदस्य का नाम बताते है जो अजय देवगन और काजोल के बेहद करीब था जिसके जाने के पुरे परिवार को बड़ा झटका लगा है.

अजय देवगन के परिवार का हो रहा रो-रोकर बुरा हाल, नहीं रहा उनके परिवार का यह खास सदस्य

अजय देवगन के परिवार का काफी नाम है. अजय देवगन को लेकर हमेशा ख़ुशी की खबरे सामने आई है लेकिन हालही में आई बुरी खबर ने सभी को बड़ा झटका दिया है. अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके परिवार का एक सदस्य उन्हें छोड़कर जा चूका है जिसके जाने से किसी का भी किसी भी कमा में मन नहीं लग रहा है. दरअसल अजय देवगन ने बताया कि उनके एक पालतू कुत्ता कोको जो काफी समय से उनके परिवार का सदस्य था अब उन्हें छोड़कर जा चूका है. अजय देवगन का यह पालतू कुत्ता कोको परिवार में सभी को पसंद था जो की अब दुनिया से अलविदा कह चूका है. अजय देवगन और काजोल के दोनों बच्चो का वह दोस्त की तरह था जिसके जाने के बाद दोनों बच्चो की भूख प्यास सब खो गयी है. इस बात से पुरे परिवार के ऊपर दुःख के बादल छा गए है.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *